बेहतर जीवनसाथी पाने के लिए अपनाएं फेंगशुई के ये उपाय

0

हर व्यक्ति अपने लिए एक बेहतर जीवनसाथी चाहता है। हर व्यक्ति की चाह होती है कि उसे कोई ऐसा जीवनसाथी मिले जो हर घड़ी में उसका साथ निभाए। कभी भी उसे कोई धोखा न दे और उससे हमेशा प्यार करे। लेकिन आज के दौर में इस तरह का जीवनसाथी मिल पाना बहुत ही मुश्किल काम है। इसी वजह से लोग ऐसे साथ को तलाशते हैं जो इन सभी चीज़ों के लिए सही हो और जीवनभर साथ निभाए। अगर आप भी अपने जीवनसाथी की तलाश कर रहे हैं तो आज हम आपको ऐसे फेंगशुई टिप्स बताने जा रहे हैं जो आपकी इसमें मदद करेंगे। जी हां आप इन फेंगशुई टिप्स की मदद से अपने लिए बेहतर से बेहतर जीवनसाथ तलाश का पाएंगे। तो चलिए जानते हैं कि क्या हैं वह फेंगशुई टिप्स।

महिलाओं की हथेली पर यह निशान होते हैं बेहद शुभ

सबसे पहले तो आपको बता दें कि आप हमेशा ही अपने शयनकक्ष मतलब की बैडरूम को सजाकर रखें। अपने बैडरूम की दक्षिण-पश्चिम दिशा के कौन में क्रिस्टल जरूर रखें। इस बात का विशेष ध्यान रखें कि अपने बैडरूम में कभी भी डूबते हुए सूरज की फोटो या कोई पोस्टर न लगाएं। अगर आप इस तरह का कोई पोस्टर या तस्वीर अपन बैडरूम में लगते हैं तो इससे नकारात्मक ऊर्जा का संचार होता है। आप अपने बैडरूम की दक्षिण और पश्चिम दीवारों को हमेशा ही लाल रंग से पेंट करवाएं। यह दिशाएं रिलेशनशिप के लिहाज़ से शुभ मानी जाती है और लाल रंग भी इसका प्रतीक होता है।

पूरे नियम से स्थापित करें श्री यंत्र, होगा यह अचूक लाभ

अपने बैडरूम में चेयर, सोफे और पलंग कभी सिंगल न रखें। इसे हमेशा जोड़े में रखना बेहद शुभ होता है। यह आपके रिलेशन में काफी महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। आप अपने बैडरूम बेड को इस तरह से रखें ताकि सोते वक़्त आपके पैर दरवाजे की तरफ न हों। कभी भी अपने बेड को दीवार से सटाकर न रखें। दीवार और बेड के बीच थोड़ा गैप होना बेहद जरूरी है। सोते वक़्त किस दिशा में सिर होना चाहिए इस बात के लिए आप किसी फेंगसुई एक्सपर्ट की सलाह ले सकते हैं। इन सभी उपाय को अपनाने से आपकी बेहतर जीवनसाथी की तलाश जल्द पूरी हो जाएगी।

हंसों के जोड़े का महत्व

Share.