Today Rashifal 6 August 2019 : इस राशि के जातकों को आज मिलेगी बड़ी खुशी

0

हम आपको आपकी राशियों के बारे में बता रहे हैं, जिनके बारे में आप जानना चाहते हैं। कैसा होगा आपका आज का दिन (Today Rashifal ) और क्या कहते हैं आपके सितारे, किस राशि के जातकों की खुलेगी, आज किस्मत, आइये जानते हैं आज के राशिफल में (Today Rashifal 6 August 2019) । इसके साथ ही जानिए आज का पंचांग (Today Panchang 6 August 2019) ।

रसोई में खत्म हुईं ये चीजें तो रुक जाएगी बरकत

Today Rashifal 6 August 2019 :

मेष

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहद अच्छा जाने वाला है। आपने जैसा सोचा है वैसा ही पूरा होगा। मित्रों से मुलाक़ात के कारण खुशी दोगुनी हो जाएगी। कामकाज में आज आपका मन कम ही लगेगा और आप किसी तरह का जिम्मेदारी भरा काम करने से साफ इनकार भी कर सकते हैं (Today Rashifal 6 August 2019)। कारोबार में सफलता मिल सकती है। आज धनलाभ के भी योग बन रहे हैं।

वृषभ

इस राशि के जातकों के लिए भी आज का दिन अच्छा रहेगा। जिस काम को करेंगे, वो समय से पहले पूरा हो जायेगा। परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा। सोचे हुए सभी काम समय पर पूरे होंगे (Jyotish)। आपके आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी। आज किसी भी करी की शुरुआत से पहले घर के बाढ़ों का आशीर्वाद लेकर निकलें।

मिथुन

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला जुला रहेगा। जीवनसाथी के साथ बाहर जाने का प्रोग्राम बनेगा। इस राशि के कंप्यूटर स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन बेहतर है। किसी जरूरतमंद व्यक्ति की मदद करके आपको काफी अच्छा महसूस होगा। शाम तक किसी बात को लेकर थोड़ी परेशानी हो सकती है, लेकिन जल्द ही उसका निपटारा भी हो जाएगा।

कर्क

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन सम्मानी रहेगा। पुराने किसी मित्र से मुलाक़ात हो सकती है। परिवार के किसी काम से यात्रा करना पड़ सकता है। आज आप अपने प्रेमी या जीवनसाथी से प्रति थोड़े अनमने और उदासीन बने रहेंगे। स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

सिंह

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा परेशानी लेकर आ सकता है। कुछ मामलों में आप अपनी बातों पर कॉन्फिडेंट नहीं रह पायेंगे। आपका मन पूजा-पाठ में अधिक लग सकता है। कठिन परिस्थिति में आपको कुछ लोगों से मदद मिल सकता है। छत्रों के लिए आज का दिन अच्छा है।  जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। पारिवारिक सुख में वृद्धि होगी।

Weekly Horoscope : साप्ताहिक भविष्यफल 4 अगस्त 10 अगस्त

कन्या

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। ऑफिस में किसी काम को लेकर आपकी तारीफ़ होगी। इस राशि के विवाहितों के लिए आज का दिन काफी अच्छा है। किसी काम में थोड़ी सी कोशिश करने से ही किस्मत का पूरा-पूरा सहयोग मिलेगा। परिवार मे किसी बात को लेकर वाद-विवाद जैसी स्थित बन सकती है। संभालकर रहे।

तुला

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाएगा। आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी। छात्रों को अधिक मेहनत करने की आवश्यकता है। सारे काम अपनी इच्छा के अनुसार होने में परेशानी आ सकती है। आज कई नए फैसले ले सकते हैं। मेहनत से किया गया काम आपको तरक्की दिलाएगा।

वृश्चिक

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाएगा। ऑफिस में बड़े अधिकारियों का सहयोग मिलने से खुशी दोगुनी हो जाएगी। आध्यात्मिकता की ओर आपका रुझान रहेगा । जीवनसाथी के साथ कहीं हिल स्टेशन पर घूमने की प्लांनिग कर सकते हैं। आज आप कोई महत्वपूर्ण बात वास्तव में भूल जाएं. वह बात महत्वपूर्ण होगी, लेकिन आपको जरा भी याद नहीं आ सकेगी।

धनु

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा जाएगा। आप परिवार वालों के साथ बेहतर समय बिताएंगे। इस राशि के जो लोग मार्केटिंग से जुड़े हुए हैं, उन्हें आज तरक्की के कई अवसर मिलने वाले हैं। करियर में नए आयाम स्थापित करेंगे । आर्थिक मामलों में लाभ मिलेगा। आज आपके कारण कई लोगों के चेहरों पर खुशी झलकेगी।

मकर

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। कामकाज की अधिकता सेहत पर असर डाल सकती है । ऑफिस में सीनियर्स की हेल्प से रूके हुए काम पूरे हो सकते हैं। किसी रिश्तेदार के आने की खुशी में घर का माहौल पार्टी जैसा बना रहेगा। यदि पैसों से संबंधित कोई मामला उलझता हो, तो आप अपना पक्ष जरूर रखें।

कुंभ

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। आज लोग आप पर कुछ ज्यादा ही विश्वास करेंगे और आप भी उनके विश्वास पर खरे उतरेंगे। बच्चों की तरफ से शुभ समाचार मिलेगा । घर का माहौल खुशनुमा बना रहेगा। आज आपका स्वास्थ्य थोड़ा कमजोर रहेगा, लेकिन चिंता की कोई बात नहीं होगी (Today Rashifal 6 August 2019)।

मीन

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला जुला रहेगा। घर में खुशी का माहौल बनेगा । संतान पक्ष से आज आपको खुशी मिल सकती है। जीवनसाथी के साथ आज आपका तालमेल बढ़िया रहेगा। ऑफिस में किसी सहकर्मी से आपकी दोस्ती हो सकती है, लेकिन किसी बाहरी पक्ष के साथ आज विवाद भी हो सकता है। खर्चों मे कमी करें।

August 2019 Festival List : इस महीने पड़ने वाले व्रत और त्योहारों की पूरी सूची

आज का पंचांग

दिन: मंगलवार, श्रावण मास, शुक्ल पक्ष, षष्ठी का राशिफल।

आज का दिशाशूल: उत्तर।

आज का राहुकाल: अपराह्न 03:00 बजे से सायं 04:30 बजे तक।

आज का पर्व एवं त्योहार: शीतला षष्ठी एवं मंगला गौरी व्रत।

 

Share.