Today Rashifal 5 December 2019 : इन जातकों के लिए आज का दिन है खास

0

हम आपको आपकी राशियों के बारे में बता रहे हैं, जिनके बारे में आप जानना चाहते हैं। कैसा होगा आपका आज का दिन (Rashifal 5 December 2019) और क्या कहते हैं आपके सितारे, किस राशि के जातकों की खुलेगी, आज किस्मत, आइये जानते हैं आज के राशिफल में (Today Rashifal 5 December 2019)। इसके साथ ही जानिए आज का पंचांग (Today Panchang 5 December 2019)।

ऐसे जाने कुंडली में धन योग है या नहीं…

मेष

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा जाने वाला है। आज आपके सारे काम पूरे हो जाएँगे। परिवार का साथ मिलेगा। कहीं बाहर जाने के योग बन रहे हैं। आज के दिन कोई भी फैसला जल्दबाज़ी में न लें। फैसला लेने से पहले दस बार सोच लें।

वृषभ

इस राशि के जातकों के लिए भी आज का दिन अच्छा जाने वाला है। व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। यात्रा के योग बन रहे हैं। यात्रा शुभफल देने वाली होगी। उलझे हुए काम सुलझाने के लिए स्थितियां आपके फेवर में हो सकती है। आपके सोचने के तरीके में बदलाव हो सकता है।

मिथुन

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य जाएगा। अपने ही दम पर और शांत मन से जो काम करेंगे, उसमें आपको सफलता मिल सकती है। किसी के भरोसे अपने काम न छोड़े। अपनी जिम्मेदारियों को ध्यान में रखें।

कर्क

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला जाने वाला है। पुराने कुछ मामलों में अनबन खत्म हो सकती है। दूसरों का नजरिया समझने की कोशिश करें। पुराने कुछ मामलों में अनबन खत्म हो सकती है। किसी और की बात सुनकर फैसला न लें।

सिंह

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाने वाला है। जीवन में महत्वपूर्ण बदलाव हो सकते हैं। प्रमोशन या नई नौकरी जल्दी ही मिल सकती है। कोई नया काम भी शुरू हो सकता है। कुछ महत्वपूर्ण समस्याओं का समाधान होगा।

कन्या

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाने वाला। लोगों से मदद मिलने के भी योग हैं। समय पर काम पूरे हो सकते हैं। किसी के मेंटल सपोर्ट से आपकी मानसिक स्थिति में संतुलन रहेगा। आज यात्रा पर जाने से बचें। परिवार में कोई बड़ी खुशी आने वाली है।

तुला

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा जाने वाला है। हिम्मत और दिमाग से बिगड़ी हुई स्थिति को संभालने में बहुत हद तक सफल भी हो सकते हैं। ऑफिस के कुछ खास काम निपटाने में आपसफल हो सकते हैं। काम में भी मन लगेगा।

वृश्चिक

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही खास है। बहुत सारा काम निपटाने की कोशिश आपकर सकते हैं। जीवनसाथी से मदद मिल सकती है। घर के मामले सुलझा लेंगे। आपके पास ऑफिस या अपने पेशे के काम बहुत रहेंगे।

Today Rashifal 4 December 2019 : संभलकर रहे इस राशि के जातक  

धनु

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य जाएगा। अपनी कोशिशों में आप सफल रहेंगे। कुछ नया सीखने को मिलेगा। नए स्थान पर भी जा सकते हैं। परिवार के साथ बाहर जाने का योग बन रहा है। लंबी दूरी की यात्रा पर जाने से बचें।

 मकर

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा जाने वाला है। आज आपको रुका हुआ धन वापस मिल सकता है। शारीरिक परेशानियां खत्म हो सकती हैं। बिजनेस मेंअच्छी स्थिति बन सकती है। कोई भी काम की शुरुआत करने से पहले किसी अनुभवी से भी सलाह ले लें।

कुंभ

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाने वाला है। ऑफिस में आज सभी आपका सम्मान करेंगे। कुछ विवादों में समझौते हो सकते हैं। पैसों के क्षेत्र में प्रगति होगी। पुराने अटके कामों में भी गति आ सकती है। कोई अच्छी खबर भी आपको मिल सकती है।

मीन

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य जाएगा। पैसों और अन्य मामलों में फायदे वाला दिन है। आज आप कामकाज में व्यस्त रहेंगे। आपके सामने कई जिम्मेदारी वाले काम भी आ सकते हैं। रोजमर्रा के कामकाज में बदलाव की कोशिश हो सकती है।

आज का पंचांग

दिन: गुरुवार, मार्गशीर्ष मास, शुक्ल पक्ष, नवमी का राशिफल।

आज का दिशाशूल: दक्षिण।

आज का राहुकाल: दोपहर 01:30 बजे से अपराह्न 03:00 बजे तक।

आज का पर्व एवं त्योहार: नंदा नवमी।

विशेष: बुध वृश्चिक में।

Solar Eclipse 2019 : साल का अंतिम सूर्य ग्रहण, जानिए किन राशियों पर है भारी

           – Ranjita Pathare

Share.