website counter widget

Aaj Ka Rashifal : सिंह राशि वाले स्वास्थ्य का ध्यान रखें

0

आज का राशिफल (Aaj Ka Rashifal 16 Mar 2019) कैसा रहेगा, इसे जानने के लिए सभी उत्सुक रहते हैं| आज हम आपको आपकी राशियों के बारे में बता रहे हैं, जिनके बारे में आप जानना चाहते हैं| कैसा होगा आपका आज का दिन (Today Rashifal) और क्या कहते हैं आपके सितारे | आइये जानते हैं आज के राशिफल में |

Weekly Horoscope : साप्ताहिक भविष्यफल : 10 मार्च से 16  मार्च तक 

Aaj Ka Rashifal 16 Mar 2019 In Hindi 

मेष- आपके दुश्मन आपका कुछ बिगाड़ नहीं पाएंगे। आपका पारिवारिक-जीवन शांतिपूर्ण और खुशहाल रहेगा। आने वाले समय में आपकी जीवनसाथी और आपके बच्चे बहुत स्नेही और प्यार करने वाले होंगे। व्यवसाय में सफलता और उन्नति की संभावना रहेगी। स्वास्थ्य से परेशानी हो सकती है। पीला रंग शुभ है। अन्न का दान करें।

वृष-  यदि आप नौकरीपेशा हैं, तो आपकी आय वृद्धि या पदोन्नति हो सकती है। आप कुछ धार्मिक कार्यों में संलग्न हो सकते हैं, जिसके कारण आपकी सामाजिक लोकप्रियता बढ़ेगी।  आज धन का आगमन हो सकता है। प्रेम में तनाव हो सकता है। हरा रंग शुभ है।हेल्थ से कष्ट संभव है। उड़द  का दान करें।

मिथुन- आप एक समृद्ध और सुखी पारिवारिक जीवन जिएंगे, परिवार में उत्सव हो सकता है। आपके बच्चों का प्रदर्शन आपके मन में गर्व और खुशी की भावना पैदा करेगा। प्यार भरा वैवाहिक जीवन आपको प्रसन्न रखेगा। हेल्थ बहुत अच्छी नहीं रहेगी।पीला रंग शुभ है।

कर्क- नौकरी वालों के लिए यह समय ठीक-ठाक रहने वाला है। व्यापार में नए निवेश से परहेज करना आपके लिए फिलहाल लाभदायक रहेगा। आर्थिक स्थिति में स्थिरता रहेगी, लेकिन कुछ अनावश्यक खर्च बढ़ सकते हैं। आईटी तथा मीडिया से सम्बद्ध जातकों के लिए आज का दिन भाग्यवृद्धि कारक है। धन के आगमन की संभावना रहेगी। सफेद रंग शुभ है। श्री विष्णुसहस्त्रनाम का पाठ करें।

सिंह- आपकी वित्तीय स्थिति में सुधार और आय में वृद्धि के मजबूत संकेत के योग नजर आ रहे हैं। पारिवारिक वातावरण सौहार्दपूर्ण रहेगा और आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ तीर्थ यात्रा पर जा सकते हैं।  स्वास्थ्य के प्रति सावधानी बरतें। गरीबों में अन्न का दान करें।

कन्या- भागीदारों के लिए व्यवसाय विस्तार के सदंर्भ में नई साझेदारी फायदेमंद हो सकती है। नए संपर्क आपके लिए उपयोगी होंगे। छात्र अपनी मेहनत के आधार पर बहुत अच्छे परिणाम प्राप्त करेंगे।  उच्चाधिकारी से प्राप्त सहयोग आपको प्रोत्साहित करेगा। छात्र शिक्षा में उन्नति करेंगे। दाम्पत्य जीवन में खुशहाली रहेगी।

तुला- आज आप लगातार यात्रा और प्रतिबद्धताओं से घिरे रहेंगे, लेकिन अपने आप को तनाव न दें। आप परिवार और व्यापार में संतुलन स्थपित करने का प्रयास करें। स्वास्थ्य से सावधानी बरतें। नीला रंग समृद्धि कारक है। गरीबों में अन्न का वितरण करें।

वृश्चिक – जहां तक करीबी लोगों से लंबित बकाया की वसूली का संबंध है, तो इस सदंर्भ में आज आप भाग्यशाली हो सकतें हैं। एक बड़ा सौदा  अंतिम रूप ले सकता है। आप अपने निकट और प्रिय लोगों के साथ बाहर घूमने जा सकतें हैं। लव लाइफ आनन्दमय रहेगा। बीपी के रोगी सावधानी बरतें। हरा रंग प्रगतिकारक है। श्री सुन्दरकाण्ड का पाठ करें।

अगले 8 दिनों तक न करें कोई शुभ काम, जानें क्यों

धनु- व्यावसायिक एव आर्थिक सदंर्भ में आई आकस्मिक परेशानी के कारण आप आप परेशान और तनाव की स्थिति में रह सकते हैं। यदि आपको अपनी आंखों की दृष्टि से कोई असुविधा है, तो आपको चिकित्सकीय/नेत्र संबंधी सलाह लेना आपके लिए श्रेयकर रहेगा।आज अपने कार्यों से अपने उच्चाधिकारी को प्रसन्न रखेंगे।लव लाइफ में प्रेम भरा जीवन आनंदमय रहेगा।सफेद रंग शुभ है।हेल्थ से परेशानी रहेगी।श्री विष्णु जी की उपासना करें।

मकर- आपके गहरे और गहन विचार आपको सभी समस्याओं से छुटकारा दिलाने में सहायता करेंगी। पिछली साझेदारियां आपके लिए बड़ी निराशा लेकर आईं थीं, लेकिन फिर भी अब की बार शुरू किया गया कोई भी नया कार्य आपके पक्ष में जा सकता है।दाम्पत्य जीवन में खुशी बनी रहेगी। हरा रंग शुभ है। स्वास्थ्य बहुत बेहतर रहेगा।

कुंभ – व्यवसायी एवं व्यापारी वर्ग के लोगों को कुछ हद तक आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। सार्वजनिक समर्थन प्राप्त करने के लिए आपको अथक प्रयास करने की आवश्कता है। आपके आलोचक और शत्रु आपके लिए समस्याएं पैदा कर सकते हैं| सफेद आज का आपका शुभ रंग है। श्री विष्णुसहस्त्रनाम पढ़ें ।

मीन – लंबे समय से लंबित मुकदमेबाजी और अदालती मामलों का फैसला आपके पक्ष में आने वाला है। अब आपके पक्ष में सुलझेंगे। जो लोग नौकरी की तलाश कर रहे हैं, उन्हें एक मौका मिलेगाI  हेल्थ को लेकर खुश रहेंगे। पीला रंग शुभ है। श्री विष्णुसहस्त्रनामका पाठ करें।

Holi 2019 : होली पर चमकेगी इन राशियों की किस्मत

अंकुर उपाध्याय

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Loading...
Share.