Weekly Horoscope : साप्ताहिक भविष्यफल 15  दिसंबर से 21  दिसंबर तक

0

मेष

इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह(December Rashifal) बहुत ही अच्छा जाने वाला है। रुके हुए काम पूरे हो जाएँगे। अनिश्चितता के कारण मानसिक तनाव की स्थितियां आ सकती हैं, लेकिन इससे जल्द ही आपको छुटकारा मिल जाएगा।  अगर लापरवाही नहीं बरतेंगे तो जीवन अच्छा रहेगा।

वृषभ

इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह शांति से भरा रहेगा।  आपसी प्रेम एवं सौहार्द बना रहेगा एवं समय रोमांटिक बीतेगा। सप्ताह का स्वागत गर्मजोशी के साथ करें क्योंकि अथक प्रयास और कर्मठता से आपके कार्य पूरे होने की संभावना है।  लव लाइफ भी अच्छी बीतेगी।

मिथुन

इस राशि के जातकों  के लिए यह सप्ताह बहुत ही अच्छा जाने वाला है।  अपने पार्टनर के साथ शॉपिंग आदि करने जा सकते हैं। सप्ताह के अंत में किसी समाचार को प्राप्त कर आप अशांत रह सकते हैं। वसायियों को बड़े अवसर और उपलब्धि मिलने के आसार हैं। हाई ब्लड प्रेशर और डायबीटीज के रोगी सतर्कता बरतें।

कर्क

इस राशि के जातकों के लिए  यह सप्ताह मिला-जुला जाने वाला है। साथी के साथ किसी बेहतर स्थान में शिफ्ट होने का मन बना सकते हैं या फिर कोई प्रॉपर्टी आदि में रुचि ले सकते हैं। सप्ताह के अंत में किसी बात के कारण परेशानी का सामना करना पड़ेगा।

सिंह

इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह सामान्य जाएगा। सप्ताह के दूसरे चरण में आपके लिए शुभ स्थितियां बनती जाएंगी एवं समय रोमांटिक होगा। सप्ताह के अंत में अपने साथी के साथ आप शांत एकांत समय व्यतीत करना पसंद करेंगे।

 कन्या

इस राशि के जातकों के लिए  यह सप्ताह मिला-जुला जाने वाला है। आप अपनी तीव्र बुद्धि एवं फटाफट निर्णय लेने की क्षमता द्वारा अपने साथी को प्रभावित कर पाएंगे एवं आपसी प्रेम को बढ़ाएंगे। इस सप्ताह हो सकता है कि आपको कोई सरप्राइज गिफ्ट आपके साथी दे, भले ही वह छोटा सा क्यों ना हो(December Rashifal)

तुला

इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह बहुत ही अच्छा जाएगा।  सप्ताह के दूसरे चरण में कोई शुभ समारोह में शामिल हो सकते हैं। कोई बड़ी खुशी मिल सकती है। कामकाज को अत्यंत युक्ति संगत व सुचारु करेंगे। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। कुछ सामाजिक या धार्मिक सेवा के कार्य भी किए जा सकते हैं।

वृश्चिक

इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह ठीक-ठाक जाने वाला है। आप अपने जीवनसाथी के साथ किसी रमणीय स्थल में घूमने-फिरने का मन बना सकते हैं। सप्ताह के अंत में आपसे किया गया कोई भी वादा अभी पूर्ण नहीं होने वाला है। किसी और की बात में आकार फैसला न लें।

धनु

इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह अच्छा जाने वाला है।  आदर एवं विश्वास आपके संबंध को और मजबूत करेगा एवं समृद्धि लेकर आएगा। सप्ताह के अंत में स्थितियां सुखद होती जाएंगी एवं जीवन में प्रेम, सौहार्द बढ़ेगा।

मकर

इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह सामान्य जाएगा। इस सप्ताह आपके प्रेम संबंध में परेशानी बढ़ सकती है। किसी बात को लेकर अनबन ज्यादा होती जाएगी। जिस तरह की खुशियां आप चाहते हैं। सप्ताह के अंत में रोमांस पदार्पण करेगा, आपके जीवन में भविष्य में सुखद समय व्यतीत करेंगे।

कुंभ

इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह ठीक-ठाक जाएगा। सप्ताह के शुरुआत में मानसिक तनाव कुछ कम होगा। संतान से संबंधित समस्‍याएं काफी कम हो जाएंगी। राजकीय कार्यों में लाभ होगा। सप्ताह के अंत तक बड़ी खुशी मिल सकती है(December Rashifal)

मीन

इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह बहुत ही अच्छा जाने वाला है। दूसरे के विचारों का सम्मान करने सीखें, तभी प्रेम में प्रगाढ़ता बढ़ेगी। सप्ताह के अंत में आपके लिए शुभ संयोग बनेंगे एवं लव लाइफ रोमांटिक रहेगी।

Weekly Horoscope : साप्ताहिक भविष्यफल 8 दिसंबर से 14  दिसंबर तक

Weekly Horoscope : 2 दिसंबर से 8 दिसंबर तक

 

 

 

Share.