Aaj ka rashifal : इस राशि के जातकों को आज रहना होगा संभलकर

0

हम आपको आपकी राशियों के बारे में बता रहे हैं, जिनके बारे में आप जानना चाहते हैं | कैसा होगा आपका आज का दिन ( Today Rashifal ) और क्या कहते हैं आपके सितारे, किस राशि के जातकों की खुलेगी, आज किस्मत, आइये जानते हैं आज के राशिफल में (Today Rashifal 30 July 2019) | इसके साथ ही जानिए आज का पंचांग (Today Panchang 30 July 2019)|

Palmistry : जानिए क्या कहता है आपकी हथेली पर बना चांद

Today Rashifal 30 July 2019 :

मेष

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा जाने वाला है। आज स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। आर्थिक मामलों में जोखिम न उठाएं। दिन कोई बड़ा लाभ देकर जाएगा। इसके लिए आपको पहले से तैयारी करनी चाहिए। किस्मत और परिवार का साथ मिलेगा। कार्यक्षेत्र में बढ़ोतरी के नये अवसर प्राप्त हो सकते हैं ।

वृषभ

इस राशि के जातकों के लिए भी आज का दिन अच्छा जाएगा। आज आपकी ऊर्जा का स्तर बेहतर रहेगा । जीवनसाथी के करियर में बदलाव आने से घर में खुशी का माहौल बनेगा । अपने कुछ सहयोगियों या परिचितों से आपको सावधान रहना पड़ सकता है। रिश्तों में मधुरता आएगी। निजी संबंध प्रगाढ़ होंगे। संबंधों में निकटता आएगी।

मिथुन

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। कोई बड़ा लाभ होगा। आज आपको काम में मित्र का समर्थन मिल सकता है ।लोग आपकी मदद करने के लिए हर तरह से तैयार रहेंगे। अपने अनुभव को लेकर भविष्य की योजनाओं पर काम करें। दिन सफलता और धन लाभ लेकर आया है। परिवार में खुशियों का माहौल रहेगा।

कर्क

कर्क राशि के जातकों का आज का दिन मिला जुला रहेगा। आपको किसी काम से भाग-दौड़ करनी पड़ सकती है ।दोस्तों के साथ आप अधिक समय बिता सकते हैं । जीवनसाथी का सहयोग और सानिध्य मिलेगा। व्यावसायिक प्रयास फलीभूत होंगे। आपको खुद को समय देने की भी आवश्यकता महसूस होगी।

किस पेड़ की पूजा से चमकेगी आपकी किस्मत ?

सिंह

सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन शुभ समाचार लेकर आने वाला है। कई अधूरे कार्य पूरे होंगे। ऑफिस के किसी काम में आपको अधिक समय लग सकता है। कारोबार में आपको धन लाभ हो सकते हैं ।शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता मिलेगी। करियर में कुछ महत्वपूर्ण चीजों में आपको ठहराव सा महसूस हो सकता है। कार्य स्थल पर कोई आपके प्रदर्शन से भयभीत महसूस करेगा।

कन्या

कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा। अपने विचार दूसरों के सामने जाहिर करने और दूसरों को अपने विचारों से सहमत कराने में आप बहुत हद तक सफल रहेंगे। सेहत अच्छी रहेगी। यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं। परिवर्तन की दिशा में सफलता मिलेगी। व्यावसायिक योजना फलीभूत होगी। किसी नए काम की शुरुआत करने से पहले अच्छे से सोचें।

तुला

तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला जुला रहेगा। किसी पुरानी बात को लेकर आप थोड़े परेशान हो सकते हैं, लेकिन शाम तक सब ठीक हो जायेगा। शासन सत्ता का सहयोग रहेगा। मैत्री संबंध प्रगाढ़ होंगे। संबंधों में निकटता आएगी। पारिवारिक जीवन सुखमय होगा। किसी दोस्त की मदद से आपको लाभ हो सकता है ।

वृश्चिक

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। जीवनसाथी के साथ लंबी बातचीत हो सकती है। आपके रिश्तों में मजबूती आयेगी। आपके कुछ नए दोस्त भी बन सकते हैं। एक मार्ग, दिशा और अपने विचारों पर ध्यान केंद्रित करें और प्रतिबद्ध रहें। व्यर्थ की परेशानी और उलझनें रहेंगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है।

धनु

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। व्यापार में अचानक से आपको धन लाभ के अवसर प्राप्त होंगे ।इस राशि के जो छात्र इंजीनियरिंग कर रहे हैं, उनके लिए आज का दिन शुभ है। आपको थोड़ा आलस और नींद परेशान कर सकती है। व्यावसायिक मामलों में जोखिम न उठाएं। जीवनसाथी का सहयोग और सानिध्य मिलेगा।

मकर

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन व्यस्तता से भरा रहेगा। नये कार्यों में आपकी रुचि बढ़ सकती है। आप कुछ नया सीखने का विचार बना सकते हैं ।आपको अपने स्वास्थ्य के प्रति थोड़ी सावधानी रखने की आवश्यकता है। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। रिश्तों में मधुरता आएगी। व्यावसायिक प्रयास फलीभूत होंगे। परिवार का साथ रहेगा।

कुंभ

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन कल से बहुत बेहतर रहेगा। अगर आप किसी जरूरी काम को पूरा करने की सोच रहे हैं, तो वह काम आज पूरा हो जाएगा ।जीवनसाथी के साथ डिनर का प्लान बना सकते हैं। संबंधों में निकटता आएगी। पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। आप व्यापार में किसी से साझेदारी कर सकते हैं।

मीन

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। कोई शुभ समाचार मिल सकते हैं। पारिवारिक रिश्तों के बीच सामंजस्य बनाने में सफल हो सकते हैं। शाम परिवार के साथ बीतेगी। कई दिनों से रूके हुए काम में आपको सफलता मिल सकती है । इस राशि के स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन बेहतर है।

Weekly Horoscope : साप्ताहिक भविष्यफल 28 जुलाई से 3 अगस्त

आज का पंचांग

दिन: मंगलवार, श्रावण मास, कृष्ण पक्ष, त्रयोदशी का राशिफल।

आज का दिशाशूल: उत्तर।

आज का राहुकाल: अपराह्न 03:00 बजे से सायं 04:30 बजे तक।

आज का पर्व एवं त्योहार: मंगला गौरी व्रत।

आज की भद्रा: दोपहर 02:50 बजे से रात्रि 01:24 बजे तक।

विशेष: वक्री मिथुन में।

Share.