website counter widget

Weekly Horoscope : साप्ताहिक भविष्यफल 13 अक्‍टूबर से 19 अक्‍टूबर

0

मेष

इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह मिला-जुला जाने वाला है। सप्ताह की शुरुआत में शुभ समाचार मिल सकते हैं। इसके बाद आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। वहीं सप्ताह के अंत तक बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। इस सप्ताह परिवार का साथ मिलेगा। किसी भी विवाद में पड़ने से बचें। यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं।

Today Rashifal 12 October 2019 : इस राशि के जातक रहे सावधान 

वृषभ

इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह अच्छा जाने वाला है। कई रुके हुए काम इस सप्ताह में सम्पन्न हो जाएँगे। किसी भी नए काम की शुरूआत के लिए भी यह सप्ताह अच्छा है। कार्यक्षेत्र में किसी बात को लेकर नाराजगी हो सकती है। अधिक यात्रा करने से भी मन में कष्ट हो सकते हैं। किसी भी बहस या विवाद में पड़ने से बचें।

मिथुन

इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह बहुत ही अच्छा जाने वाला है। आप अपने अंदर एक नई ऊर्जा एवं स्फूर्ति महसूस करेंगे। पदोन्नति के योग बन रहे हैं। मित्रों से मुलाक़ात हो सकती है। परिवार में कोई बड़ा आयोजन किया जाएगा। युवा वर्ग पर व्यय अधिक होगा। यात्राओं के दौरान बेचैनी महसूस कर सकते हैं।

कर्क

इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह ठीक-ठाक जाने वाला है। कहीं भी निवेश करने से पहले अच्छे से सोच-विचार कर लें। इस मामले में आपके सामने कई अवसर आएंगे। मित्रों से मुलाक़ात होगी। इस सप्ताह कार्य पर अच्छे से ध्यान दें, फायदा होगा। यात्राओं के लिए समय अनुकूल नहीं है एवं इन्हें टाल देने में ही भलाई है।

सिंह

इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह बहुत ही अच्छा जाने वाला है। इस सप्ताह आपको रुका हुआ धन मिलने के योग हैं। कार्यक्षेत्र में धीरे-धीरे उन्नति होगी। इस सप्ताह की गई यात्राओं द्वारा सफलता तो प्राप्त होगी लेकिन फिर भी लगेगा कि अभी और भी बहुत कुछ प्राप्त करने की आवश्यकता है। परिवार के साथ कहीं बाहर जाने का योग बन रहा है।

कन्या

इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह परेशानी से भरा रहेगा। आपको शुभ परिणाम भी मिलेंगे, लेकिन कुछ परेशानी का समाना भी करना पड़ सकता है। कोर्ट कचहरी के मामलों में इस समय आपको सफलता नहीं मिलेगी। यात्रा पर जाने से बचें। किसी की भी बातों में आकार कोई बड़ा फैसला न लें।

Karwa Chauth 2019 : व्रत का पालन करते हुए ध्यान रखें ये बातें वरना होगा अशुभ

तुला

इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह बहुत ही अच्छा जाने वाला है। इस सप्ताह उन्नति के योग हैं। परिवार से कोई बड़ी खुशी मिलेगी। यात्राओं द्वारा अभी विशेष योग बन रहे हैं जो आपके जीवन में उन्नतिपूर्ण बदलाव लेकर आ सकते हैं। मित्रों के कारण आपको बड़ा लाभ होगा।

वृश्चिक

इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह ठिक-ठाक जाने वाला है। नई ऊर्जा एवं स्फूर्ति महसूस कर सकते हैं। इस सप्ताह की गई यात्राओं द्वारा भी शुभ संयोग बन रहे हैं एवं लोग आगे बढ़कर आपकी मदद कर सकते हैं। सप्ताह के शुरुआत में थोड़ी सावधानी बरतें। किसी बड़े समारोह में शामिल होने का मौका मिल सकता है।

धनु

इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह मिला–जुला रहेगा। सप्ताह की शुरुआत तो अच्छी रहेगी, लेकिन अंत में आपको परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। आर्थिक स्थिति में फिलहाल सुधार होता नहीं दिख रहा है। स्वास्थय का ध्यान रखें। परिवार के साथ कहीं जाने का मौका मिल सकता है।

मकर

इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह ठीक-ठाक जाएगा। भावनात्मक कारणों की वजह से आर्थिक व्यय अधिक हो सकते हैं। यात्राओं द्वारा साधारण सफलता प्राप्त होगी। परिवार में उतनी तवज्जोह नहीं मिलेगी जितना आप चाहते हैं। गुस्से पर काबू रखें।

कुंभ

इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह बहुत ही अच्छा जाने वाला है। यात्राओं के लिए समय अनुकूल नहीं है एवं इन्हें टाल देने में ही भलाई है। सप्ताह के अंत में मेहनत द्वारा सफलता हासिल करेंगे। धन लाभ के योग बन रहे हैं। रुके हुए सारे काम पूरे होंगे।

यश और धन की प्राप्ति के लिए मां सिद्धिदात्री की करें उपासना

मीन

इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह बहुत ही शांति से भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र में सप्ताह के दूसरे चरण में आते-आते समय बदलेगा एवं सफलता प्राप्त होगी। आर्थिक व्यय अधिक हो सकते हैं। आपका अच्छा समय आने वाला है।

        – Ranjita Pathare 

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.