Today Rashifal 4 December 2019 : संभलकर रहे इस राशि के जातक  

0

हम आपको आपकी राशियों के बारे में बता रहे हैं, जिनके बारे में आप जानना चाहते हैं। कैसा होगा आपका आज का दिन (Rashifal 4 December 2019) और क्या कहते हैं आपके सितारे, किस राशि के जातकों की खुलेगी, आज किस्मत, आइये जानते हैं आज के राशिफल में (Today Rashifal 4 December 2019)। इसके साथ ही जानिए आज का पंचांग (Today Panchang 4 December 2019)।

Today Rashifal 3 December 2019 : इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन है खास 

Today Rashifal 4 December 2019 :

मेष

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन परेशानी से भरा जाने वाला है। आज किसी भी बात पर गुस्सा लेने से बचे। कोई भी काम की शुरुआत के लिए भी आज का दिन अच्छा नहीं है। कार्यालय में उच्च अधिकारियों के साथ सम्बंध में सुधार सकता है।

वृषभ

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा जाने वाला है। परिवार का साथ मिलेगा। आज का दिन सफलताओं का दिन है जो भी कार्य प्रारंभ करेंगे उसमें सफलता प्राप्ति के योग बन रहे है। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा।

मिथुन

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य जाएगा। माता के साथ सम्बंध अच्छे रहेंगे। कार्यालय में उच्च अधिकारियों के साथ सम्बंध में सुधार सकता है। रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे। जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी।

कर्क

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक जाएगा। यात्रा के योग बन रहे हैं। कोई भी फैसला लेने से पहले अच्छे से सोच-विचार कर लें। जल्दबाज़ी मेन ऐसा कोई फैसला न लें, जिसके कारण आपको बाद मे पछतावा हो। (Rashifal 4 December 2019)

सिंह

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा जाने वाला है। आज शुरू किए गए सभी कामों में आपको सफलता मिलेगी। ज आप नए विचारों से परिपूर्ण रहेंगे और आप जिन कामों को करने के लिए चुनेंगे, वे आपको उम्मीद से ज़्यादा फ़ायदा देंगे।

कन्या

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाएगा।  परिवार के साथ कहीं बाहर जाने के योग बन रहे हैं।  सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। धन, यश और कीर्ति में वृद्धि होगी। आज आपका मन बहुत राहत महसूस करेगा और स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

Today Rashifal 2 December 2019 : खुशियों की बारिश करेगा आज का दिन

तुला

इस राशि के जातकों के लिए भी आज का दिन अच्छा जाने वाला है। शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा। व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। परिवार का साथ रहेगा। धन, यश और कीर्ति में वृद्धि होगी। परिवार के साथ धार्मिक यात्रा का आयोजन हो सकता है।

वृश्चिक

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य जाएगा। दिन की सुबह बहुत ही अच्छी होगी, लेकिन शाम तक परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा। रचनात्मक कार्यों में प्रगति होगी। व्यर्थ की उलझनें रहेंगी।

धनु

(Rashifal 4 December 2019) इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा जाने वाला है। मित्रों और स्नेहीजनों के साथ आनंद में समय व्यतीत होगा। यात्रा का योग है। दाम्पत्य जीवन में तनाव आएगा। व्यावसायिक मामलों में जोखिम न उठाएं।

मकर

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन  ठीक-ठाक जाएगा। जो भी करना है, वह आप खुद ही करें। कोर्ई अच्छी खबर भी आपको मिल सकती है।  शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में चल रहा प्रयास फलीभूत होगा। पारिवारिक जीवन सुखमय होगा।

कुंभ

इस राशि के जातक  आज संभलकर रहे। शासन सत्ता से सहयोग लेने में सफल होंगे। नौकरी-धंधे में आपको लाभ का समाचार मिल सकता है। जीवनसाथी का सहयोग और सानिध्य मिलेगा। यात्रा का योग है।

मीन

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन  बहुत ही अच्छा जाने वाला है। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। मांगलिक या सांस्कृतिक उत्सव में हिस्सेदारी रहेगी। कोई भी फैसला लेने  से पहले परिवार वालों को उसके बारे में बता दें।

आज का पंचांग

दिन: बुधवार, मार्गशीर्ष मास, शुक्ल पक्ष, अष्टमी का राशिफल।

आज का दिशाशूल: उत्तर।

आज का राहुकाल: मध्याह्न 12:00 बजे से दोपहर 01:30 बजे तक।

आज का पर्व एवं त्योहार: बुद्धाष्टमी।

आज की भद्रा: मध्याह्न 12:28 बजे तक।

कुंडली में धन योग के बारे में जानिए सब कुछ

     – Ranjita Pathare

Share.