Today Rashifal 27 November 2019 : आज इन जातकों को मिलेगी खुशी

0

हम आपको आपकी राशियों के बारे में बता रहे हैं, जिनके बारे में आप जानना चाहते हैं। कैसा होगा आपका आज का दिन (Rashifal 27 November 2019) और क्या कहते हैं आपके सितारे, किस राशि के जातकों की खुलेगी, आज किस्मत, आइये जानते हैं आज के राशिफल में (Today Rashifal 27 November 2019)। इसके साथ ही जानिए आज का पंचांग (Today Panchang 27  November 2019)।

मनचाही नौकरी के लिए करें ये 10 अचूक उपाय

Today Rashifal 27  November 2019 :

मेष

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य जाएगा। कई सारी समस्याओं से छुटकारा मिलेगा। आज आपको कोई शुभ समाचार मिल सकता है। अचानक से किसी समारोह में आपका बुलावा आ सकता है। समारोह का पूरा लाभ आपको मिलेगा।

वृषभ

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक जाएगा। आज पड़ोसीयों के साथ मिलकर कोई सामाजिक समारोह भी करवा सकते हैं। लोगों के बीच आपका मान सम्मान बढ़ेगा।  समर्पित परिश्रम से आप वरिष्ठों को संतुष्ट कर सकते हैं। यदि आप अपना दृष्टिकोण बदल सकते है और ईमानदारी से काम कर सकते है तो आपको बड़ा लाभ होगा।

मिथुन

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा जाने वाला है। आज दूसरों से प्रेरणा लेकर काम की पहल करने की जरुरत है। कोई भी नयी व्यवसायिक योजना शुरू करने से पहले उसकी समझदारी से प्लानिंग कर लेना जरूरी है (Rashifal 27 November 2019)। उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी।

कर्क

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाने वाला है। आज किसी मेहमान के घर आने का योग है।आज कोई नया बिजनेस शुरू करने से पहले किसी की सलाह जरुर ले लें।  दाम्पत्य जीवन के रिश्तों में थोड़ी अनबन हो सकती है। कोई भी फैसला लेने से पहले अच्छे से सोच लें।

सिंह

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य जाएगा। धन, पद और प्रतिष्ठा की दिशा में प्रगति होगी। आपके लेखन कार्यो की सराहना बड़े तौर पर होगी। आज के दिन आप किसी नई रचना की शुरूआत भी कर सकते हैं। किसी कार्य के संपन्न होने से आपकी तारीफ़ों के पल बाधने जाएँगे।

दो रुपए की फिटकरी आपको बनाएगी मालामाल, जानिए कैसे

कन्या

इस राशि के जातकों के लिए भी आज का दिन अच्छा जाने वाला है। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। यात्रा के लाभदायक योग बन रहे हैं। संबंधों में निकटता आएगी। बच्चों के स्वास्थ्य में आज थोड़ा उतार-चढ़ाव आ सकता है। किसी अच्छे डाक्टर की सलाह से आगे बढ़ने की जरुरत है। आज बेहतर परिणामों के लिए आपको ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी।

 तुला

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाने वाला है। उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। किया गया पुरुषार्थ सार्थक होगा। आप वाणी के दम पर सोचे हुए सारे काम पूरे कर सकते हैं और करेंगे भी (Rashifal 27 November 2019)। छोटी कारोबारी यात्रा भी हो सकती है। व्यस्तता बढ़ेगी।

वृश्चिक

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य जाएगा। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। विरोधी परास्त होगा। आपका लगाया हुआ धन फस भी सकता है। आज आपका प्रिय दोस्त आपको जो सलाह दें उसे मान लें। आर्थिक मामलों में जोखिम न उठाएं।

धनु

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहेगा।  प्रतियोगी परीक्षा की दिशा में सफलता मिलेगी, लेकिन नेत्र विकार के प्रति सचेत रहें। आज घर में कोई खुशखबरी आ सकती है। कार्यक्षेत्र में आपकी प्रशंसा भी होगी। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

मकर

इस राशि के जातकों   के लिए आज का दिन परेशानी से भरा जाने वाला है। जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। कोई जोखिम भरा काम करने से बचें। घर से बाहर निकलते समय सावधानी जरुर बरते।कुछ व्यावसायिक तनाव भी मिल सकते हैं।

रविवार को करें ये 5 चमत्कारिक उपाय बन जाएंगे सारे काम

कुंभ

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य जाएगा। आज कोर्ट-कचहरी के कामों का निपटारा तुरंत हो जायेगा। किसी सरकारी वकील का सहयोग भी आपको मिलेगा। शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता मिलेगी। किसी भी काम की शुरुआत करने से पहले  बड़ो की सलाह जरूर लें।

मीन

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाएगा। आज का दिन अपनी मेहनत और लगन से आगे बढ़ने का है।  व्यावसायिक मामलों में प्रगति होगी।  जीवनसाथी का सहयोग और सानिध्य मिलेगा। व्यावसायिक मामलों में प्रगति होगी। स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा।

आज का पंचांग

दिन: बुधवार, मार्गशीर्ष मास, शुक्ल पक्ष, प्रतिपदा का राशिफल।

आज का दिशाशूल: उत्तर।

आज का राहुकाल: मध्याह्न 12:00 बजे से दोपहर 01:30 बजे तक।

आज का पर्व एवं त्योहार: रुद्रव्रत।

      – Ranjita Pathare

Share.