Today Rashifal 24  August 2019 : इस राशि के जातकों को रहना होगा आज सावधान 

0

हम आपको आपकी राशियों के बारे में बता रहे हैं, जिनके बारे में आप जानना चाहते हैं। कैसा होगा आपका आज का दिन (Today Rashifal ) और क्या कहते हैं आपके सितारे, किस राशि के जातकों की खुलेगी, आज किस्मत, आइये जानते हैं आज के राशिफल में (Today Rashifal 24  August 2019) । इसके साथ ही जानिए आज का पंचांग (Today Panchang 24  August 2019) ।

Hair Fall Zodiac Sign : इस राशि के जातक होते हैं हेयर फॉल के शिकार

Today Rashifal 24 August 2019 :

मेष

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाएगा। आपका कोई सपना बहुत जल्द सच होने की संभावना है । शैक्षणिक मोर्चे पर बहुत बङी सफलता के संकेत हैं। किसी भी फैसला लेने से पहले अच्छे से सोच विचार करें। रचनात्मक कार्यों में सफलता मिलेगी। किसी रिश्तेदार या पड़ोसी से तनाव मिल सकता है।

वृषभ

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य जाएगा। मन में उत्साह तथा विचारों की स्थिरता के कारण सभी कार्य आप अच्छी तरह से कर सकेंगे। किसी भी कार्य के प्रति ज़िम्मेदारी रखना तथा किसी भी कार्य के प्रति सहानुभूति रखना आपके लिए अच्छा हो सकता है। परिवार का साथ मिलने से काम अच्छे से बन जाएँगे।

मिथुन

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन परेशानियों से भरा रहेगा। उग्रता के कारण किसी से तकरार न हो जाए इस बात का आपको ध्यान रखना होगा। स्वास्थ्य से संबन्धित परेशानी हो सकती है। यदि आप राजनीतिज्ञ हैं तो राजनीतिक क्षेत्र में पकड़ मजबूत हो सकती है।

 कर्क

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाएगा। मान सम्मान मिलेगा। नौकरी मे पदोन्नति और व्यापार में भी लाभ के संकेत हैं। परिवार और मित्रों के साथ आनंदपूर्वक समय बिता सकते हैं।

सिंह

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। आप आज अपना कार्य दृढ मनोबल और पूर्ण आत्मविश्वास के साथ संपन्न करेंगे। यदि आप किसी तरह का व्यवसाय करते हैं तो व्यावसायिक दृष्टि से अच्छा लाभ प्राप्त होगा।

कन्या

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक जाएगा। नौकरी या व्यावसायिक स्थल पर सहकर्मचारी और ऊपरी अधिकारियों का व्यवहार नकारात्मक रहेगा। समय के अनुसार आपके सहयोगी तथा आपके घर परिवार का सहयोग प्राप्त हो सकता है।

 तुला

इस राशि के जातकों को आज सावधान रहने की जरूरत है। गुस्से पर काबू रखें। आकस्मिक धनलाभ होने की संभावना है। रहस्यमय विषय तथा गूढ़ विद्या के प्रति आप आकर्षित होंगे। प्रोफ़ेशन और पर्सनल लाइफ़ के बीच तालमेल बनाकर रखें। विदेशी संबंधों से आपको आर्थिक मुनाफ़ा होगा।

वृश्चिक

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा जाने वाला है। परिवार या मित्रों के साथ पार्टी या पिकनिक में आज का दिन बहुत अच्छी तरह से बीतेगा। आज कोई भी बड़ा काम शुरू करने या निवेश करने के लिए अच्छा दिन है। जीवनसाथी के साथ मधुर संबंध बनाए रखने का प्रयास करें।

 धनु

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाएगा।  घर का वातावरण आनंदमय रहेगा। नौकरी और व्यावसायिक स्थल पर वातावरण अनुकूल रहेगा। आपका अपेक्षित सहकार मिलेगा। कारोबारियों के लिए यह समय अच्छा रह सकता है। प्रतिस्पर्धियों पर विजय प्राप्त होगी।

Janmashtami 2019 : इन 10 भजनों से करें श्रीकृष्ण की भक्ति

मकर

इस राशि के जातकों का आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। स्वास्थ्य के लिहाजे से आज सावधानी रखें। कुछ भी बाहर का खाने से बचें। मानसिक रुप से भी आपको चिंता सताएगी। व्यावसायिक क्षेत्र में भाग्य का सहकार नहीं मिलेगा। किसी चीज़ में सफलता पाने के लिए शोर्टकट का रास्ता न अपनाएं।

कुंभ

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा। सामाजिक रुप से सम्मान का भंग न हो इसका ध्यान रखिए । घर और संपत्ति से जुडे़ कार्यो में आज संभलकर चलने जैसा है। यदि आप घर के विकास कार्यों के लिए किसी से सहयोग की अपेक्षा करते हैं तो वह संभव हो सकता है।

मीन

मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन कई खुशियाँ लेकर आया है।  सृजनात्मक शक्ति में वृद्धि होगी। सामाजिक रुप से मान-सम्मान में प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। आप धन अर्जित और संचय करने में सफल रहेंगे। परिवार के साथ बाहर जाने का प्लान बन सकता है।

आज का पंचांग

दिन: शनिवार, भाद्रपद मास, कृष्ण पक्ष, अष्टमी का राशिफल।

आज का दिशाशूल: पूर्व।

आज का राहुकाल: प्रात: 09:00 बजे से पूर्वाह्न 10:30 बजे तक।

आज का पर्व एवं त्योहार: श्री कृष्ण जन्माष्टमी (वैष्णव)।

विशेष: बुध अस्त।

Krishna Janmashtami 2019 : जन्माष्टमी पर जानिए श्रीकृष्ण की अद्भुत कुंडली

Share.