website counter widget

aaj ka rashifal : तुला राशि की आय बहुत अच्छी रहेगी

0

आज का राशिफल (Today Rashifal 7 June 2019) कैसा रहेगा, इसे जानने के लिए सभी उत्सुक रहते हैं | आज हम आपको आपकी राशियों के बारे में बता रहे हैं, जिनके बारे में आप जानना चाहते हैं | कैसा होगा आपका आज का दिन Today Rashifal ) और क्या कहते हैं आपके सितारे |

आइये जानते हैं आज के राशिफल में (Today Rashifal 7 june 2019) | इसके साथ ही जानिए आज का पंचांग (Today Panchang 7 june 2019)|

Today Rashifal 7 June 2019 In Hindi

मेष- नौकरी और व्यवसाय के लिए एक अच्छा समय है। आपको आपकी उपलब्धियों के लिए उचित परितोष प्राप्त हो सकता है। वृद्धि और बेहतरी के मजबूत संकेत हैं। आपका नेटवर्क बढ़ेगा और आपकी छवि भी निखरेगी। कोई पुराना दिया गया ऋण प्राप्त होगा और आपकी वित्तीय स्थिति में सुधार होगा। पीला रंग शुभ है। अन्न दान करें। हनुमानजी को प्रसाद चढ़ाएं।

जानिए कैसे होते हैं मेष राशि के लोग ?

वृष- जॉब चेंज की दिशा में बढ़ेंगे। आय स्थिर रहेगी, लेकिन आपको कुछ अनावश्यक खर्च करने पड़ सकते हैं। दिन के उत्तरार्द्ध में चीजों में सुधार होगा और आपका प्रभाव भी बढ़ेगा। कुछ प्रभावशाली संपर्क स्थापित होंगे। हरा रंग शुभ है। कोई रुका कार्य पूर्ण होगा।

मिथुन-  वित्तीय मामले आसानी से आगे बढ़ेंगे और आय का एक अतिरिक्त स्रोत भी सामने आ सकता है। सुविचारित निर्णय भविष्य में लाभ देंगे। कोशिश करें और किसी भी लंबित संपत्ति मामले को अदालत से बाहर सुलझाएं। परिणाम आपके पक्ष में रहेगा। आप में से कुछेक नई साझेदारी में प्रवेश कर सकते हैं। काला रंग शुभ है।

जानिए कैसे होते हैं मिथुन राशि के लोग

कर्क- नौकरी में रहने वाले खुद को सफलता की सीढ़ी पर पाएंगे और प्रतिद्वंद्वी गतिविधियां आपको नुकसान नही पहुंचा पाएंगी। कोर्ट-कचहरी के मामले आपके पक्ष में हल होंगे।  पीला रंग शुभ है। श्री विष्णुसहस्त्रनाम का पाठ करें।

जानिए कैसे होते हैं कर्क राशि के लोग

सिंह- धन की प्राप्ति हो सकती है। नौकरी करने वाले और व्यवसायी कुछ नई योजनाओं या प्रोजेक्ट में शामिल होंगे। जटिल समस्या का समाधान भी पाया जा सकता है। प्रेम-संबंध मजबूत होंगे और अकेले रह रहे लोगों के जीवन में प्रेम-प्रवेश कर सकता है। अन्न का दान करें। श्री आदित्य हृदयस्तोत्र का पाठ लाभकारी है।

जानिए कैसे होते हैं सिंह राशि के लोग

कन्या- धन का आगमन हो सकता है। व्यावसायिक संदर्भ में मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। समय पर ढंग से चीजों को पूरा करने के लिए अतिरिक्त प्रयास करना होगा। जल्दबाजी में निर्णय न लें और जोखिम भरे उपक्रमों से बचें। हरा रंग शुभ है। गणेशजी का ध्यान करते रहें।

जानिए कैसे होते हैं कन्या राशि के लोग?

तुला- कई दिनों से रुका कार्य पूर्ण हो सकता है। आज भाग्य आपके पक्ष में होगा। आप जटिल समस्याओं का समाधान पाएंगे। ऐसे मजबूत संकेत हैं, कि आप एक नए उद्यम में प्रवेश करेंगें। विदेशी संबंधों से बहुत लाभ प्राप्त होगा और एक नया जुड़ाव या साझेदारी भी संभव है। आय बहुत अच्छी रहेगी | हरा रंग समृद्धि कारक है।

तुला राशि वाले लोगों के बारें में जानें, पढ़ें पूरी खबर

वृश्चिक – छात्र शिक्षा तथा प्रतियोगिता में सफलता की प्राप्ति से खुश रहेंगे। आपका रचनात्मक कौशल आज चरम पर होगा और आप इसका उपयोग अपने सभी कामों में करेंगें। रचनात्मक क्षेत्रों से जुड़े लोग अच्छा करेंगे और अच्छा लाभ भी प्राप्त करेंगे।  पीला रंग प्रगतिकारक है। श्री सुन्दरकाण्ड का पाठ करें।

धनु- व्यवसाय से सम्बद्ध जातकों के लिए नए जॉब के अवसर उपलब्ध रहेंगे। आज आपको बेहतरीन वित्तीय परिणाम मिलेंगे। प्रभावशाली लोगों के साथ संबंध स्थापित करने के लिए अच्छा समय है। पीला रंग शुभ है। श्री हनुमान जी की उपासना करें।

मकर-  व्यावसायिक दृष्टि से दिन अत्यधिक शुभ है और आप काफी प्रगति करेंगे। आय की वृद्धि के लिए स्थिति विकसित होगी। वित्तीय स्थिति में सुधार संभव है। यदि ऋण की तलाश है, तो प्रयासों को जारी रखें क्योंकि सफलता पास में ही है।  नीला रंग शुभ है। हनुमानचालीसा का पाठ करें।

कुंभ – व्यावसायिक संदर्भ में महत्वाकांक्षी योजनाएं शुरू की जा सकती हैं। अगर आप उच्च अध्ययन या नौकरी के लिए विदेश जाना चाहते हैं, तो आप निराश नहीं होंगे। आपकी कामयाबी में वृद्धि होगी सफेद आज का आपका शुभ रंग है। श्री हनुमान जी की उपासना करें।

मीन – आप एक से अधिक प्रोजेक्ट में शामिल हो सकते हैं और समय की कमी भी महसूस कर सकते हैं। वित्तीय स्थिति में सुधार होना तय है और आपको आय का एक अतिरिक्त स्रोत भी मिल सकता है।  पीला रंग शुभ है। श्री हनुमान चालीसा का पाठ करें।

Panchang today 7 June 2019

माह-ज्येष्ठ

पक्ष-शुक्ल

वार-शुक्रवार

तिथि-चतुर्थी 07:38 am के बाद पंचमी

नक्षत्र- पुष्य 06:57 pm तक फिर आश्लेषा

करण- विष्टि 07:38 am तक फिर बव

सूर्य राशि-वृष, स्वामीग्रह-शुक्र

चंद्र राशि- कर्क स्वामीग्रह-चंद्रमा

सूर्योदय-05:28 am

सूर्यास्त; 07:12 pm

शुभ मुहूर्त- अभिजीत मुहूर्त -11:52 am से 12:47 pm
अशुभ मुहूर्त- राहुकाल-प्रातः10:30 बजे से 12 बजे तक

ट्रेंडिंग न्यूज़
[yottie id="3"]
Share.