website counter widget

AAJ KA RASHIFAL : कन्या राशि को नए अवसरों की प्राप्ति

0

आज का राशिफल (Today Rashifal 21 May 2019) कैसा रहेगा, इसे जानने के लिए सभी उत्सुक रहते हैं | आज हम आपको आपकी राशियों के बारे में बता रहे हैं, जिनके बारे में आप जानना चाहते हैं | कैसा होगा आपका आज का दिन Today Rashifal ) और क्या कहते हैं आपके सितारे | आइये जानते हैं आज के राशिफल में | इसके साथ ही जानिए आज का पंचांग (Today Panchang 21 May 2019)|

Today Rashifal 21 May 2019 In Hindi

मेष- आज विवादों से बचने का प्रयास करें। किसी भी नए उद्यम के लिए एक अच्छा समय है। आज आप अधिकांश उपक्रमों का  सफलतापूर्वक प्रबंधन कर पाएंगें। आपके पास नए अधिग्रहण हो सकते हैं, जो आपकी जीवन-शैली में सुधार करेंगे।  पीला रंग शुभ है।

जानिए कैसे होते हैं मेष राशि के लोग ?

Horoscope Today 9 May 2019

वृष- व्यवसाय में लाभ से मन हर्षित रहेगा। आप अपने वरिष्ठों और सहकर्मियों का ध्यान समान रूप से आकर्षित करेंगे। प्राधिकरण और रैंक के व्यक्ति आपके पक्ष में होंगे और आप एक उच्च जिम्मेदार पद पर आसीन हो सकते हैं। आपकी आमदनी बढ़ेगी। हरा रंग शुभ है। तिल का दान करें।

मिथुन- आप अनावश्यक जटिलताओं में फंस सकते हैं और आपको चल रही परियोजनाओं में बाधाओं का भी सामना करना पड़ सकता है। वित्तीय मुद्दों को हल करने में भी कुछ समय लग सकता है। कोई भी महत्वपूर्ण निर्णय लेने से पहले अच्छे से सोच लें और फिर ये आपकी कठिनाइयों से छुटकारा दिलाने में मददगार साबित होंगे।  पीला रंग शुभ है।

जानिए कैसे होते हैं मिथुन राशि के लोग

कर्क- नौकरीपेशा जातक कठिन परिश्रम से अपने वरिष्ठों को संतुष्ट कर सकते हैं। यदि आप अपना दृष्टिकोण बदल लें और ईमानदारी से काम करें तो आने वाले दिनों में आपकी रैंक, पारिश्रमिक और लोकप्रियता बढ़ सकती है। लाल रंग शुभ है।

जानिए कैसे होते हैं कर्क राशि के लोग

Horoscope Today 9 May 2019

सिंह- धन की प्राप्ति हो सकती है। आज आप में से कुछ के लिए आर्थिक एवं व्यापारिक रूप से लाभदायक यात्राएं हो सकती हैं। आपके लिए यह सुखद अनुभव रहेगा। आत्मविश्वास एवं स्फूर्ति से परिपूर्ण आप अच्छा मुनाफा कमाएं। सफेद रंग शुभ है। श्री आदित्यहृदयस्तोत्र का पाठ लाभकारी है।

जानिए कैसे होते हैं सिंह राशि के लोग

कन्या- आज नए अवसरों की प्राप्ति हो सकती है। निवेश को स्थगित करना सबसे अच्छा होगा। किसी भी संपत्ति के सौदे को अंतिम रूप देने से पहले सभी दस्तावेजों को ध्यान से पढ़ें अन्यथा नुकसान हो सकता है। हरा रंग शुभ है। स्वास्थ्य से कष्ट हो सकता है। श्री गणेश जी का ध्यान करते रहें।

जानिए कैसे होते हैं कन्या राशि के लोग?

तुला- नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को जल्द ही सफलता मिलेगी। आप में से कुछ वित्तीय बाधाओं का सामना कर सकते हैं। लेकिन इससे निपटने के लिए आप नई रणनीति बनाने के लिए भी कदम उठाएंगे। हेल्थ से कष्ट संभव है। नीला रंग समृद्धि कारक है।

तुला राशि वाले लोगों के बारें में जानें, पढ़ें पूरी खबर

Horoscope Today 9 May 2019

वृश्चिक- व्यवसाय में नवीन विचारों के कारण अंतिम मिनट में बदलाव किए जा सकते हैं। आज आप लगातार यात्रा और प्रतिबद्धताओं से घिरे रहेंगे। लेकिन अपने आप को तनाव न दें। आप परिवार और व्यापार में संतुलन स्थपित करने का प्रयास करेंगे। लाल रंग प्रगतिकारक है। श्री सुन्दरकाण्ड का पाठ करें।

धनु-  जहां तक करीबी लोगों से लंबित बकाया की वसूली का संबंध है, तो इस संदर्भ में आज आप भाग्यशाली हो सकतें हैं। एक बड़ा सौदा अंतिम रूप ले सकता है। आप अपने निकट और प्रिय लोगों के साथ बाहर घुमने जा सकते हैं। लाल रंग शुभ है। हेल्थ से परेशानी रहेगी। श्री हनुमानजी की उपासना करें।

मकर- आज भावुकता से बचने का समय है। लव लाइफ अच्छी रहेगी। दाम्पत्य जीवन में खुशी बनी रहेगी। व्यावसायिक एवं आर्थिक संदर्भ में आयी आकस्मिक परेशानी के कारण आप परेशान और तनाव की स्थिति में रह सकते हैं। हरा रंग शुभ है। स्वास्थ्य बहुत बेहतर रहेगा।

कुंभ- धन के आगमन की संभावना रहेगी। आज आपको गुणवत्ता और प्रदर्शन पर जोर देना होगा। आपके गहरे और गहन विचार आपको सभी समस्याओं के मूल में कटौती करने में मदद करेंगे। हालांकि पिछली साझेदारियां आपके लिए बड़ी निराशा हो सकती हैं, फिर भी कोई भी नया कार्य आपके पक्ष में जाने की संभावना है।हरा आज का आपका शुभ रंग है। श्री गणेश जी की उपासना करें।

मीन – आर्थिक पक्ष अस्थिर हो सकता है। व्यवसायी एवं व्यापारी वर्ग सार्वजनिक समर्थन हासिल करने के लिए अथक प्रयास करने पड़ सकते हैं। आपके आलोचक और शत्रु आपके लिए समस्याएं पैदा करेंगे। वह आप पर हावी हो सकते हैं। किन्तु आप कूटनीति के प्रयोग से उन्हें चुप करा सकते हैं।  पीला रंग शुभ है। गरीबों में अन्न का दान करें।

Panchang today 21 May 2019: 

माह-ज्येष्ठा

पक्ष-कृष्ण

वार-मंगलवार

तिथि- तृतीया

नक्षत्र-मूल

करण-वणिज 01:26 pm के बाद विष्टि

सूर्य राशि-वृष, स्वामीग्रह- शुक्र

चंद्र राशि-  धनु,स्वामीग्रह-गुरु

सूर्योदय- 05:32 am

सूर्यास्त; 07:02 pm

शुभ मुहूर्त- अभिजीत मुहूर्त 11:50 am से 12:44 pm
अशुभ मुहूर्त- राहुकाल-दोपहर 03 बजे  से 04:30 बजे तक

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.