Today Rashifal 25 October 2019 : इन जातकों के लिए रहेगा आज का दिन शुभ  

0

हम आपको आपकी राशियों के बारे में बता रहे हैं, जिनके बारे में आप जानना चाहते हैं। कैसा होगा आपका आज का दिन (Today Rashifal) और क्या कहते हैं आपके सितारे, किस राशि के जातकों की खुलेगी, आज किस्मत, आइये जानते हैं आज के राशिफल में (Today Rashifal 25 October 2019)। इसके साथ ही जानिए आज का पंचांग (Today Panchang 25 October 2019)।

Dhanteras 2019 : धनतेरस पूजा विधि और शुभ मुहूर्त

Today Rashifal 25  October 2019 :

मेष

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन परेशानी से भरा हो सकता है।  आज किसी भी प्रकार की लंबी यात्रा करने से बचें। जोखिम भरे कार्य न करें। दुर्घटना की आशंका है। आपका सामाजिक दायरा बहुत हद तक बढ़ सकता है। आसपास के लोगों से आपको मदद मिल सकती है। आपको व्यवसाय के क्षेत्र में लाभ मिल सकता है।

वृषभ

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा जाएगा। आज आपका उत्साह हर काम में दिखेगा, लेकिन उत्साह में कोई काम न बिगाड़ दें, इसका ध्यान रखें। आपको नए स्रोतों से धन की प्राप्ति होगी। प्रेम-प्रसंग के प्रति आपका झुकाव रहेगा। सेहत के मामले में आप चुस्त-दुरुस्त बने रहेंगे।

मिथुन

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाएगा। आज आपको धन लाभ हो सकता है। आ आज निवेश के लिए बहुत ही अच्छा समय है। माता पिता का आशीर्वाद प्राप्त हो सकता है तथा भाग्य आपका अच्छा साथ दे सकता है।

कुंडली में पहले भाव के अर्थ में जानें  ज्योतिष में दूसरा घर

कर्क

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन व्यस्तता से भरा रहेगा, लेकिन अच्छा जाएगा। बाजार के काम के अलावा आपको कोई और काम करने का समय नहीं मिलेगा। जीवनसाथी के साथ रिश्ते बेहतर होंगे। आप अपने भविष्य के बारे में किसी से विचार-विमर्श कर सकते हैं। घर पर अचानक से कोई मेहमान आ सकता है।

सिंह

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत  ही अच्छा जाने वाला है। आ आज आप जिस भी काम की शुरुआत करेंगे उसमें आपको सफलता मिलेगी ही। धन, सम्मान, यश और कीर्ति में वृद्धि होगी। दूसरे से सहयोग लेने में सफलता मिलेगी। पारिवारिक जीवन सुखमय होगा।

कन्या

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक जाएगा। भावनाओं पर कंट्रोल करें। किसी भी  परिस्थिति को बनाना और बिगाड़ना आपके हाथ में अच्छा होगा कि सारे निर्णय आप सोच-समझकर लें। ऑफिस में काम का बोझ थोड़ा अधिक हो सकता है। किसी काम को करते समय आपको जल्दबाजी करने से बचना चाहिए।

तुला

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला जाएगा।  आप किसी समारोह में जाने की प्लानिंग भी कर सकते हैं। ऑफिस में माहौल थोड़ा गंभीर रह सकता है। कुछ जरूरी मामलों में आप थोड़े भावुक हो सकते हैं। अच्छी सोच के साथ आगे बढ़ना फलदायक हो सकता है।

जानिए क्या है ज्योतिष में प्रथम भाव का अर्थ

वृश्चिक

इस राशि के जातकों  के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा जाएगा। जीवनसाथी का सहयोग और सानिध्य मिलेगा। स्थिरता और गंभीरता से किए गए कार्यों से अच्छी सफलता प्राप्त होने की संभावना पाई जाती है। स्थितियां अनुकूल रहने वाली हैं।  आप किसी काम के लिये नई योजना बना सकते हैं।

धनु

इस राशि के जातकों  के लिए आज का दिन सामान्य जाएगा। परिवार में कई नए लोगों का पेयवेश  होगा। मित्रों से मुलाक़ात होगी। करियर के दृष्टि से यदि आप नौकरी करते हैं तो किसी उच्च पद प्राप्ति के लिए बेहतर हैं। आपका वैवाहिक जीवन खुशियों से भरा रहेगा। व्यापार के क्षेत्र में दूसरे लोगों से संपर्क करना आपके लिये फायदेमंद होगा।

मकर

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाएगा। आपको कोई भी कार्य करने से पहले अपने से बड़ों की राय जरूर लेनी चाहिए। इससे आपको लाभ होगा। कारोबार में उतार-चढ़ाव की स्थिति बन सकती है। आज यात्रा पर जाने से बचें। नकारात्मक विचारों से भी दूरी बनाये रखें ।

कुंभ

इस राशि के जातकों  के लिए आज का दिन चिंताजनक हो सकता है। आज विरोधी सक्रिय हो सकते हैं, संभालकर रहे। सगे-संबंधियों से मजबूत रिलेशन होने के साथ-साथ कामकाज के क्षेत्र में भी सहयोग हो सकता है।  छात्रों का आज पढ़ाई के प्रति रूझान बना रहेगा।

मीन

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन  बहुत ही अच्छा जाने वाला है। दाम्पत्य जीवन सुखमय होगा। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। परिवार के साथ  बाहर जाने का मौका मिलेगा। लंबी दूरी कि यात्रा कर सकते हैं। कारोबारियों को किसी से जरूरी मुलाकात करनी पड़ सकती है।

आज का पंचांग

दिन: शुक्रवार, कार्तिक मास, कृष्ण पक्ष, द्वादशी का राशिफल।

आज का दिशाशूल: पश्चिम।

आज का राहुकाल: पूर्वाह्न 10:30 बजे से मध्याह्न 12:00 बजे तक।

आज का पर्व एवं त्योहार: गोवत्स द्वादशी, धनतेरस, प्रदोष व्रत।

        – Ranjita Pathare 

Share.