website counter widget

Weekly Horoscope : साप्ताहिक भविष्यफल 18 अगस्त 24 अगस्त

0

Weekly Horoscope 18 Aug To 24 Aug 2019 :

मेष

इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह अच्छा जाने वाला है। स्वास्थ्य के मध्य मे वाहनों से सावधानी बरतें। सप्ताह का मध्य और अन्त आपके लिए अनुकूल परिस्थितियां लेकर आएगा। सप्ताह का मध्य और अन्त आपके लिए अनुकूल परिस्थितियां लेकर आएगा। प्रेम संबंधों में तनाव बढ़ सकता है। किसी भी बात को ज्यादा बढ़ाने से बचें।

वृषभ

इस राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह अच्छा जाने वाला है। सप्ताह के शुरुआत में थोड़ी सावधानी रखें। धन और स्वास्थ्य की चिन्ता आपको घेरे रहेगी। रचनात्मक रूप अपनाते हुए ही दूसरों से विचार-विमर्श करने के बाद ही महत्वपूर्ण निर्णय लें। धन और स्वास्थ्य की चिन्ता आपको घेरे रहेगी। परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा।

 मिथुन

इस राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह ठीक-ठाक जाएगा। रचनात्मक रूप अपनाते हुए ही दूसरों से विचार-विमर्श करने के बाद ही महत्वपूर्ण निर्णय लें, सप्ताह का अन्त रोजगार में नए आयाम लेकर आएगा। परिवार के साथ कहीं जाने का प्लान बन सकता है। लंबी दूरी की यात्रा टालें। सप्ताह के अंत में किसी बात को लेकर परेशानी हो सकती है।

कर्क

इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह परेशानियों से भरा रहेगा। किसी बात को लेकर मन परेशान हो सकता है। प्रेम संबंध में सुकून रहेगा एवं आप अपने जीवनसाथी का साथ पाकर राहत की सांस ले पाएंगे एवं उनके साथ ज्यादा समय व्यतीत करना पसंद करेंगे। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। बाहर का कुछ भी खाने से बचें।

सिंह

इस राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह अच्छा जाएगा। विवादों से बचें और ऐसा कोई भी फैसला न लें, जिससे भविष्य में परेशानियाँ बढ़ें। समय अनुकूल है, लेकिन ऐसा भी नहीं कि आप किसी भी बात का विचार न करें। कोई भी कार्य शुरु करने से पहले अच्छे से सोचें। परिवार के साथ ज्यादा समय बीतेगा।

कन्या

इस राशि के जटाकों के लिए यह सप्ताह बहुत अच्छा जाने वाला है।  परिवार के शुभ कार्य में किसी छोटे अथवा संबंधी से तनाव हो सकता है। कार्यक्षेत्र में अशांति बढ़ेगी या स्थान परिवर्तन चाहेंगे। लंबी यात्रा के योग बन रहे हैं। किसी पुराने मित्र से मुलाक़ात हो सकती है। यदि आप कोई नया व्यापार या कोई कार्य शुरू करना चाहते हैं तो यह सप्ताह आपके लिए बहुत ही शुभ है।

तुला

इस राशि के जातकों के लिए भी यह सप्ताह अच्छा जाने वाला है। शुरू के दो दिनों में, चर्चाओं एवं योजनाओं में व्यस्त रहेंगे, धन की कमी की भाग्य अथवा किसी की सहायता से पूर्ति होंगी। शेष दिनों में यात्रा होंगी, परिवार में शांति बढ़ेगी। मन शांत रहेगा। इस हफ्ते प्रेम संबंध में समय आपके लिए अनुकूल होगा, फिर भले ही सप्ताह की शुरुआत में समय थोड़ा धीमी गति से आगे बढ़ेगा।

वृश्चिक

इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह अच्छा जाएगा। परिवार में खुशियाँ लौट आएगी।  किसी बुज़ुर्ग की वजह से भी मानसिक चिंताएं अधिक रहेंगी जिसकी वजह से आप अपने प्रेम संबंध की तरफ ज्यादा ध्यान नहीं दे । रुका हुआ धन वापस आयेगा। परिवार के फैसले का सम्मान करें।

धनु

इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह अच्छा जाएगा। किसी बड़ी उम्र के व्यक्ति की वजह से मानसिक अशांति बढ़ सकती है जिस वजह से आपकी लव लाइफ प्रभावित होने की आशंका है। इस सप्ताह शुरू के दो दिनों में, मन प्रसन्न और आश्वस्त रहेगा, जीवनसाथी की ओर से किसी भेंट प्राप्ति की संभावना है। परिवार के शुभ कार्य में किसी छोटे अथवा संबंधी से तनाव हो सकता है।

मकर

इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह ठीक-ठाक जाएगा। सप्ताह के मध्य में निकटजनों से अस्थाई मनमुटाव पैदा हो सकता है। बनते हुए कार्यों में रुकावट आ सकती है। कार्यक्षेत्र से संबंधित किसी योजना अथवा शुभ आयोजन से जुड़े रहेंगे, सुखोपभोग और पारिवारिक विषयों के लिए समय निकालना होगा, वाहन का सौदा संभव है। कहीं बाहर जाने से बचें।

कुंभ

इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह परेशानियों से भरा रहेगा।  शुरू के दो दिनों में हानि-लाभ के मिले-जुले फल होंगे, दूर समीप की लाभदायक योजनाएं बनेंगी, महत्व के सभी कार्य बन जाने का योग है। शेष दिनों में, दाम्पत्य संबंधों में संतान का प्रकरण महत्वपूर्ण होगा। परिवार में विवाद कि स्थिति बन सकती है।

मीन

इस राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह ठीक-ठाक रहेगा।  मित्रों से लाभ होगा, भूमि मकान के सौदे भी सफल होंगे, उत्साह और हलचल से परिवार में प्रसन्नता रहेगी, पिछले घटनाक्रम से संबंधित स्थिति में सुधार होगा। सप्ताह के अंत में भाग्य आपका साथ देगा। विवादों में मौन रहना बेहतर है।

 

How to Control Anger : वास्तु से करें अपने गुस्से पर नियंत्रण

रसोई में खत्म हुईं ये चीजें तो रुक जाएगी बरकत

August 2019 Festival List : इस महीने पड़ने वाले व्रत और त्योहारों की पूरी सूची

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.