Today Rashifal 7 December 2019 : इस राशि के जातकों को आज मिलेगी बड़ी खुशी 

0

हम आपको आपकी राशियों के बारे में बता रहे हैं, जिनके बारे में आप जानना चाहते हैं। कैसा होगा आपका आज का दिन (Rashifal 7 December 2019) और क्या कहते हैं आपके सितारे, किस राशि के जातकों की खुलेगी, आज किस्मत, आइये जानते हैं आज के राशिफल में (Today Rashifal 7 December 2019)। इसके साथ ही जानिए आज का पंचांग (Today Panchang 7 December 2019)।

Today Rashifal 7 December 2019 :

मेष

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा जाएगा। राशि स्वामी गुरू आपको कुशाग्र बुद्धि का मालिक बनाने वाला रहता है। इससे आपके सारे काम पूरे हो सकते हैं (Rashifal 7 December 2019)। कोई नया क्लाइंट आपसे जुड़ने की कोशिश करेगा। किसी पुराने मित्र से आपकी मुलाकात होगी।

Today Rashifal 6 December 2019 : आज का दिन रहेगा बहुत खास

वृष

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाने वाला है। कार्यक्षेत्र में आपको अच्छी-खासी सफलता मिलेगी। आपकी योजनाएँ समय से पूरी हो जायेंगी। परिवार का माहौल खुशी भरा बना रहेगा। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं।

मिथुन

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य जाएगा। आप थोड़े सुस्त हो सकते हैं। संतान के साथ थोड़े विवाद होने की संभावना बन रही है। छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा न करें। पति-पत्नी बाहर घूमने जा सकते है। आज दोस्तों से मुलाकात होगी। परिवार में कोई मेहमान के आने से खुशियां छाई रहेगी।

कर्क

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा जाने वाला है। आज आपके सारे काम पूरे हो जाएँगे। मित्रों के सहयोग से कारोबार में अनुकूल परिस्‍थितियां रहेंगी। आय के स्रोत विकसित होंगे। जरूरत से ज्यादा एकाग्रता के कारण आपको थोड़ी परेशानी हो सकती है।

सिंह

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहद परेशानी से भरा जाने वाला है। ऑफिस में काम को लेकर किसी सीनियर से डिस्कस कर सकते हैं। कारोबारी अगर सलाह लेकर काम करें तो फायदा होगा (Rashifal 7 December 2019)। व्यापार मे नुकसान के योग है। रुके हुए पैसे मिलने के कम चांस है।

कन्या

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही खास है। आज किसी विशेष व्यक्ति से मुलाक़ात हो सकती है। कारोबारियों को उम्मीद से ज्यादा लाभ होगा। ऑफिस में आपको अपनी राय रखने का पूरा मौका मिलेगा। दूसरे लोग आपकी योजना से काफी प्रभावित होंगे।

तुला

इस राशि के जताक आज ज्यादा ही व्यस्त रहने वाले हैं, लेकिन उनका दिन अच्छा जाएगा। आप नई जिम्मेदारी लेने में थोड़ा संकोच कर सकते हैं। आपके कुछ खास काम अटक सकते हैं। आपकी कोशिशों में कुछ न कुछ कमी आ सकती है। कोशिश जारी रखें सफलता जरूर मिलेगी।

वृश्चिक

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक जाने वाला है। आपको कोई खुशखबरी मिल सकती है। पार्टनर आपकी हर बात समझने की कोशिश करेगा। किसी काम में वो आपकी सलाह भी ले सकते हैं। आपके रिश्ते में नयापन आयेगा।

जानिए कुंडली में धन योग के बारे में सब कुछ

धनु

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाएगा। करियर में आप नए आयाम स्थापित करेंगे। नए कार्यों में आपको भाग्य का पूरा-पूरा साथ मिलेगा। धन लाभ हो सकता है। सगे- सम्बंधियों से मुलाकात होगी और सुख- आनंद की प्राप्ति होगी।

मकर

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा जाने वाला है। आज सारे फैसले आपके पक्ष में आएंगे। यात्रा पर जाने के योग हैं। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। मिलकर किये गए कामों में आपको बहुत हद तक सफलता मिलने के योग हैं।

कुंभ

इस राशि के जातकों के लिए भी आज का दिन उत्तम है। आपके दाम्पत्य संबंध अच्छे रहेंगे। आप अपनी बात दूसरे लोगों के सामने स्पष्ट रूप से कह पायेंगे। आर्थिक लाभ होने की संभावना है। आर्थिक आयोजन भी कर सकेंगे। नौकरी में तरक्‍की के अवसर मिल सकते हैं।

मीन

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला जाने वाला है। छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा करने से कुछ लोग आपका विरोध कर सकते हैं। प्रभावशाली लोगों से मुलाकात की संभावना है। महिला मित्रों का सहयोग मिलेगा। सामान्य रूप से शारीरिक मानसिक ताजगी के साथ आज के सभी कार्य करेंगे।

Solar Eclipse 2019 : साल का अंतिम सूर्य ग्रहण, जानिए किन राशियों पर है भारी

आज का पंचांग

दिन: शनिवार, मार्गशीर्ष मास, शुक्ल पक्ष, दशमी का राशिफल।

आज का दिशाशूल: पूर्व।

आज का राहुकाल: प्रात: 09:00 बजे से 10:30 बजे तक।

आज की भद्रा: सायं 07:33 बजे से 08 दिसंबर को प्रात: 08:30 बजे तक।

           – Ranjita Pathare 

Share.