website counter widget

Weekly Horoscope : साप्ताहिक भविष्यफल 19 मई से 25 मई तक

0

मेष
इस राशि के जातकों के लिए शुरुआत में जोखिम भरे कार्यों से दूर रहना उचित है। किसी से झांसे में आकर कोई बड़ा काम करने से बचें। सप्ताह के बीच में भाग्य का साथ मिलने से खुशियां बढ़ेंगी। मित्रों का भरपूर सहयोग प्राप्त होगा। इस सप्ताह आपकी लव लाइफ में आपको खूब तवज्जो मिलेगी। आपको केवल अपनी समस्याओं पर ही ध्यान देना होगा।

वृषभ

इस सप्ताह वृषभ राशि के लोगों के लिए दो दिन कष्टकारी साबित हो सकते हैं। क्रोध पर नियंत्रण रखें। वाहन चलाने में सावधानी बरतें। किसी बात को लेकर मन परेशान हो सकता है। जोखिम लेने की कोशिश की जा सकती है, पर लक्ष्य को लेकर गंभीरता में कमी रहेगी। परिवार के सहयोग से कठिनाई आसान होगी।

मिथुन
मिथुन राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह बहुत अच्छा है। इस सप्ताह आपके कई रुके हुए कार्य पूरे हो जाएंगे। सप्ताह में अन्तिम दो दिनों में दूसरों पर निर्भर न रहें। किसी और की बातों में आकर किया गया आपको आपको मुसीबत में डाल सकता है। अपने प्रेम संबंध में बातचीत द्वारा स्थितियों को संभालने की कोशिश करेंगे तो ज्यादा सुखी रहेंगे। सप्ताह के अंत में परिवार और दोस्तों के साथ समय बीतेगा।

कर्क
कर्क राशि के जातकों के लिए भी यह सप्ताह अच्छा बीतेगा। रुका हुआ धन मिलने से मन प्रसन्न होगा। यात्रा के योग बन रहे हैं। सप्ताह के अंत में स्थितियों में काफी सुधार आएगा। व्यर्थ खर्च करने से बचे। कुछ भी बोलने से पहले सोचे नहीं तो जीवनसाथी के साथ विवाद हो सकता है।

सिंह
इस राशि के जातकों के सप्ताह की शुरुआत अशांति और गुस्से से होगी। मन पर काबू करें। व्यर्थ वाद-विवाद में न पड़ें। सप्ताह के माध्यम से स्थितियां सुधर सकती है। जीवनसाथी अथवा साझेदार से मनमुटाव हो सकता है। छात्रों के लिए अच्छा समय है।

कन्या
कन्या राशि के जातकों को इस सप्ताह संभलकर रहने की आवश्यकता है। सप्ताह की शुरुआत में हो सकता है की उनको लेकर मन में कुछ शंकाएं बढ़ जाएं जो आपके प्रेम संबंध में प्रतिकूल प्रभाव डाल दें। तनाव हावी हो सकता है। कोई भी नया रिश्ता बनाने से पहले कई बार सोचे।

तुला
इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह शुरुआत में अच्छा रहेगा, लेकिन सप्ताह के अंत में परेशानियां बढ़ सकती है। सप्ताह के अन्त में सभी से दूरी बनाकर रहें, न चाहते हुए भी कलह-क्लेश हो सकता है जो कि मानसिक परेशानी देगी। किसी सम्बन्धी अथवा खुद की अस्वस्थता से परेशान हो सकते हैं। जीवन साथी के साथ भविष्‍य के लिए कोई निर्णय ले सकते हैं।

वृश्चिक

इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह मिला जुला रहेगा। दैनिक कार्यगति में सुधार, व्यावसायिक क्षमता में वृद्धि, मान-सम्मान में वृद्धि, परिश्रम से सफलता एवं सामर्थ्य वृद्धि होगी। सप्ताह के अंत में आप बहुत व्यस्त दिखाई दे रहे हैं। कार्यक्षेत्र में कुछ विशेष लाभ की अथवा नए अवसरों की संभावना है।

धनु
इस राशि के जातकों के लिए सप्ताह की शुरुआत से ही अनावश्यक खर्चों से बचना होगा, नहीं तो सप्ताह के अंत में मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। यात्रा के योग, उपहार या सम्मान की प्राप्ति से मन प्रसन्न रहेगा। संतान संबंधित खुशखबरी भी प्राप्त हो सकती है। उच्च प्रतिष्ठित लोगों से सम्पर्क बनेगा।

मकर

इस राशि के जातकों को सप्ताह के शुरुआत से ही लाभ की प्राप्ति होगी। सप्ताह के प्रारम्भ में लिए गए निर्णय आपके लिए फायदेमंद हो सकते हैं। सप्ताह के मध्य में किसी से उलझे नहीं और न ही अनावश्यक खर्च करें। प्रेम संबंध में लापरवाही ना बरतें, नहीं तो परेशानी हो सकती है। जॉब का कोई नया ऑफर मिल सकता है। कोई भी फैसला लेने से पहले अच्छे से सोच लें।

कुंभ
इस राशि के जातकों को सप्ताह के शुरुआत में नुकसान हो सकता है। आपकी तरफ से की गई एक नई कोशिश जीवन को सुखमयी बना देगी। लाभदायक अवसरों से लाभ उठाएं। धार्मिकता और आध्यात्मिकता में मन लगेगा। परिवार का साथ मिलेगा। कोई बड़ा फैसला ले सटे हैं। नए रिश्ते बनने वाले हैं।

मीन
इस राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह अच्छा जाएगा। आशानुसार व्यापारिक सफलता से हर्ष, पारिवारिक समस्याएं सुलझ जाएंगी, भाग्यवर्धक समय, सम्पत्ति विवाद में जय, जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा। प्रेम प्रसंगों में सफलता मिलने के आसार हैं। सप्ताह मनोरंजन से भरा हुआ रहेगा, खूब मौज मस्ती एवं खेल आदि गतिविधियों में व्यस्त रहेंगे।

स्वर्ण आभूषणों से जुड़े ज्योतिष के फंडे

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.