Today Rashifal 30 August 2019 :  इस राशि के जातक आज रहे सावधान

0

हम आपको आपकी राशियों के बारे में बता रहे हैं, जिनके बारे में आप जानना चाहते हैं। कैसा होगा आपका आज का दिन (Today Rashifal ) और क्या कहते हैं आपके सितारे, किस राशि के जातकों की खुलेगी, आज किस्मत, आइये जानते हैं आज के राशिफल में (Today Rashifal 30  ugust 2019) । इसके साथ ही जानिए आज का पंचांग (Today Panchang 30  August 2019) ।

जानिए कर्क राशि के जातकों के रहस्य

Today Rashifal 30 August 2019 :

मेष

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहेगा। आज स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। आज आप अपने पुराने मित्रों से मिलकर उनके साथ किसी खास विषय पर चर्चा कर सकते हैं। घर में किसी तरह का बड़ा फंक्शन हो सकता है। यात्रा के भी योग बन रहे हैं, सावधानी बरतें।

वृषभ

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाएगा। आज के दिन आपको कई तरह के अनुभव होंगे। और उन अनुभवों के आधार पर कोई रचनात्मक आइडिया आपके दिमाग में आ सकता है। परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा। किसी बड़ों की मदद करने से आप राहत महसूस करेंगे। बड़ों का आशीर्वाद लेकर आज काम करें, शुभ फल मिलेंगे।

मिथुन

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा जाएगा। आर्थिक रुप से आज आप सजग रहेंगे।अपनी मेहनत से परिस्थितियों को अपने अनुकूल बनाने में भी सफल रहेंगे। जीवनसाथी के साथ घूमने का प्लान बन सकता है। विदेश जाने के भी योग बन रहे हैं। सोचे हुए जो भी काम हैं आज पूरे कर लें, सभी में सफलता मिलेगी।

कर्क

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा। स्वास्थ्य अच्छा नहीं रहेगा। दांयी आँख में परेशानी होने की संभावना है। परिवारजनों के बीच मनमुटाव हो सकता है। किसी रिश्तेदार आने से घर में खुशी का माहौल बना रहेगा। काम की अधिकता के कारण स्वास्थ्य संबंधी परेशानी से गिर सकते हैं, खुद पर ध्यान दें।

Ganesh Chaturthi 2019 : राशि के अनुसार करें पूजा, होगी हर मनोकामना पूर्ण

सिंह

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा जाने वाला है। सरकारी कार्यो में तथा सरकार से लाभ होगा। किसी मित्र की सहायता आप कर सकते हैं। आपको अपने खर्चों पर कंट्रोल करना चाहिए अससे आपकी आर्थिक स्थिति सामान्य बनी रहेगी। आज आप आत्मविश्वास से भरे होंगे। कार्यस्थल पर मान-सम्मान बढ़ेगा।

कन्या

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन परेशानियों से भरा रहेगा। आज आप खुद को शारीरिक एवं मानसिक चिंता के बोझ तले दबा महसूस करेंगे। कोर्ट-कचहरी के कामों में सावधानी रखें। किसी जरूरी कामकाज से आपको शहर से बाहर यात्रा करनी पड़ सकती है। आपको जीवनसाथी का हर तरह से पूरा-पूरा सहयोग मिलेगा।

तुला

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा और शुभफलदायक होगा। पुराने मित्रों के साथ मुलाक़ात हो सकती है। पुत्र और पत्नी से सुख संतोष अनुभव करेंगे। छात्रों को आज मेहनत करने की जरूरत है। तभी उन्हे सफलता मिलेगी। किसी भी काम की शुरुआत से पहले अच्छे से सोच विचार कर लें। लंबी यात्रा पर जाने का प्लान बन सकता है।

वृश्चिक

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य जाएगा। व्यापारियों को व्यापार में अच्छे अवसर मिलेंगे। और आयवृद्धि होगी। समाज में आपका मान-सम्मान भी बढ़ेगा और अब तक रुके हुए तमाम काम परिवार वालों की मदद से पूरे हो जाएंगे। किसी जरूरतमंद व्यक्ति की मदद करेंगे तो आपको काफी अच्छा महसूस होगा।

धनु

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाएगा। सोचे हुए पुराने काम करने के लिए आज का दिन अच्छा है। जिन लोगों की शादी हो चुकी है उनके लिए आज का दिन शानदार रहने वाला है। सेहत भी आज आपका साथ देगी और आप बेहतर महसूस करेंगे। भाग्य का साथ मिलेगा।

मकर

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहेगा। क्रोध को काबू में रखने से बहुत सी आफतों से बच जाएँगे। भागीदारों के साथ सम्बंध खराब होगा। दिनभर बिजी रहनेके चलते आपको शाम के समय आलस्य महसूस हो सकता है।विवाद की स्थिति में माहौल को शांत करने की कोशिश करें।

 कुंभ

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा जाने वाला है। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी, जिसके कारण कार्य सफलता के लिए सरलता रहेगा। इस राशि वालों को आज संतान की ओर से कोई शुभ समाचार मिलेगा जिससे घर का माहौल खुशनुमा बना रहेगा। नए लोगों से मुलाकात भविष्य के लिए लाभदायक रहेगी।

 मीन

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। अपने गुस्से पर नियंत्रण रखें , शांति से सारे काम निपटाए तो सफलता प्रपट करेंगे। बेहतर सोच से हालात को संभालने में सफल रहेंगे। जीवनसाथी के साथ आज आपका तालमेल बढ़िया रहेगा। कार्यस्थल पर विवाद की स्थिति बन सकती है, बेहतर है कि ऐसे मौके पर शांत ही रहे।

इन ग्रहों ने बनाया Ranu Mondal को सुपर स्टार

आज का पंचांग

दिन: शुक्रवार, भाद्रपद मास, कृष्ण पक्ष, अमावस्या का राशिफल।

आज का दिशाशूल: दक्षिण।

आज का राहुकाल: पूर्वाह्न 10:30 बजे से मध्याह्न 12:00 बजे तक।

आज का पर्व एवं त्योहार: स्नान दान की अमावस्या।

 

Share.