website counter widget

Shukra Gochar 2019 : शुक्र का राशि परिवर्तन, जानिए क्या पड़ेगा प्रभाव

0

ज्योतिष में शुक्र (Shukra Gochar 2019) को प्रेम और ऐश्वर्या का द्योतक माना जाता है। शुक्र सही मायनो में ज्योतिष के लव गुरु माने जाते है । प्रेम सम्बन्ध, रूप लावण्य, ऐश्वर्य और भोग के साधन सब के सब शुक्र के आधिपत्य में आते है ।

लवगुरु शुक्र ने कल ही कर्क राशि से सिंह राशि में प्रवेश किया है । सिंह राशि अग्नि तत्त्व राशि के साथ ही प्रेम सम्बन्धो में प्रगाढ़ता एवं जोश को दर्शाती है । वर्तमान में मंगल और सूर्य भी सिंह राशि में है और इन तीन ग्रहो के एक साथ होने से प्रेम जीवन में आतिशबाजी की उम्मीद की जा सकती है ।

 आइये एक नज़र डालते है इस परिवर्तन (Shukra Gochar 2019) का कैसा पड़ेगा प्रभाव आपकी राशि पर –

Today Rashifal 19 August 2019 : इस राशि वाले आज रहे सावधान

मेष, धनु और सिंह राशि के लिए ये राशि बदल सबसे ज्यादा फायदेमंद रहेगा । मेष राशि के जतक किसी खास से मिलने और प्रेम सम्बन्धो के शुरू होने की उम्मीद कर सकते हैं। वही सिंह और धनु राशि के लिए ये समय प्रेम के साथ साथ पारिवारिक जीवन में जिम्मेदारी को पूरी करने का सूचक है । इस कार्य में सिंह और धनु राशि के लोग अपने साथी से पूर्ण सहयोग की उम्मीद कर सकते है । ये समय आपके सम्बन्धो में विश्वास और समरसता को नए स्तर में ले जाने का है ।

मिथुन, तुला और कुम्भ राशि के लिए यह समय रिश्तों में कुछ वास्तविक आतिशबाजी के लिए है। इन राशियों के लिए शुक्र का संक्रमण “काम” त्रिकोण में हो रहा है जो एक आनंददायक और भोग का समय दिखाता है। हालाँकि, कुम्भ राशि को पत्नी और पति के बारे में सावधान रहने की आवश्यकता है क्योंकि वे रिश्ते में तनाव भी महसूस कर सकते हैं।

Weekly Horoscope : साप्ताहिक भविष्यफल 18 अगस्त 24 अगस्त

कर्क राशि वालों को पारिवारिक सुख के प्रति सतर्क रहने की आवश्यकता है और कोशिश करनी चाहिए कि वाणी के माध्यम से किसी को कष्ट न पहुंचाएं। हालाँकि आपको धन सृजन के कई अवसर मिलने की उम्मीद है।

वृश्चिक राशि वालों को अपने कार्य स्थान पर प्यार मिल सकता है। हालाँकि आपको सावधान रहना चाहिए और बहुत जल्द चीजों को आगे नहीं बढ़ाना चाहिए। इसे सहजता से ले और एक बार में एक कदम उठाएं। माता और मामा परिवार के सदस्यों की तरफ से मीन राशि वालों को शादी सम्बन्धी रिश्तो में मदद मिल सकती है।

Interesting Facts About Aries Zodiac : जानिए मेष राशि के बारे में खास बातें

कन्या राशि को भोग के बहुत सारे अवसर मिलेंगे लेकिन इससे अत्यधिक व्यय भी हो सकता है। मकर राशि वालों को बहुत अचानक और अप्रत्याशित तरीके से प्यार मिलने की उम्मीद है।

साभार – pictureastrology.com 

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.