website counter widget

फेंगशुई ब्रेसलेट पहनने से मिलेगी सुख-शांति और समृद्धि

0

जीवन में हर व्यक्ति सफल होना चाहता है। हर व्यक्ति की चाह होती है कि वह अपने जीवन में सफलता अर्जित करे, सुख-शान्ति से अपना जीवन यापन करे और उसे जीवन में कभी किसी भी चीज़ की कोई कमी न रहे। इसके लिए हर व्यक्ति कड़ी मेहनत करता है और इसी के साथ कई तरह के उपाय भी अपनाता है। लेकिन कई लोगों को इससे कोई फायदा नहीं होता और उन्हें सुख-शांति व समृद्धि प्राप्त नहीं होती। हालांकि फेंगशुई ( Fengshui Bracelet) में कई तरह के उपाय बताए गए हैं जिन्हें अपनाकर आप घर में सुख-शांति और समृद्धि ला सकते हैं।

नमक के अचूक उपाय जो बदल के रख देंगे किस्मत

जैसे कि फेंगशुई ( Fengshui Bracelet) में विंडचाइम का अत्यधिक महत्व बताया गया है। कई लोग इसे अपने घर में लगते हैं। चायनीज मेंढक और फेंगशुई के सिक्के भी लोग अधिक मात्रा में इस्तेमाल करते हैं लेकिन फिर भी उन्हें इसका लाभ उतना नहीं मिलता जितना वे चाहते हैं। हलांकि इनका प्रभाव पड़ता है लेकिन इसके लिए इनका सही दिशा में रखा जाना बेहद जरूरी होता है। अगर सही दिशा में रखने के बाद भी आपको इसका कोई लाभ प्राप्त नहीं होता तो आप फेंगशुई में बताई गई लकड़ी की माला का या ब्रेसलेट का इस्तेमाल कर सकते हैं। इसे धारण करने से आपकी सेहत ठीक रहेगी और घर में सुख-शांति व खुशहाली आएगी

जानिए कैसे होते हैं वृश्चिक राशि के लोग?

फेंगशुई ( Fengshui Bracelet) में कहा गया है कि इस मामला जो मनके इस्तेमाल किए जाते हैं उन्हें उस लकड़ी से बनाया जाता है जो तिब्बत के भिक्षु अपनी आराधना में प्रयोग करते हैं। फेंगशुई में कहा गया है कि यदि कोई व्यक्ति इस ब्रेसलेट को धारण करता है तो इस ब्रेसलेट से सकारात्मक ऊर्जा उसे प्राप्त होती है। इस ब्रेसलेट को जो भी धारण करता है उसका दिल और दिमाग स्थिर रहता है और उसका स्वास्थ्य भी ठीक रहता है।

महंगे रत्नों सा लाभ देते हैं ये उपरत्न

दिल व दिमाग के स्थिर रहने से व्यक्ति अपने कार्य में आसानी से ध्यान लगा पाता है और उसे सफलता प्राप्त होती है। इसके अलावा यह फेंगशुई ब्रेसलेट ( Fengshui Bracelet) चुम्बकीय प्रभाव वाले मानकों के साथ भी आते है। इसको धारण करने से रक्तप्रवाह सही रहता है। लेकिन जब भी आप फेंगशुई के ब्रेसलेट को धारण करें तो यह बात ध्यान रखें कि इसे दाएं हाथ में ही धारण करें।

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.