Today Rashifal 6 December 2019 : आज का दिन रहेगा बहुत खास

0

हम आपको आपकी राशियों के बारे में बता रहे हैं, जिनके बारे में आप जानना चाहते हैं। कैसा होगा आपका आज का दिन (Rashifal 6 December 2019) और क्या कहते हैं आपके सितारे, किस राशि के जातकों की खुलेगी, आज किस्मत, आइये जानते हैं आज के राशिफल में (Today Rashifal 6 December 2019)। इसके साथ ही जानिए आज का पंचांग (Today Panchang 6 December 2019)।

Today Rashifal 3 December 2019 : इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन है खास 

Today Rashifal 6 December 2019 :

मेष

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य जाएगा। बिजनेस के कुछ मामले आप समझदारी से निपटा सकते हैं। सफलता मिल सकती है। किसी भी काम को अधूरा न छोड़े।  आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। रिश्तों में मधुरता आएगी। उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी।

वृषभ

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य जाएगा। आज सारी परेशानियों का अंत हो सकता है। गुस्से मे कोई भी फैसला न लें। समाज व परिवार दोनों क्षेत्रों के कामकाज पूरे हो सकते हैं।  शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता मिलेगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा।

मिथुन

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा जाने वाला है। अविवाहित लोगों का विवाह भी तय हो सकता है। आप बुद्धि से अपने काम पूरे करवा सकते हैं।  आज आप खुद को साबित करके दिखा देंगे। कारोबार में निवेश करना लाभप्रद रहेगा। महिला अधिकारी का सहयोग मिलेगा।

कर्क

इस राशि के जातकों के लिए भी आज का दिन बहुत ही अच्छा जाने वाला है। आज रुके हुए सारे काम पूरे हो जाएँगे।  अचानक धन लाभ हो सकता है। कामकाज से संबंधित अच्छे और व्यावहारिक आइडिया आपके दिमाग में आएंगे. किसी भी अनबन को जल्दी ही सुलझाने की कोशिश करें।

Today Rashifal 2 December 2019 : खुशियों की बारिश करेगा आज का दिन

सिंह

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन परेशानी से भरा जाएगा। आपको बिजनेस या कार्यक्षेत्र से जुड़ी यात्राएं करनी पड़ेंगी। अधिकारी आपसे खुश रहेंगे। जल्दबाज़ी और गुस्से में कोई भी फैसला न लें। पारिवारिक और व्यावसायिक मामलों में प्रगति होगी।

कन्या

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक जाएगा। ऑफिस या बिजनेस में नई पहल करने का समय है। अनचाही यात्रा करनी पड़ सकती है। स्वास्थ्य एवं प्रतिष्ठा के प्रति सचेत रहें। अनचाही यात्रा करनी पड़ सकती है। स्वास्थ्य एवं प्रतिष्ठा के प्रति सचेत रहें।

 तुला

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा जाने वाला है। परिवार के ज्यादातर काम आपको निपटाने पड़ सकते हैं। दोस्तों के साथ समय बिताएंगे। किसी तरह के निवेश की योजना भी बना सकते हैं। अचानक धन लाभ हो सकता है।

वृश्चिक

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही खास है। किसी कठिन मामले को सुलझाने के लिए अच्छा दिन है। अपनी समझदारी का इस्तेमाल करें। किया गया प्रयास सार्थक होगा। राजनीतिक मामलों में सफलता मिलेगी। यात्रा के योग बन रहे हैं।

धनु

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा जाने वाला है। आपकी उत्सुकता भी चरम पर हो सकती है। आज आप नए लोगों से संपर्क कर सकते हैं। कार्यक्षेत्र में बहुत से लोग आपसे सहमत भी हो सकते हैं।

मकर

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाएगा।  कोई महत्वपूर्ण काम भी कर सकते हैं। जो आपको बड़ा फायदा देने वाला रहेगा। आज यात्रा के योग नहीं है इसीलिए बेहतर होगा कि दूर कि यात्रा को टाल दें। पुराना काम करने पर ज्यादा ध्यान दें

कुंभ

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला जाने वाला है। कोई नया काम करने की सोच रहे हैं तो आपके सामने कुछ और काम आ सकते हैं। शाम तक किसी बड़ी परेशानी से सामना हो सकता है। अपने गुस्से पर काबू रखें। परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा।

मीन

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा जाएगा। आज आप जिस भी काम कि शुरुआत करेंगे उसमें आपको फायदा होगा ही। मन में पैसों को लेकर कई तरह के विचार आ सकते हैं। घूमने फिरने के लिए भी समय अच्छा रहेगा।

आज का पंचांग

दिन: शुक्रवार, मार्गशीर्ष मास, शुक्ल पक्ष, दशमी का राशिफल।

आज का दिशाशूल: पश्चिम।

आज का राहुकाल: सुबह 10:30 बजे से 12:00 बजे तक।

कुंडली में धन योग के बारे में जानिए सब कुछ

 

       – Ranjita Pathare

Share.