Aaj ka rashifal : जानें कैसा रहेगा आज का दिन

0

हम आपको आपकी राशियों के बारे में बता रहे हैं, जिनके बारे में आप जानना चाहते हैं | कैसा होगा आपका आज का दिन ( Today Rashifal ) और क्या कहते हैं आपके सितारे, किस राशि के जातकों की खुलेगी, आज किस्मत, आइये जानते हैं आज के राशिफल में (Today Rashifal 29 July 2019) | इसके साथ ही जानिए आज का पंचांग (Today Panchang 29 July 2019)|

Weekly Horoscope : साप्ताहिक भविष्यफल 28 जुलाई से 3 अगस्त

Today Rashifal 29 July 2019 :

मेष

मेष राशि के जातकों के आज का समय मिला-जुला रहेगा। सोमवार करियर में सफलता दिलाने वाला दिन है। नई योजनाओं के लिए अच्छा समय है। कोई भी फैसला लेने से पहले अच्छे से सोच लें। शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता मिलेगी।

वृषभ

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ी परेशानियां लेकर आया है। आज एक तरफ तो आपको लाभ होगा, लेकिन वहीं दूसरी ओर परिवार से वाद-विवाद हो सकता है. इसलिए किसी से ना उलझे। परिवार और दोस्तों के साथ दिन बिताएंगे। जीवनसाथी का सहयोग और सानिध्य मिलेगा।

मिथुन

मिथुन राशि के जातक आज सावधानी रखें। ऑफिस में बॉस के साथ वाद-विवाद हो सकता है।  इसलिए सावधानी से अपना काम करें। व्यक्ति विशेष का सहयोग मिलेगा। रिश्तों में मधुरता आएगी। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। आपके पास जिम्मेदारियां पर्याप्त रह सकती हैं, लेकिन उनको पूरा करने का दबाव आज कम रहेगा।

कर्क

कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला जुला रहेगा। गुस्से पर काबू रखें, यात्रा में रुकावट आएगी। आपकी सेहत बिगड़ सकती है और खर्च भी बढ़ेगा। शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में प्रगति होगी। पारिवारिक जीवन सुखमय होगा। सामाजिक एवं आर्थिक पक्ष मजबूत होगा।

सिंह

सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा है। परिवार में खुशियां आएँगी। दोस्तों या पड़ोसियों से रिश्ते सुधरेंगे। सोच-समझकर काम करेंगे तो ही सफलता मिलेगी। उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। किसी कार्य के संपन्न होने से आपके प्रभाव में वृद्धि होगी।

कन्या

कन्या राशि के जातकों के लिए भी आज का दिन मिला जुला रहेगा। कोई बड़ा फैसला लेने जा रहे हैं तो उसे टाल दें। कुछ भी बोलने से पहले एकबार जरूर सोच लें. वाणी पर काबू रखें। किसी पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है। पारिवारिक जीवन सुखमय होगा। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा।

Shivling Worship In Sawan : सावन में भारी महिलाओं की यह गलतियां

तुला

तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाने वाला है। पुराने मित्र से मुलाक़ात हो सकती है। आज आपको परिवार और दोस्तों का साथ मिलेगा, यात्रा पर जाएंगे। उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। शासन सत्ता का सहयोग रहेगा। उच्च अधिकारी से सहयोग लेने में सफल होंगे।

वृश्चिक

इस राशि के जातकों को आज के दिन सावधानी बरतने की आवश्यकता है। जमीन-जायदाद के पेपर्स बनवाते समय सावधानी बरतें। आज आपका मां के साथ मतभेद होगा। कुछ काम आपकी लापरवाही से अटक सकते हैं। दिन आपके लिए नई बातों की शुरुआत के लिहाज से काफी अच्छा रह सकता है।

धनु

जातकों के लिए भी आज का दिन मिला जुला रहेगा। आज आपको नया काम शुरू करने के लिए दिन अच्छा नहीं है, खर्च बढ़ेगा। आपके आस-पास के लोग कोई षडयंत्र या जोड़ तोड़ कर सकते हैं। सावधान रहें। किसी करीबी से वाद-विवाद हो सकता है. परिवार का सहयोग मिलेगा।

मकर

मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा रहेगा , कोई भी ख़ुशी मिलेगी। नौकरीपेशा को लाभ होगा। शादी की बात पक्की हो सकती है, यात्रा का योग बन रहा है। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। गृह उपयोगी वस्तुओं में वृद्धि होगी। निजी संबंध प्रगाढ़ होंगे।

कुंभ

इस राशि के जातकों को आज थोड़ा संभलकर रहने की आवश्यकता है। करियर में आप दूसरों पर बहुत हावी हो सकते हैं। कुछ मामलों से परेशान हो सकते हैं। बॉस से विवाद होगा, बच्चों के भविष्य को लेकर चिंता रहेगी। शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा।

मीन

मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा है। आज का दिन आपके लिए मानसिक रुप से थका देने वाला हो सकता है। काफी मशक्कत के बाद मिला परिणाम आपको राहत देगा। गृह उपयोगी वस्तुओं में वृद्धि होगी। सामाजिक कार्यो में रुचि लेंगे। व्यावसायिक प्रयास फलीभूत होंगे।

हनुमानजी को प्रसन्न करने के लिए कुछ खास मंत्र

आज की पंचांग (Today Panchang) :

दिन: सोमवार, श्रावण मास, कृष्ण पक्ष, द्वादशी का राशिफल।

आज का दिशाशूल: पूर्व।

आज का राहुकाल: प्रात: 07:30 बजे से प्रात: 09:00 बजे तक।

Share.