website counter widget

Today Rashifal 3 December 2019 : इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन है खास 

0

हम आपको आपकी राशियों के बारे में बता रहे हैं, जिनके बारे में आप जानना चाहते हैं। कैसा होगा आपका आज का दिन (Rashifal 3 December 2019) और क्या कहते हैं आपके सितारे, किस राशि के जातकों की खुलेगी, आज किस्मत, आइये जानते हैं आज के राशिफल में (Today Rashifal 3 December 2019)। इसके साथ ही जानिए आज का पंचांग (Today Panchang 3 December 2019)।

ऐसे जाने कुंडली में धन योग है या नहीं…

Today Rashifal 3 December 2019 :

मेष

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा जाने वाला है। बेकार के ख़यालों में अपनी ऊर्जा बर्बाद न करें, बल्कि इसे सही दिशा में लगाएँ। संतान से लाभ होगा। सेहत सामान्य रहेगा (Rashifal 3 December 2019)।  रुके हुए सारे काम आज पूरे हो जाएँगे।

वृषभ

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य जाने वाला है। आज आप खेल-कूद में हिस्सा ले सकते हैं। आज का दिन पारिवारिक जीवन के लिए उत्तम रह सकता है। नौकरी करने वालों एवं व्यवसायियों के लिए दिन ठीक रहेगा। आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी।

मिथुन

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाएगा। सरकारी काम अटक सकते हैं। संतान की चिंता रहेगी। पेट के दर्द से परेशान रह सकते हैं। आपका जीवनसाथी आपकी बहुत तारीफ़ कर सकता है और आप पर बहुत स्नेह उढ़ेल सकता है।

 कर्क

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक जाने वाला है। धार्मिक अनुष्ठान में भाग ले सकते हैं। परिवार का माहौल सामान्य रहेगा। जीवनसाथी के साथ रिश्ते मजबूत होंगे। आपकी उम्मीदें पूरी हो सकती हैं। पुराने कर्मों का अच्छा फल भी मिल सकता है।

सिंह

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन परेशानी से भरा जाएगा। व्यापार के क्षेत्र में पार्टनरों के बीच मनमुटाव हो सकता है। सामाजिक जीवन में सफलता मिलेगी (Rashifal 3 December 2019)। मान-सम्मान बढ़ेगा। दांपत्य जीवन में तकरार हो सकता है। कुछ समस्याएं आ सकती हैं या फिर कोई कानूनी उलझन आपको परेशान कर सकती है।

अगर आपकी भी है ये आदत, तो ना नौकरी, ना शादी, ना पैसा

कन्या

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला जाने वाला है। कामकाज में सफलता मिलेगी। धन लाभ होगा। घर में सुख-शांति का वातावरण छाया रहेगा और मन भी प्रसन्न रहेगा। आपकी उम्मीदें पूरी हो सकती हैं। पुराने कर्मों का अच्छा फल भी मिल सकता है।

तुला

इस  राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत  ही अच्छा जाने वाला है। ऊर्जा से भरपूर रहेंगे। करियर में प्रगति होगी। स्त्री मित्रों से सहयोग मिलेगा। कारोबार में जमकर फायदा होने के संकेत हैं। खुदरा और थोक व्यापारियों के लिए आज का दिन अच्छा है।

 वृश्चिक

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन  बहुत ही खास है। गुस्से पर नियंत्रण रखें। निजी संबंधियों से अनबन हो सकती है। माता-पिता का सहयोग मिलेगा। छात्रों को कड़ी मेहनत से सफलता मिलेगी। यदि आप कोई अल्पकालीन निवेश करना चाहते हैं तो उसमें आपको लाभ हो सकता है।

धनु

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला जाने वाला है। सामाजिक मान-सम्मान बढ़ेगा। मित्रों एवं प्रियजनों से मुलाकात होगी। प्रतिस्पर्धियों से होड़ में विजय मिलेगी। छोटी यात्रा पर जा सकते हैं। मेहनत का फल मिलेगा। किसी भी काम की शुरुआत करने के बाद उसे अधूरा न छोड़े।

मकर

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन  ठीक-ठाक जाने वाला है (Rashifal 3 December 2019)। धन संबंधित या पैतृक संपत्ति से संबंधित कोई कानूनी कार्यवाही चल रही है या कोई केस अदालत में चल  रहा है तो आज कोशिश करने पर आपके पक्ष मेन फैसला आ सकता है।

 कुंभ

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य जाएगा।  आपके आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी। शिक्षकों से पढ़ाई में मदद मिलेगी। करियर से संबंधित नए अवसर आपको प्राप्त होंगे। साझेदारी में किए गए काम आख़िरकार फ़ायदेमंद साबित हों सकते है।

Weekly Horoscope : 2 दिसंबर से 8 दिसंबर तक

मीन

इस राशि के जातकों  के लिए आज का दिन  चिंताजनक  रहेगा। आकस्मिक घटना के कारण चोटिल हो सकते हैं। जीवनसाथी की सेहत को लेकर चिंता सता सकती है। निर्धारित किए गए कार्य को करने की प्रेरणा मिल सकती है।

                    – Ranjita Pathare

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.