website counter widget

AAJ KA RASHIFAL :  सिंह राशि की आर्थिक स्थिति सुदृढ़ होगी

0

आज का राशिफल (Today Rashifal 19 May 2019) कैसा रहेगा, इसे जानने के लिए सभी उत्सुक रहते हैं | आज हम आपको आपकी राशियों के बारे में बता रहे हैं, जिनके बारे में आप जानना चाहते हैं | कैसा होगा आपका आज का दिन ( Today Rashifal ) और क्या कहते हैं आपके सितारे | आइये जानते हैं आज के राशिफल में | इसके साथ ही जानिए आज का पंचांग (Today Panchang 19  May 2019)|

Today Rashifal 19 May 2019 In Hindi

मेष-  जॉब में संघर्ष के बाद सफलता मिलेगी। आज कई क्षेत्रों में समस्याएं दिखाई दे सकती हैं। आपकी सेहत बिगड़ सकती है और आप भावनात्मक रूप से परेशान भी हो सकते हैं। व्यावसायिक संदर्भ में आपको सतर्क और सावधान रहना चाहिए। धन की रुकाव

जानिए कैसे होते हैं मेष राशि के लोग ?

ट के कारण आपको वित्तीय समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। पीला रंग शुभ है। श्री सुन्दरकाण्ड का पाठ करें।

Horoscope Today 9 May 2019

वृष- भाग्य आज आपका साथ दे रहा हैं और इसलिए आप व्यावसायिक जीवन के संबंध में नई योजनाएं बना सकते हैं। किन्तु किसी भी महत्वपूर्ण दस्तावेज पर हस्ताक्षर करते समय सावधान रहें। आर्थिक लेन-देन सोच समझ कर करें। कठिनाइयां आ सकती हैं। नीला रंग शुभ है। स्वास्थ्य से खुश रहेंगे।

मिथुन- कानूनी या विभागीय कार्यवाही आपको चिंतित कर सकती है। आप दूर या विदेशी स्थानों के लोगों के साथ व्यापार में नुकसान उठा सकते हैं। आप में से कुछ विदेश में रहने का विकल्प चुन सकते हैं।नीला रंग शुभ है। श्री विष्णुसहस्त्रनाम का पाठ करें।

जानिए कैसे होते हैं मिथुन राशि के लोग

कर्क- आज का दिन शुभ है। आप अपने अधीनस्थों के समर्थन का आनंद लेंगे। साझेदारी भी स्थिर रहेगी। किसी भी नए प्रोजेक्ट को शुरू करने के बाद ही आप मौजूदा विरोधियों पर काबू पाएं। किसी पारिवारिक सदस्य का गिरता स्वास्थ्य आपकी चिंता का मुख्य कारण हो सकता है। सफेद रंग शुभ है। भगवान शिव की उपासना करें। गरीबों में अन्न का दान शुभ फलदायी है।

जानिए कैसे होते हैं कर्क राशि के लोग

Horoscope Today 9 May 2019

सिंह- आप अपनी नौकरी में बदलाव की उम्मीद कर सकते हैं, और विदेश यात्रा के संकेत मिल रहे हैं। आप अपनी संभावनाओं के उत्थान की आशा भी कर सकते हैं। क्योंकि आप अपनी वर्तमान नौकरी से अधिक पसंदीदा स्थान पर स्थानांतरित हो सकते हैं। आपके आर्थिक स्थिति में गति होगी, जो आपकी स्थिति को अधिक सुदृढ़ करेगी। लाल रंग शुभ है। गाय को केला खिलाएं। गायत्री मंत्र पढ़ें।

जानिए कैसे होते हैं सिंह राशि के लोग

कन्या- सरकारी नौकरी की चाह रखने वाले अच्छा करेंगे। व्यापारियों के लिए समय अनुकूल है। कार्य क्षेत्र पर नए विचार आकार लेंगे। घर या काम के मोर्चे पर आपको अपनी जिम्मेदारियां साझा करने की आवश्यकता पड़ सकती है। अपनी कराधान योजनाओं और निवेशों की पहले ही जांच कर लें। क्योंकि इस सप्ताह के अंत में भारी खर्च होने की संभावना है। हरा रंग समृद्धि कारक है। स्वास्थ्य सुख में प्रसन्नता रहेगी।

जानिए कैसे होते हैं कन्या राशि के लोग?

