website counter widget

Today Rashifal 24 October 2019 : इन जातकों के लिए रहेगा आज का दिन शुभ  

0

हम आपको आपकी राशियों के बारे में बता रहे हैं, जिनके बारे में आप जानना चाहते हैं। कैसा होगा आपका आज का दिन (Today Rashifal) और क्या कहते हैं आपके सितारे, किस राशि के जातकों की खुलेगी, आज किस्मत, आइये जानते हैं आज के राशिफल में (Today Rashifal 24  October 2019)। इसके साथ ही जानिए आज का पंचांग (Today Panchang 24 October 2019)।

कुंडली में पहले भाव के अर्थ में जानें  ज्योतिष में दूसरा घर

Today Rashifal 24  October 2019 :

मेष

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाएगा। ऑफिस में आपके काम को लेकर बॉस आपकी तारीफ कर सकते हैं। इस राशि के स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। स्थिति और परिस्थिति को देखते हुए किसी भी कार्य को करना आपके लिए बेहतर होगा। आज से शुरू किए गए सभी कार्यों में आपको सफलता मिलेगी।

वृषभ

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक जाएगा। आप एक ही समय में काफी पैसा कमा पाएंगे और दूसरों की सहायता कर पाएंगे, जिसके कारण आपको आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ सकता है।

मिथुन

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत  ही अच्छा जाएगा। परिवार के साथ शॉपिंग पर जा सकते हैं। आपके काम समय पर पूरे होंगे। साथ ही आपको अपनी मेहनत का फल भी अवश्य मिलेगा। कोई भी  काम को अधूरा न छोड़े नहीं  तो परेशानी बढ़ सकती है।

कर्क

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन खुशियों से भरा रहेगा। पारिवारिक जीवन सुखमय होगा। व्यावसायिक योजना फलीभूत होगी। शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा। यदि किसी काम से संबंधित बाहर की यात्रा करने का प्रयास कर रहे हैं तो वह सफल हो सकता है।

सिंह

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक जाएगा। व्यावसायिक दृष्टि से कोई विस्तार की योजना बना रहे हैं तो स्थितियां अनुकूल हो सकती हैं, लेकिन किसी भी काम की शुरुआत करने से पहले अच्छे से सोच-विचार कर लें।  घर पर अचानक कोई मेहमान आ सकते हैं। आप कुछ खास रिश्तों को मजबूत बनाने की कोशिश कर सकते हैं।

कन्या

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाएगा। त्योहार की शॉपिंग के लिए आज आप दिन भर उत्सुक रहेंगे। किसी काम में परिवार वालों की राय आपके लिए बेहतर साबित होगी। आप जीवनसाथी के साथ मंदिर जा सकते हैं। कारोबार में आपको फायदा हो सकता है।

Pushya Nakshatra 2019 : 4 बड़े संयोग बनने से आज का पुष्य नक्षत्र है बेहद शुभ

तुला

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा जाने वाला है। आज आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। रुके हुए काम पूरे होंगे। धैर्य रख कर किसी कार्य को करने से सफलता प्राप्त हो सकती है। सोचे हुए कार्यों को पूरा करने का अवसर प्राप्त हो सकता है। ऑफिस का माहौल थोड़ा अलग हो सकता हैं, जिससे आपको थोड़ी परेशानी महसूस हो सकती है।

वृश्चिक

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाएगा। आ आज यात्रा के योग बन रहे हैं।  यात्रा आपके लिए बेहद शुभ परिणाम लेकर आएगी।  ऑफिस में आज आपको जिम्मेदारी वाला काम मिल सकता है, जिसे पूरा करने में आप सफल होंगे। रूका हुआ पैसा वापस मिलने की संभावना है।

धनु

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा जाएगा। पारिवारिक जीवन सुखमय होगा। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। अपने पेशेवर और निजी जीवन से जुड़े कुछ महत्वपूर्ण फैसले लेंगे। ये निर्णय आपके जीवन को बड़े पैमाने पर प्रभावित कर सकते हैं।

मकर

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक जाएगा। इस समय में कहीं पैसों का निवेश कर सकते हैं। परिवार में खुशियों का माहौल बना रहेगा, लेकिन किसी पुरानी बात के कारण बहस हो सकती है। गुस्से पर नियंत्रण रखें और बहस में न पड़े। प्रेमीजन के वैचारिक मतभेद होने की संभावना ज्यादा हो सकती है।

कुंभ

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन भागदौड़ भरा बना रहेगा। रुका हुआ धन वापस मिलेगा तो, लेकिन  इसके लिए आपको काफी प्रयत्न करना होगा।  पारिवारिक संतुलन अच्छा रहता है तथा हर तरह के क्षेत्रों में विकास होता है। शेयर बाजार में निवेश करने के लिए यह समय अच्छा है।

मीन

इस राशि के जातकों  के लिए आज का दिन थोड़ा परेशानी से भरा रह सकता है।  नए लोगों से मिलना आपके विकास के लिए अच्छा होगा और वे आपको अपने जीवन में आगे बढ़ने में मदद करेंगे। जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होने से कामकाज के क्षेत्रों में अच्छी सफलता प्राप्त हो सकती है।

आज का पंचांग

दिन: गुरुवार, कार्तिक मास, कृष्ण पक्ष, एकादशी का राशिफल।

आज का दिशाशूल: दक्षिण।

आज का राहुकाल: दोपहर 01:30 बजे से अपराह्न 03:00 बजे तक।

आज का पर्व एवं त्योहार: रम्भा एकादशी।

जानिए क्या है ज्योतिष में प्रथम भाव का अर्थ

     – Ranjita Pathare 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.