Today Rashifal 30 October 2019 : इस राशि के जातक आज रहे सावधान

0

हम आपको आपकी राशियों के बारे में बता रहे हैं, जिनके बारे में आप जानना चाहते हैं। कैसा होगा आपका आज का दिन (Today Rashifal) और क्या कहते हैं आपके सितारे, किस राशि के जातकों की खुलेगी, आज किस्मत, आइये जानते हैं आज के राशिफल में (Today Rashifal 30 October 2019)। इसके साथ ही जानिए आज का पंचांग (Today Panchang 30 October 2019)।

आइये आज जानते हैं ज्योतिष में चौथे भाव के बारे में

Today Rashifal 30  October 2019 :

मेष

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक जाएगा। शैक्षणिक कार्यों में आपकी रूचि बढ़ सकती है। आपको जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा (Rashifal 30 October 2019)। कोई मांगलिक कार्य हो सकते हैं। कार्यक्षेत्र में अनुकूलता बनी रहेगी। अधिकारियों का सहयोग मिल सकता है। आर्थिक मामलों में जोखिम न उठाएं।

वृषभ

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा जाएगा। पारिवारिक जीवन सुखमय होगा। यात्रा के योग बन रहे हैं। यात्रा से आपको बड़ा लाभ हो सकता है। घर का वातावरण आनंदमय रहेगा और परिजनों-मित्रों का भरपूर सहयोग मिलेगा।

मिथुन

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक जाएगा। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। विरोधियों से सावधानी बरतें। मित्रों-परिजनों के साथ पिकनिक-पर्यटन का आयोजन हो सकता है। प्रॉपर्टी में निवेश फायदेमंद होगा। आर्थिक मामलों में जोखिम न उठाएं। यात्रा पर जाने से बचें।

कर्क

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा जाने वाला है। आज आपको व्यापार में बड़ा लाभ होगा। बुद्धि कौशल से किया गया कार्य संपन्न होगा। धनलाभ और नौकरी में तरक्की के योग रहेंगे (Rashifal 30 October 2019)। कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी। परिवार का साथ मिलेगा।

अलमारी की दिशा बदल देगी आपकी किस्मत

सिंह

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही व्यस्तता भरा रहेगा। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। रचनात्मक कार्यों में सफलता मिलेगी। इस समय आपके लिए वित्तीय मोर्चे पर कोई बड़ी परेशानी की भविष्यवाणी नहीं की गई है। सावधानी बरतें।

कन्या

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक जाएगा। रुका हुआ धन आज वापस मिल सकता है, लेकिन उसके लिए आपको मेहनत करनी होगी। मांगलिक कार्य की दिशा में चल रहा प्रयास फलीभूत होगा, लेकिन क्रोध पर नियंत्रण रखें।

तुला

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला जाएगा। आज भागदौड़ ज्यादा बनी रहेगी। आकस्मिक धनलाभ के योग रहेंगे। धार्मिक कार्य एवं यात्रा के लिए समय बिल्कुल अनुकूल है।  कोई पुरानी बातों को याद करके आप थोड़े भावुक हो सकते हैं।

वृश्चिक

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा जाने वाला है। आप किसी समारोह में जाने की योजना बना सकते हैं। साथ ही वहां पर आपकी किसी बचपन के मित्र से मुलाकात हो सकती है। मित्रों व स्वजनों के साथ घूमना-फिरना आनंदप्रद हो सकता है।

धनु

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य जाएगा। आज आपको स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। वसाय के लिए भी दिन लाभदायी रहेगा। किसी नये काम की शरूआत करने की सोच रहे हैं, तो आगे चलकर आपको काफी फायदा होगा। आपको अचानक कहीं से धन लाभ होगा।

मकर

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन तनाव भरा रहेगा। आपके कुछ काम में रूकावट आ सकती है। इससे आप थोड़े परेशान भी हो सकते हैं। आप बच्चों के साथ ख़ुशी के पल व्यतीत करेंगे। पूरे दिन आप खुद को तरोताजा महसूस करेंगे। किसी धार्मिक आयोजन में जाने का आपको अवसर मिलेगा।

गणपति जी के ये उपाय दिलाएंगे बुरी शक्तियों से निजात

कुंभ

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाने वाला है। आज परिवार का साथ मिलेगा। रुके हुए अधिकतर काम आज पूरे हो सकते हैं। आर्थिक मामलों में प्रगति होगी, लेकिन किसी अपने से तनाव मिल सकता है।

मीन

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा जाएगा। आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। व्यावसायिक मामलों में जोखिम न उठाएं। करियर से संबंधित नए अवसर आपको प्राप्त हो सकते हैं। आपको नये लोगों से जुड़ने का मौका मिल सकता है।

आज का पंचांग

दिन: बुधवार, कार्तिक मास, शुक्ल पक्ष, तृतीया का राशिफल।

आज का दिशाशूल: उत्तर।

आज का राहुकाल: मध्याह्न 12:00 बजे से दोपहर 01:30 बजे तक।

विशेष: बुध एवं शुक्र अनुराधा नक्षत्र में।

    -Ranjita Pathare 

Share.