Weekly Horoscope : साप्ताहिक भविष्यफल 2 जून से 8 जून

0

मेष राशि

इस राशि के जातकों को आने वाले सप्ताह में सावधान रहने की जरूरत है। किसी करीबी के घर से शोक सन्देश मिल सकता है। भाग्य आपसे रूठा हुआ है। प्रेम संबंधों के लिए समय अनुकूल नहीं है। किसी भी कार्य की शुरुआत से पहले अच्छे से सोच विचार कर लें। परिवार में बैलेंस बनाकर चलेंगे तो ज्यादा सुखद अनुभव प्राप्त करेंगे।

वृषभ राशि

इस राशि के जातकों के लिए भी यह सप्ताह चिंता और परेशानी से भरा हो सकता है। क्रोध और वाणी पर नियंत्रण नहीं होने के कारण आप विवादों में फंस सकते हैं। इस सप्ताह व्यय भी अधिक हो सकते हैं। बच्चों पर व्यय अधिक होने की संभावनाएं अधिक है।

महंगे रत्नों सा लाभ देते हैं ये उपरत्न

मिथुन राशि

इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह संवेदनशील होगा। किसी बुजुर्ग की मदद भी आपको आर्थिक स्थितियों को अधिक ठोस बनाने में मिलेगी। परिवार में सुख सौहार्द बना रहेगा। किसी की भी बातों में आने से बचे। कोई भी बड़ा फैसला लेने से पहले परिवारवालों से विचार विमर्श जरूर करें।

कर्क राशि

इस राशि के जातक सेहत में अनुकूल प्रभाव तंदुरुस्ती महसूस कर सकते हैं। परिवार में सुकून एवं शांति रहेगी एवं परिवार के साथ सुखद समय व्यतीत करेंगे। इनके लिए स्थिति मिलीजुली है। लेकिन धन हानि की संभावना बन रही है। खर्चों से बचें।

सिंह राशि

इस राशि के जातकों के लिए अच्छा समय आने वाला है। इन्हे आर्थिक रूप से लाभ मिल सकता है। पद प्रतिष्ठा के लिए भी यह समय अनुकूल दिख रहा है। कार्यक्षेत्र में लिखा पढ़ी के काम को ध्यान पूर्वक करें। आर्थिक व्यय अधिक हो सकते हैं। परिवार में किसी बात को लेकर मन विचलित हो सकता है।

कन्या राशि

इस राशि के जातकों को इस सप्ताह सावधान रहने की जरूरत है। यह सप्ताह काम के विषय में हानिकारक सिद्ध हो सकता है। हो सके तो इस सप्ताह कोई भी नया काम शुरू न करें। किसी ऐसे व्यक्ति की मदद आपको मिल सकती है जिन्होंने मेहनत कर एक मुकाम हासिल किया हो। यात्राओं पर जा सकते हैं।

शुक्रवार को करें दही का सेवन होगा चमत्कार

तुला राशि

इस राशि वालों के लिए यह सप्ताह चुनौतियों से भरा होगा। आपके सामने यात्राओं को सफल बनाने के कई मौके भी मिल सकते हैं। कार्यक्षेत्र में किसी व्यक्ति के साथ टकराव की स्थितियां बढ़ सकती हैं। काम से लेकर धन, रिश्ते इत्यादि क्षेत्रों में यदि आलस्य छोड़कर कम कर्नेगे, तो सिचुएशन को नियंत्रण में ले पाएंगे।

वृश्चिक राशि

इस राशि के जातकों को भी सावधान रहने की आवश्यकता है। किसी अनहोनी से बचें। सप्ताह के अंतिम भाग में भाग्य साथ देगा। इस दौरान ही प्रेम संबंधों के लिए अनुकूल समय आएगा। आप किसी नई प्रॉपर्टी या फिर स्थान में शिफ्ट होने का मन बना सकते हैं।

धनु राशि

इस राशि वालों को इस सप्ताह जीवनसाथी से जुड़े कष्टों का सामना करना होगा। यात्राओं द्वारा साधारण सफलता हासिल होगी। कार्यक्षेत्र में कोई महत्वपूर्ण निर्णय ना ले अन्यथा बेवजह के कष्ट में पहुंच सकते हैं।

मकर राशि

इस राशि के जातकों के परिवार में जश्न का माहौल रहेगा एवं आप अपने करीबी लोगों के साथ सुखद समय व्यतीत कर सकते हैं। यह सप्ताह आपको नए शत्रुओं से परिचित कराएगा। इनसे निपटने में आपको दिक्कत होगी। गलती से भी कर्ज नहीं लें।

कुंभ राशि

इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह बेहद सुखमय बीतेगा। क्रोध पर नियंत्रण रखें। कार्यस्थल पर कठिनाई उत्पन्न हो सकती है। गलत निर्णय ले सकते हैं। अनुभवी लोगों की सलाह से काम करें। कार्यक्षेत्र में कोई भी महत्वपूर्ण निर्णय इस समय टाल देंगे तो बेहतर होगा।

अगर मिल रहे हैं यह संकेत तो हो जाएं सावधान…

मीन राशि

इस राशि के जातकों के परिवार में कोई बड़ी घटना हो सकती है। र्थिक उन्नति अच्छी रहेगी एवं इस मामले में कोई सकरात्मक समाचार सप्ताह की शुरुआत में ही मिल सकता है। सेहत में च्छे सुधार आपको दिखाई दे रहे हैं।

Share.