तुला- आप कठिनाइयों से दो-चार हो सकते हैं किन्तु आप उन पर अपने साहस और अपनी बुद्धि से विजय प्राप्त करेंगे। वित्तीय स्थिति ठीक रहेगी | हरा रंग भाग्य वृद्धि कारक है। श्री हनुमानजी के मंदिर में कर्पूर जलाएं।

Horoscope Today 9 May 2019

वृश्चिक- आप कोई नया काम शुरू कर सकते हैं। नई योजनाओं और नए मौकों के लिहाज से यह दिन शुभ है। आप नई नौकरी या व्यवसाय में स्थिरता तो चाहेंगे, लेकिन इसके लिए आपको अथक परिश्रम करने की आवश्यकता है। आर्थिक दृष्टि से कोई भी निर्णय बड़ी ही सतर्कता से लें। सफेद रंग उन्नति में सहायक है। गरीबों में अन्न का दान करें। श्री हनुमान चालीसा का पाठ करें।

धनु- आज शिक्षाविदों, बैंकिंग, तकनीकी गतिविधियों से संबंधित क्षेत्रों से जुड़े जातक उत्कृष्ट प्रदर्शन करेंगे। अटकलों और मनोरंजन पर भारी खर्च से कई लोगों की जेब पर भरी पड़ सकता है। इस समय आपके लिए अपने खर्चों  को नियंत्रित करना बेहतर रहेगा। नारंगी रंग शुभ है। गाय को गुड़ खिलाएं।

मकर- आपके पास धन की वृद्धि होगी और स्थिति में सुधार होगा। आप सभी प्रकार के भौतिक सुखों का आनंद लेंगे और नए अधिग्रहण हो सकते हैं। सामाजिक रूप से आपकी लोकप्रियता बढ़ेगी और अपने  बच्चों की प्रगति से आप खुश रहेंगे। सफेद तथा नीला रंग शुभ है। श्री हनुमान जी के मंदिर में कपूर जलाएं और प्रसाद चढ़ाएं।

कुंभ- आर्थिक रूप से आप अच्छा करेंगे और कुछ महंगी वस्तुओं की खरीदारी भी कर सकते हैं। भूमि में निवेश भी संभव है। व्यावसायिक रूप से दिन शुभ है। जिस प्रोजेक्ट और असाइनमेंट पर आप वर्तमान में काम कर रहे हैं, वह भविष्य में नई संभावनाओं को खोल सकता है।  हरा आपका शुभ रंग है। श्री हनुमान जी का ध्यान करते रहें।

मीन- व्यावसायिक रूप से दिन शुभ है। व्यवसायी अपने व्यावसायिक क्षेत्र में ख्याति प्राप्त कर सकते हैं। आर्थिक रूप से यह एक अच्छी अवधि है। लंबी अवधि के निवेश के रूप में संपत्ति के मामले फायदेमंद होंगे। वित्त और संपत्ति से संबंधित मामलों में दोस्तों से अच्छी सलाह मिलेगी।लाल रंग शुभ है। श्री कृष्ण मन्दिर में एक बांसुरी चढ़ाए।

Panchang today 19 May 2019

माह-वैशाख

पक्ष-कृष्ण

वार-रविवार

तिथि- प्रतिपदा

नक्षत्र-अनुराधा

करण-बालव

सूर्य राशि-वृष,स्वामीग्रह-शुक्र

चंद्र राशि-  वृश्चिक राशि,स्वामीग्रह-मंगल

सूर्योदय- 05:32 am

सूर्यास्त; 07:02 pm

शुभ मुहूर्त- अभिजीत मुहूर्त- 11:50 am से 12:44 pm
अशुभ मुहूर्त- राहुकाल-सायंकाल 04:30 से 06 बजे तक

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.