Today Rashifal 28  August 2019 : इस राशि के जातकों को आज मिलेगी खुशियाँ ही खुशियाँ  

0

हम आपको आपकी राशियों के बारे में बता रहे हैं, जिनके बारे में आप जानना चाहते हैं। कैसा होगा आपका आज का दिन (Today Rashifal ) और क्या कहते हैं आपके सितारे, किस राशि के जातकों की खुलेगी, आज किस्मत, आइये जानते हैं आज के राशिफल में (Today Rashifal 28 August 2019) । इसके साथ ही जानिए आज का पंचांग (Today Panchang 28  August 2019) ।

Weekly Horoscope : साप्ताहिक भविष्यफल 25 अगस्त 31 अगस्त

Today Rashifal 28 August 2019 :

मेष राशि

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाएगा। आज दिन की शुरुआत में ही कोई शुभ समाचार मिलेगा।  शाम को बच्चों के साथ अच्छा टाइम बीतेगा। आज आप एकाग्रता से काम निपटाने की कोशिश करेंगे। विद्योपार्जन करने वालों के लिए दिन मध्यम फलदायी है। आपके स्वाभिमान को ठेस न पहुंचे इसका विशेष ध्यान रखें।

वृषभ राशि

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक जाएगा। आज किसी भी बात को बढ़ाने से बचें। आज अगर आप किसी जरूरी काम को पूरा करने की सोच रहे हैं, तो वह काम पूरा हो जाएगा। नए रिश्ते बनने की संभावना है। अधिकारियों से आपको मदद मिलेगी। पुराने चले आ रहे विवाद से आज मुक्ति मिल जाएगी। माता-पिता के सहयोग के कारण मन शांत रहेगा।

मिथुन राशि

इस राशि के जातकों  के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा। ऑफिस का जरूरी काम आज पूरा हो जायेगा । सेहत के मामले में आप खुद को स्वस्थ महसूस करेंगे। घर परिवार में कोई उत्सव का आयोजन हो सकता है। आसपास के लोगों से आपको मदद मिलेगी। आज कोई भी फैसला लेने से पहले अच्छे से सोच विचार कर लें।

कर्क राशि

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा। आपने विचार और आपके जीवनसाथी के विचार अलग होने से विवाद की स्थिति बन सकती है, बेहतर है कि दोनों बात को ज्यादा न बढ़ाए। किसी को उधार पैसा देने से आपकी आर्थिक स्थिति प्रभावित हो सकती है, इसलिए पैसों के मामलों में आपको सोच-समझकर फैसला लेना चाहिए।

सिंह राशि

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन परेशानियों से भरा रहेगा। किसी पुरानी बात के कारण फिर चिंता जैसी स्थिति बन सकती है। आज घर पर अचानक से कोई मित्र आ सकता है । आप उनके साथ लंच का आनंद लेंगे। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। यात्रा पर आज जाने से बचें। ऑफिस के किसी काम में आ रही बाधाएं किसी सहकर्मी की मदद से दूर हो जाएंगी।

कन्या राशि

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा जाने वाला है। सोचे हुए सभी काम पूरे होंगे मन के अनुसार कार्य होने से मन शांत रहेगा। आज आपको खुशियाँ ही खुशियाँ मिलने वाली है। आपकी मुलाकात किसी पुराने मित्र से हो सकती है, जो आगे चलकर फायदेमंद होगी। यात्रा पर जाने के शुभ योग बन रहे हैं।

Hartalika Teej 2019 : तीज व्रत की सही तिथि व पूजा का शुभ मुहूर्त

तुला राशि

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक जाएगा। स्टूडेंट्स को पढ़ाई- लिखाई में मेहनत करने की जरूरत है। व्यापार के क्षेत्र में मुनाफा होगा। अपने मन के अनुसार काम करें। किसी खास व्यक्ति से मुलाकात आपके करियर को बदल सकती है। स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव बना रहेगा, ध्यान रखें। किसी भी काम में जल्दबाज़ी से बचें।

वृश्चिक राशि

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाएगा। ऑफिस के काम से संबंधित आपको यात्रा करनी पड़ सकती है, जो फायदेमंद साबित होगी। किसी मामले में बड़ा निर्णय लेना पड़ सकता है, परिवार या दोस्तों की सलाह के बाद ही कोई भी निर्णय लें। किसी कंपनी से आपको जॉब के लिए ऑफर आ सकता है।

धनु राशि

इस राशि के जातकों के लिए भी आज का दिन अच्छा जाएगा। जरूरी काम में माता-पिता का पूरा सहयोग मिलेगा। कोई भी काम आज ममता-पिता के विपरीत जाकर न करें। कारोबारियों को किसी से जरूरी मुलाकात करनी पड़ सकती है, जो शुभ साबित होगी। छात्रों के लिए भी यह समय अच्छा है। किसी भी काम को ज्यादा दिन न टालें।

मकर राशि

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन भागदौड़ भरा रहेगा। दिन की शुरुआत से लेकर शाम तक किसी न किसी बात के लिए परेशान होना पड़ेगा, लेकिन ये भागदौड़ शुभ समाचार लेकर आएगी। आर्थिक पक्ष में उतार-चढ़ाव बना रहेगा।आपको अपने खर्चों पर नियंत्रण करना चाहिए। किसी रिश्तेदार या प्रियजन के लिए इतने सुलभ न हों कि वे आपका महत्व ही भूल जाएं।

कुंभ राशि

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाएगा। पूरे दिन आप ऊर्जावान  महसूस करेंगे। माता-पिता का सहयोग प्राप्त होगा परिवार के साथ किसी धार्मिक यात्रा के योग बन रहे हैं। किसी अपनों से आपको कोई बड़ी खुशखबरी मिलेगी । इस राशि के छात्रों का आज पढ़ाई के प्रति रूझान बना रहेगा। रिश्तों के मामले में किस्मत साथ देगी।

मीन राशि

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाएगा। आज जीवनसाथी का सहयोग आपको फायदा दिलायेगा। कोई भी नया काम शुरू करने से पहले अच्छे से सोच विचार कर लें। ऑफिस में प्रमोशन के नये अवसर प्राप्त होंगे । घर का माहौल खुशनुमा बना रहेगा। जीवन में उन्नति के नए अवसर प्राप्त होंगे। स्वास्थ्य सामान्य रहेगा।

Ganesh Chaturthi 2019 : जानिए गणेश चतुर्थी का शुभ मुहूर्त और पूजा विधि

 

 

Share.