Today Rashifal 4 November 2019 : इस राशि के जातकों को मिलेगी बड़ी खुशी

0

हम आपको आपकी राशियों के बारे में बता रहे हैं, जिनके बारे में आप जानना चाहते हैं। कैसा होगा आपका आज का दिन (Today Rashifal) और क्या कहते हैं आपके सितारे, किस राशि के जातकों की खुलेगी, आज किस्मत, आइये जानते हैं आज के राशिफल में (Today Rashifal 4 November 2019)। इसके साथ ही जानिए आज का पंचांग (Today Panchang 4 November 2019)।

Dev Uthani Ekadashi 2019 : करें यह उपाय तो बन जाएंगे धनवान

मेष

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। आज धन खर्च पर ध्यान दें। कोई भी फैसला लेने से पहले कई बार सोच लें। परिवार में खुशहाली का वातावरण रहेगा । संतान पक्ष से कोई शुभ समाचार आपको मिल सकता है। लोगों से मिलना और बातें करना आपके लिए फायदेमंद हो सकता है ।

वृषभ

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाएगा। यात्रा के योग बन रहे हैं। आपके कुछ मित्र मददगार साबित होंगे । ऑफिस में आपके काम की प्रशंसा होगी । आपको अचानक धन लाभ होगा। परिवार का साथ मिलेगा। रुका हुआ धन वापस भी मिल सकता है।

मिथुन

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य जाएगा। बिजनेस के सिलसिले में आपको विदेश यात्रा करनी पड़ सकती है । साथ ही यात्रा सुखद रहेगी । संतान पक्ष से सुख  की अनुभूति हो सकती है। किसी भी विवाद में पड़ने से बचें।  यात्रा के योग हैं , लेकिन हो सके तो लंबी दूरी की यात्रा से बचें।

कर्क

इस राशि के जातकों के  लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा जाएगा।  आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। शासन सत्ता का सहयोग रहेगा। पारिवारिक कामों को करने में घर के सदस्यों का सहयोग प्राप्त हो सकता है। मित्र से निजी समस्याओं को शेयर करने से आपको बचना चाहिए । कुछ लोगों के गलत बयान से आपकी परेशानी थोड़ी बढ़ सकती है।

सिंह

इस राशि के जातकों  के लिए आज का  दिन सामान्य जाएगा।  इस राशि की महिलाओं को शाम को बाहर निकलते अपने गहनों आ उर पर्स का ध्यान रखें ।  आज किसी भी  प्रकार की अनहोनी हो सकती है। ऑफिस का माहौल थोड़ा अलग हो सकता है, जिससे आपको थोड़ी परेशानी महसूस हो सकती है । आपको अपने खान-पान में थोड़ी सावधानी रखने की जरूरत है।

कन्या

इस राशि के जातकों  के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा जाने वाला है।  पारिवारिक जीवन सुखमय होगा। शासन सत्ता का सहयोग रहेगा। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा।किसी ऐसे व्यक्ति से मुलाकात होगी, जो आगे आने वाले दिनों में आपकी मदद करेगा । आपके सोचे हुए काम आसानी से पूरे होंगे

श्री गणेश को प्रसन्न करने के आसान उपाय

 तुला

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाएगा। सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। यात्रा के योग बन रहे हैं। नौकरी या बिजनेस में आप जो भी काम हाथ में लेंगे, उसमें आपको पूरा सफलता मिलेगी।  साथियों के साथ बाहर घूमने का प्लान बना सकते हैं । गुस्से में किसी से बात करने से आपको बचना चाहिए।

वृश्चिक

इस राशि के जातकों  के लिए आज का दिन  सामान्य जाएगा। पिता या संबंधित अधिकारी के कारण तनाव मिल सकता है। किसी भी क्षेत्र में जोखिम न उठाएं। इस राशि के संगीत के क्षेत्र में रुझान वालों को किसी शो में गाने का ऑफर भी मिल सकता है । घर पर अचानक कोई मेहमान आ सकते हैं ।

धनु

इस राशि के जातकों  के लिए आज का दिन परेशानी से भरा हो सकता है। धार्मिक प्रवृत्ति में वृद्धि होगी। धन खर्च संभालकर करें। आप कुछ खास रिश्तों को मजबूत बनाने की कोशिश कर सकते हैं।  माता-पिताअपने बच्चों की पढ़ाई में उनकी सहायता करेंगे।

मकर

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक जाएगा। रिश्तों में मधुरता आएगी। जीवनसाथी का सहयोग और सानिध्य मिलेगा।  गुस्से पर काबू करें  नहीं  तो मुसीबत बढ़ सकती है। ऑफिस में एक्सट्रा वर्क करने से रूका हुआ काम जल्दी पूरा हो सकता है । किसी तरह के विवादों में पड़ने से आपको बचना चाहिए । आप किसी तरह के विचारों में खोये रह सकते हैं।

कुंभ

इस राशि के जातकों  के लिए आज का दिन सामान्य  जाएगा। जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में चल रहा प्रयास फलीभूत होगा। आपका आर्थिक पक्ष पहले की अपेक्षाऔर भी अधिक मजबूतहोगा । परिवार का माहौल खुशनुमा बना रहेगा।

मीन

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा जाने वाला है।  आपका आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा। ऑफिस में आपके काम को लेकर बॉस आपकी तारीफ कर सकते हैं । इस राशि के स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा

Dev Uthani Ekadashi 2019 : एकादशी तिथि, शुभ मुहूर्त और मंत्र

आज का पंचांग

दिन: सोमवार, कार्तिक मास, शुक्ल पक्ष, अष्टमी का राशिफल।

आज का दिशाशूल: पूर्व।

आज का राहुकाल: प्रात: 07:30 बजे से प्रात: 09:00 बजे तक।

आज का पर्व एवं त्योहार: श्री गोपाष्टमी।

आज की भद्रा: अपराह्न 03:53 बजे तक।

विशेष: गुरु मूल नक्षत्र व धनु राशि में।

 

Share.