Today Rashifal 8 August 2019 : इन राशियों के जातकों को मिलेगी खुशियाँ 

0

हम आपको आपकी राशियों के बारे में बता रहे हैं, जिनके बारे में आप जानना चाहते हैं। कैसा होगा आपका आज का दिन (Today Rashifal ) और क्या कहते हैं आपके सितारे, किस राशि के जातकों की खुलेगी, आज किस्मत, आइये जानते हैं आज के राशिफल में (Today Rashifal 8 August 2019) । इसके साथ ही जानिए आज का पंचांग (Today Panchang 8  August 2019) ।

रसोई में खत्म हुईं ये चीजें तो रुक जाएगी बरकत

Today Rashifal 8 August 2019  :

मेष

इस राशि के जटाकों के लिए आज खुशी का दिन है। आज आप जो भी काम शुरु करेंगे उसमें आपको सफलता जरुर मिलेगी। जो लोग सरकारी नौकरी से जुड़े हैं, उनके लिए दिन उत्तम रहने वाला है। स्वास्थ्य का ख्याल रखें। कुछ भी बोलने से पहले कई बार सोच लें। आपके परिवार में कुछ संघर्षों के कारण अशांति का माहौल हो सकता है।

वृषभ

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा जाएगा। किसी भी करी मे सफलता मिलेगी ही। आज आप कोई भी करी शुरू कर सकते हैं। सहकर्मचारियों का पूर्ण सहकार आप को मिल पाएगा। नए वस्त्र और गृहोपयोगी वस्तुओं के पीछे धन का व्यय होगा। घर परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। नए दोस्त बनेंगे।

मिथुन

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला जुला रहेगा। थोड़ी खुशियां मिलेगी और थोड़ी परेशानी का सामना करना पड़ेगा। शारीरिक और मानसिकरुप से सावधानी बरते। परिवार में शांति का माहौल बना रहेगा। ब्राइट स्टूडेंट्स को इस समय कुछ वित्तीय लाभ मिलता नजर आ रहा है। आर्थिक दृष्टिकोण से भी यह समय आपके लिए बेहतर साबित हो सकता है।

 सिंह

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा। शुभ समाचार मिल सकते हैं। नए  कारी के लिए सिंह राशि के जातकों के लिए भी अच्छा समय है। आपको आय के नए स्रोत बनाने में भी सफलता मिलेगी। आज तरक्की के किसी भी अवसर को अपने हाथ से ना जाने दें, कोई भी छोटा चांस आपको मालामाल बना सकता है। रुका हुआ धन वापस मिलेगा।

कन्या

इस राशि के जातकों को आज संभालकर रहना होगा। शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य का ध्यान नहीं रख पाऐंगे। परंतु मध्याहन के बाद आप का समय अनूकुल दिखेगा। ऑफिस में हर कोई आपके काम से खुश रहेगा। आपके जुनियर भी आपसे काम सिखने आयेंगे। शाम तक किसी बात को लेकर परेशानी बढ़ सकती है।

Weekly Horoscope : साप्ताहिक भविष्यफल 4 अगस्त 10 अगस्त

तुला

इस राशि के जातकों के लिए भी आज का दिन अच्छा रहेगा। कलात्मक और सृजनात्मक शक्ति में बहुत निर्धारपूर्वक सुधार आएगा। किसी बड़ी परेशानी से छुटकारा मिलेगा। वैचारिक दृढ़ता और समतोल विचारधारा से कार्य को संपन्न करना सरल हो जाएगा। किसी पर भी तुरंत भरोसा न करें। कोई बड़ी डील करने से पहले सब कुछ जांच-परख कर लें। जो महिलाए गृह उद्योग शुरु करना चाहती हैं, उनको परिवार से पूरा सहयोग मिलेगा।

धनु

इस राशि के जातकों के लिए आज का बहुत अच्छा जाने वाला है। परिवार-जीवन में आनंद का वातावरण रहेगा। कार्य में पदोन्नति होगी। मित्रों के साथ बाहर जाना होगा।  स्वास्थ्य के प्रति आपको ध्यान रखना चाहिए, पैरों में दर्द की समस्या हो सकती है। मुंह से निकली हुई एक गलत बात आपको परेशानी में डाल सकती है, इसीलिए बेहतर है कि जो भी बोले सोच समझकर बोले।

मकर

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन खुशियों से भरा रहेगा। परिवारजनों के साथ आनंद का वातावरण बना रहेगा। व्यवसाय में पदोन्नति के योग हैं। व्यावसायिक क्षेत्र में भी अनुकूल वातावरण रहेगा। सहकर्मचारीयों का सहकार मिलेगा। जो लोग घर शिफ्ट करना चाह रहे हैं, वो लोग आज शिफ्टिंग का कार्य शुरू करवा सकते हैं।

कुंभ

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन परेशानियों से भरा रहेगा। किसी भी कार्य की शुरुआत से पहले अच्छे से सोच विचार कर लें। स्वास्थ्य का ध्यान रखिए। जो लोग अपने बिजनेस को शिफ्ट करना चाहते हैं या कोई दूसरी ब्रांच खोलना चाहते हैं वे आज इसकी प्लॉनिंग कर सकते हैं। आज आपको जीवन और कार्यक्षेत्र दोनों में पिता का सहयोग मिलेगा। किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है।

मीन

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला जुला रहेगा। अपने दुश्मनों की पहचान करिए और जितना हो सकते उनसे दूरियाँ बनाकर रखें। कुछ भी बोलने से पहले कई बार सोच लें। ध्यान रहे किसी पर भी अनावश्यक शक ना करें, इससे आपके रिश्तों में खटास आ सकती है। प्रेम संबंधों के मामले में दिन अच्छा रहेगा। आज किसी भी यात्रा पर जाने से बचे, यदि जरूरी हो तो दोपहर बाद ही निकलें।

How to Control Anger : वास्तु से करें अपने गुस्से पर नियंत्रण

आज का पंचांग

श्रावण शुक्ल पक्ष की अष्टमी तिथि और गुरूवार का दिन है। आज अष्टमी तिथि सुबह 10 बजकर 31 मिनट तक ही रहेगी इसके बाद नवमी तिथि लग जाएगी। विशाखा नक्षत्र है जो रात 9 बजकर 27 मिनट तक रहेगा। विशाखा नक्षत्र के स्वामी देवगुरु बृहस्पति हैं। विशाखा नक्षत्र के साथ-साथ आज शुक्ल योग भी है जो दोपहर 12 बजकर 59 मिनट तक रहेगा।

 

 

Share.