Today Rashifal 27 August 2019 : परेशानियों से भरा रहेगा इस राशि के जातकों का दिन

0

हम आपको आपकी राशियों के बारे में बता रहे हैं, जिनके बारे में आप जानना चाहते हैं। कैसा होगा आपका आज का दिन (Today Rashifal ) और क्या कहते हैं आपके सितारे, किस राशि के जातकों की खुलेगी, आज किस्मत, आइये जानते हैं आज के राशिफल में (Today Rashifal 27 August 2019) । इसके साथ ही जानिए आज का पंचांग (Today Panchang 27   August 2019) ।

ऐसा करेंगे तो आपके आगे-पीछे घूमेंगे लोग

Today Rashifal 27 August 2019 :

मेष

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। बहुत सारे सामाजिक मिलनसारिता के कार्यक्रम हो सकते हैं। आज नये काम शुरु करने की प्रेरणा मिलेगी और कार्य आरंभ कर सकते हैं। आज आप खुद को तरोताजा महसूस करेंगे ।

वृषभ

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक जाएगा। रुका हुआ धन वापस मिल सकता है।  आज नौकरीपेशा लोगों को काम में सफलता हासिल होगी । व्यापारियों को आय के नए स्रोत मिलेंगे। यात्रा के योग बन रहे हैं। विवादों से दूर रहने की कोशिश करें।

मिथुन

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाएगा। आर्थिक योजना सफल होगी। निजी संबंध प्रगाढ़ होंगे।  माता-पिता से संबंध अच्छे होंगे तथा माता को लेकर भावनाएं अच्छी उत्पन्न हो सकती हैं। घर परिवार के स्थितियों को अनुकूल बनाए रखने में सफल हो सकते हैं।

कर्क

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन परेशानियों से भरा हो सकता है। किसी बात को लेकर तनाव बढ़ सकता है। रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे। आर्थिक योजना सार्थक होगी। कला संबंधित क्षेत्र में काम कर रहे जातक अपने कार्य में अधिक व्यस्त रहेंगे।

सिंह

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा जाने वाला है। जीवनसाथी का सहयोग और सानिध्य मिलेगा। रुके हुए सारे काम आज पूरा करने की कोशिश करें, सफलता मिलेगी। किसी अनावश्यक कार्य को करने का प्रयास ना करें।

कन्या

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाएगा। रिश्तों में मधुरता आएगी। धन लाभ के योग बन रहे हैं। अनावश्यक बातों से परहेज करें और प्यार भरी बातें करें तथा प्यार से संबंधित मिलने-जुलने की कोशिश करें। किसी करीबी से दुख मिलने के भी योग बने हैं।

तुला

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाएगा। जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी।आर्थिक तौर पर फ़ायदा होगा। जीवनसाथी के साथ आप कहीं घूमने भी जा सकते हैं। किसी बात पर गुस्सा करने से बचें।

वृश्चिक

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाएगा। किसी प्रकार की ख़ुशख़बरी घर की ख़ुशियों को और रौशन करेगी। भाग्यवश सुखद समाचार मिलेगा। रुके हुए सारे काम पूरे होंगे। इस समय किसी के साथ नए रिश्ते की भी शुरुआत हो सकती है, अथवा ऑफ़िस या कॉलेज में कोई शख़्स आपके दिल को अच्छा लग सकता है।

यहां देखें सितंबर माह के व्रत और त्योहारों की सूची

धनु

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा। जीवनसाथी का सहयोग और सानिध्य मिलेगा। आज कोई भी नए काम की शुरुआत न करें। आपको अपना ध्यान भटकाने से बचना चाहिए । आपकी जिंदगी में कुछ बदलाव आ सकते हैं ।

मकर

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन विशेष फल लेकर आया है। उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। राजनीति के क्षेत्र से संबंध रखने वाले लोगों के लिए आज का शुभ समाचार लेकर आया है। रिश्तों में मधुरता आएगी। पारिवारिक जीवन सुखमय होगा।

कुंभ

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाएगा।  आज खुद को फिट रखने के लिए आपको योग जरूर करना चाहिए । इससे आप बेहतर महसूस करेंगे । सभी कार्यों मेन परिवार का साथ मिलने से काम आसानी से निपट जाएँगे। व्यर्थ के विवादों से दूर रहे।

मीन

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक जाएगा। किसी भी नए काम मेन हाथ डालने से आज बचें। आज ज्यादा खर्च का दिन है। परिवार का वातावरण भी ज्यादा अच्छा नहीं होगा। यदि आपने बेवज़ह के ख़र्चों पर लगाम नहीं लगाया तो आपकी आर्थिक स्थिति गड़बड़ा सकती है।

आज का पंचांग

दिन: मंगलवार, भाद्रपद मास, कृष्ण पक्ष, द्वादशी का राशिफल।

आज का दिशाशूल: उत्तर।

आज का राहुकाल: अपराह्न 03:00 बजे से सायं 04:30 बजे तक।

आज का पर्व एवं त्योहार: जया एकादशी (वैष्णव)।

विशेष: गोवत्स द्वादशी।

Weekly Horoscope : साप्ताहिक भविष्यफल 25 अगस्त 31 अगस्त

Share.