Aaj ka rashifal : इस राशि के जातकों को आज रहना होगा सावधान 

0

हम आपको आपकी राशियों के बारे में बता रहे हैं, जिनके बारे में आप जानना चाहते हैं | कैसा होगा आपका आज का दिन ( Today Rashifal ) और क्या कहते हैं आपके सितारे, किस राशि के जातकों की खुलेगी आज किस्मत, आइये जानते हैं आज के राशिफल में (Today Rashifal 26 July 2019) | इसके साथ ही जानिए आज का पंचांग (Today Panchang 26  July 2019)|

Shivling Worship In Sawan : सावन में भारी महिलाओं की यह गलतियां

मेष

इस राशि के जातकों की परेशानियां खत्म होने वाली है। आर्थिक पक्ष मजबूत बना रहेगा। व्यावसायिक मामलों में प्रगति होगी। रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे। किसी तरह का भावनात्मक बोझ स्वयं पर न रखें, बल्कि उस बोझ से मुक्ति का आनंद लें। आपकी इच्छा अपने मित्रों के साथ और विशेषकर अपने परिवार के सदस्यों को जरूर बताएं।

वृषभ

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहेगा। आज रुके हुए कार्य सम्पन्न तो होंगे, लेकिन उसमे आपको सावधानी बरतनी होगी। चनात्मक कार्यो में सफलता मिलेगी। अपनी जिम्मेदारियों और अपने जीवन में प्रगति की दिशा में रहेगा। आज आपकी आमदनी सामान्य रहेगी। आपका खर्च ज्यादा रहेगा। अचानक खर्च भी हो सकता है। स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

मिथुन

इस राशि के जातकों को आज संभलकर रहना होगा, उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। धन हानि की आशंका है। व्यक्तिगत मामलों में आप वही करें, जो आपका मन कहता हो, जो चीज अच्छी लगे उसका आनंद लें। आज पैसों को छोड़कर सभी मामलों में आप अपने अंतर्मन की बात पर विश्वास करें। पैसों के मामलों में जरूर आपको समझदारी से काम लेना होगा।

कर्क

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाएगा। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा, जीवन साथी के साथ अच्छा समय बीतेगा। रिश्तों में मधुरता आएगी। आपको अपनी महत्वाकांक्षाओं की पूर्ति का अवसर मिलेगा। आपके प्रयासों के सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे। इस समय आपकी सामाजिक प्रतिष्ठा में भी वृद्धि होने के आसार हैं।

हनुमानजी को प्रसन्न करने के लिए कुछ खास मंत्र

सिंह

इस राशि के जातकों के लिए भी आज का दिन अच्छा जाएगा। आर्थिक पक्ष में मज़बूती के आसार है। आपकी सफलता इस बात पर निर्भर करेगी कि आपकी योग्यता-क्षमता में आपने क्या नया जोड़ा है, लेकिन आपको बहुत अधिक जानकारी जुटाने की या बहुत ज्यादा सोचने-समझने में पड़ने की आवश्यकता नहीं है। शत्रु पक्ष कमजोर होगा। मित्रों-सज्जनों के सहयोग से स्थिति बनेगी।

कन्या

कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला जुला रहेगा। गृह कार्य में व्यस्त रहेंगे। रिश्तों में मधुरता आएगी। पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी। लांबी यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं, लेकिन यात्रा के दौरान साधवानी बरते। आज आप अपनी नौकरी या व्यवसाय से जुड़े हर कार्य में पूरी तरह एकाग्र और चौकस बने रहें। रुका हुआ काम पूरा होगा। किसी पुराने मित्र से मुलाक़ात हो सकती है।

तुला

तुला राशि के जातकों को को आज सावधान रहने की आवश्यकता है। व्यक्ति विशेष के कारण तनाव मिल सकता है। कुछ व्यावसायिक समस्याएं और कुछ पारिवारिक तनाव मिल सकते हैं। किसी भी मामले में जोखिम लेने से बचें। जरूरत से ज्यादा थकान लेने से बचें, अपने कामकाज में, नौकरी में, व्यवसाय में आपकी योग्यता, कुशलता और दूरदर्शिता आपको प्रगति दिलाने वाली साबित होगी। आज आपका स्वास्थ्य आम तौर पर अच्छा रहेगा।

वृश्चिक

इस राशि के जातकों का भी आज का दिन अच्छा रहेगा। शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा। निजी संबंध प्रगाढ़ होंगे। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। आज विद्यार्थियों को अध्ययन में बहुत अच्छी सफलता मिलेगी। आप अपनी बात कहने में संकोच न करें. अपनी आज की और नई समस्याओं का आपको नया ही समाधान निकालना होगा।

Weekly Horoscope : साप्ताहिक भविष्यफल 21 जुलाई से 27 जुलाई तक

धनु

इस राशि के जातकों के लिए आज का सावधान रहने का है। वाहन चलाते समय सावधानी रखें। रोग या विरोधी सक्रिय रहेगा। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। पैसे खर्च करने से पहले अच्छे से सोच लें। नजदीकी रिश्तों में अनबन का कारण जानने की कोशिश करें, लेकिन अगर आप अपने किसी प्रियजन से मिलने का प्रयास करते हैं और मुलाकात नहीं हो पाती है, तो इसके बहुत ज्यादा अर्थ न निकालें।

मकर

मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन खुशियां लेकर आया है। शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता मिलेगी। व्यावसायिक प्रयास फलीभूत होगा। रिश्तों में मधुरता आएगी। प्रसन्न रहने के लिए आज आप किसी भावनात्मक मामले में पैसों का या किसी अन्य प्रकार की सहायता न लें। अपने मित्रों और परिवार के सदस्यों की उपलब्धियों पर प्रसन्न होंगे।

कुंभ

कुम्भ राशि के जातकों के लिए आज दिन मिला-जुला रहेगा। सम्मान में वृद्धि होगी लेकिन पारिवारिक महिला से तनाव मिल सकता है। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। आपकी परेशानी जिस तरह अचानक आएगी, उसी तरह अचानक और अप्रत्याशित ढंग से कुछ और भी होगा, जिससे आपको अपनी सभी समस्याओं को हल करने में बहुत आसानी हो जाएगी।

मीन

इस राशि के जातकों का आज धर्म के प्रति झुकाव होने के कारण मन शांत रहेगा। आज आपको अपनी क्षमताओं को साबित करना पड़ सकता है। आज आपकी पैसों की स्थिति में उतार-चढ़ाव बना रहेगा, लेकिन अंत में आप लाभ में रहेंगे।नौकरी में आज आपको कोई बड़ी सफलता मिल सकती है।

आज की पंचांग

दिन: शुक्रवार, श्रावण मास, कृष्ण पक्ष, नवमी का राशिफल।

आज का दिशाशूल: पश्चिम।

आज का राहुकाल: पूर्वाह्न 10:30 बजे से मध्याह्न 12:00 बजे तक।

Share.