Today Rashifal 26 October 2019 : इन  जातकों के लिए आज का दिन है खास  

0

हम आपको आपकी राशियों के बारे में बता रहे हैं, जिनके बारे में आप जानना चाहते हैं। कैसा होगा आपका आज का दिन (Today Rashifal) और क्या कहते हैं आपके सितारे, किस राशि के जातकों की खुलेगी, आज किस्मत, आइये जानते हैं आज के राशिफल में (Today Rashifal 26 October 2019)। इसके साथ ही जानिए आज का पंचांग (Today Panchang 26 October 2019)।

Roop Chaturdashi 2019 : जानिए स्नान का शुभ मुहूर्त

Today Rashifal 26 October 2019 :

मेष

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाएगा। आज का दिन अच्छे काम मे बीतेगा (Rashifal 26 October 2019)। मानसिक और शारीरिक थकान महसूस कर सकते हैं, लेकिन त्योहारी सीजन का उत्साह आपकी सारी थकान मिटा देगा। घर परिवार को संगठित करने का प्रयास सफल हो सकता है।

वृषभ

इस राशि वालों  के लिए भी आज का दिन अच्छा जाएगा। किसी भी वाद-विवाद की स्थिति में आज आपको कामियाबी मिलेगी। आर्थिक लाभ के साथ आज मान सम्मान प्राप्त होने की संभावना अच्छी पाई जाती है। परिश्रम की अपेक्षा कम प्राप्ति होने पर भी अपने कार्य में आप अग्रसर हो सकेंगे।

मिथुन

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक जाएगा। किसी व्याधि के कारण मन दुविधा में रहने से निर्णय लेने में बाधा आ सकती है। अधिक विचारों के कारण हो रही मानसिक थकान से नींद न आए ऐसा भी हो सकता है। अचल संपत्ति प्राप्ति के लिए कोई निवेश ना करें। बेहतर होगा की आज निवेश करने से बचें।

कर्क

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा जाने वाला है। मित्रों और स्नेहीजनों से भेंट होने से आनंद हो सकता है। कार्य में मिली सफलता के कारण आप के उत्साह में वृद्धि होगी। प्रतिस्पर्धियों पर विजय प्राप्त करेंगे। कामकाज से संबंधित बाहर की यात्रा सफल हो सकती है।

Dhanteras 2019 : चाहते हैं घर में हो अपार धन, तो इस तरह करें कुबेर को प्रसन्न

सिंह

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहेगा (Rashifal 26 October 2019)। परिवारजनों के साथ आप अच्छी तरह से समय बिता सकेंगे। उनका सहकार भी अच्छा मिल सकता है। संतान पक्ष को लेकर स्थितियां अनुकूल हो सकती हैं। अपनी वाणी और क्रोध पर नियंत्रण रखें । आर्थिक स्थिति बेहतर हो सकती है।

 कन्या

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाएगा। पुराने सारे काम पूरे करने के लिए आज का दिन बहुत अच्छा है। धार्मिक और सामाजिक कार्यों में बढ़-चढकऱ भाग लेंगे, जिससे समाज में सम्मान बढ़ेगा। परिवार के साथ बाहर जाने के योग बन  रहे हैं।  आज कोई भी फैसला लेने से पहले बड़ो से अच्छे से सलाह ले लें।

तुला

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक जाएगा। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। अपने क्रोध पर संयम रखिएगा। आपकी आय की अपेक्षा व्यय अधिक होने की संभावना है। परिवार का माहौल अच्छा रहेगा और परिजनों का भरपूर सहयोग मिलेगा।

वृश्चिक

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा  जाने  वाला है। मित्रों के साथ भेंट होगी तथा उनके साथ घूमने-फिरने, आनंद- प्रमोद करने में खर्च होगा। कारोबार को लेकर किसी यात्रा पर जा सकते हैं। आज आप निवेश कर सकते हैं। परिवार के साथ  बहुत ही अच्छा समय बीतेगा।

धनु

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन  अच्छा जाने वाला है।  हर एक कार्य सफलतापूर्वक संपन्न होगा। परिवार के स आठ किसी बड़े फैसले को ले सकते हैं,  जिससे आपको खुशी मिलेगी। धार्मिक और सामाजिक कार्यों के प्रति रुझान बढ़ेगा। बेरोजगारों को रोजगार के अवसर मिलेंगे।

 जानिए क्या होता है ज्योतिष में तीसरा घर

मकर

इस राशि के जातकों के लिए आज का  दिन मिला जुला रहेगा।  सरकारी कार्यों में परिस्थिति प्रतिकूल महसूस होगी। शारीरिक परेशानी हो सकती है।  किसी भी बात का फैसला बिना-सोचे समझे न लें। कार्यों में सफलता मिलने से आत्मविश्वास बढ़ेगा और नई स्फूर्ति के साथ काम करेंगे।

 कुंभ

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन परेशानी से भरा जाएगा। मन में क्रोध की भावना रहेगी जिसे दूर करने के प्रयास से अनिष्ट से बच सकेंगे। चोरी, अनैतिक कृत्यों से, निषेधात्मक कार्यों तथा नकारात्मक विचारों से दूर रहें। वाणी पर संयम रखें।

मीन

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा है। आज आपके अंदर छिपा लेखक बाहर आ सकता है। कारोबार अच्छा चलेगा और धनलाभ की स्थिति रहेगी।  आज नए काम की शुरुआत के लिए अच्छा दिन  है, लेकिन किसी भी काम  शुरुआत करने से पहले एक्सपर्ट की सलाह अवश्य लें।

    -Ranjita Pathare 

 

Share.