Today Rashifal 5 November 2019 : इन जातकों के लिए शुभ है आज का दिन

0

हम आपको आपकी राशियों के बारे में बता रहे हैं, जिनके बारे में आप जानना चाहते हैं। कैसा होगा आपका आज का दिन (Today Rashifal) और क्या कहते हैं आपके सितारे, किस राशि के जातकों की खुलेगी, आज किस्मत, आइये जानते हैं आज के राशिफल में (Today Rashifal 5  November 2019)। इसके साथ ही जानिए आज का पंचांग (Today Panchang 5  November 2019)।

मेष

इस  राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य जाने वाला है। परिवार का माहौल अच्छा रहेगा। जीवनसाथी से सहयोग प्रसन्नता देगा।स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से छुटकारा मिलेगा। आपके काम बेहतर ढंग से पूरे होंगे। छत्रों के लिए समय अच्छा है। कोई भी काम करने से पहले बड़ों से पूछ लें।

वृषभ

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा जाएगा। कार्यालय में आज आपका विशेष सम्मान किया जाएगा। आपके सारे काम आसानी से हल हो जायेंगे। महिलाओं के लिये दिन बड़ा ही अच्छा रहेगा।आपकी कोई बड़ी ख्वाईश पूरी हो सकती है।

मिथुन

इस राशि के जातकों के लिए भी आज का दिन अच्छा जाएगा। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। कोई आपके शब्दों का गलत फायदा उठा सकता है। किसी नयी डील में पैसा लगाने जा रहे हैं, तो पहले किसी अनुभवी व्यक्ति की सलाह जरूर ले लें।

कर्क

इस राशि के जातकों के लिए यह समय बहुत ही खास है। आपके स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव की स्थिति बन सकती है। आपको बदलते मौसम में अपना ध्यान रखने की जरुरत है (Rashifal 5 November 2019)। आपको आपकी मेहनत का अच्छा फल प्राप्त होगा। यदि आप नौकरी कर रहे हैं तो आपका प्रमोशन हो सकता है।

सिंह

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक जाने वाला है। आपका ट्रांसफर हो सकता है। परिवार में सुख शांति समृद्धि की प्राप्ति हो सकती है तथा बाहर की यात्रा इत्यादि में भी उनका सहयोग प्राप्त हो सकता है। किसी नयी डील में पैसा लगाने जा रहे हैं, तो पहले किसी अनुभवी व्यक्ति की सलाह जरूर ले लें।

कन्या

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन परेशानी से भरा जाएगा। उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी, लेकिन इसके कुछ देर बाद ही किसी कारण आपकी परेशानी बढ़ जाएगी। परिवार से साथ विवाद के योग बन रहे हैं। लंबी दूरी की यात्रा पर जाने से बचें। आज नई नौकरी मिलने के भी योग बन रहे हैं।

तुला

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा जाने वाला है। आज आपने मन के कई काम पूरे हो जाएँगे। जो लोग बिजनेसमैन हैं, आज उन्हें आर्थिक उतर-चढ़ाव देखने को मिल सकता है | अगर लम्बे समय से किसी बात को लेकर परेशान हैं तो उसे पार्टनर के साथ शेयर कर सकते हैं, इससे बात जल्दी सुलझ जाएगी।

वृश्चिक

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन तनाव भरा रहेगा। व्यावसायिक व्यस्तता बढ़ सकती है। किसी को बिना सोचे-समझे पैसा उधार देने से बचें (Rashifal 5 November 2019)। किसी जमीन का सौदा करने के बारे में सोच रहे हैं, तो आपको कोई अच्छा ग्राहक मिल सकता है, लेकिन फैसला लेने से पहले कई बार सोच जरूर लें।

धनु

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाएगा। घर के बड़े बुजुर्ग सदस्यों का आशीर्वाद आपके साथ रहेगा और उनके आशीर्वाद से आप कामयाब होंगे। कार्यक्षेत्र में आपको जूनियर्स का भी पूरा सहयोग मिलेगा। आपको किसी दूसरे के काम से भी फायदा हो सकता है।

मकर

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा जाने वाला है। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। कोई ऐसा कार्य न करें जिससे परिवार की प्रतिष्ठा में कोई आंच आए।परिवार में विवाद की स्थिति बन सकती है, लेकिन यदि गुस्से पर काबू रखा जाए तो स्थिति संभल जाएगी।

कुंभ

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य जाएगा। बाहर की यात्रा तथा दांपत्य जीवन को लेकर स्थितियाँ अनुकूल रहने वाली हैं। घर के बड़े बुजुर्ग सदस्यों का आशीर्वाद आपके साथ रहेगा।  राजनीतिक लाभ प्राप्ति के लिए आपको संघर्ष करना पड़ सकता है।

मीन

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन परेशानी से भरा रहेगा। आपको मानसिक तनाव से छुटकारा प्राप्त होगा और आप अपनी कार्य योजनाओं को गति देने में भी सफल होंगे। परिवार में विवाद हो सकता है। आज अपने गुस्से पर कंट्रोल रखें। कोई भी बड़ा फैसला लेने से बचें।

आज का पंचांग

दिन: मंगलवार, कार्तिक मास, शुक्ल पक्ष, नवमी का राशिफल।

आज का दिशाशूल: उत्तर।

आज का राहुकाल: अपराह्न 03:00 बजे से सायं 04:30 बजे तक।

आज का पर्व एवं त्योहार: अक्षय नवमी।

विशेष: पंचक सायं 04:47 बजे से 10 नवंबर को सायं 05:19 बजे तक। नवमी तिथि

एवं धनिष्ठा नक्षत्र वृद्धि।

Dev Uthani Ekadashi 2019 : करें यह उपाय तो बन जाएंगे धनवान

    – Ranjita Pathare

Share.