Today Rashifal 23 August 2019 : इस राशि के जातक संभालकर रहें

0

हम आपको आपकी राशियों के बारे में बता रहे हैं, जिनके बारे में आप जानना चाहते हैं। कैसा होगा आपका आज का दिन (Today Rashifal ) और क्या कहते हैं आपके सितारे, किस राशि के जातकों की खुलेगी, आज किस्मत, आइये जानते हैं आज के राशिफल में (Today Rashifal 23 August 2019) । इसके साथ ही जानिए आज का पंचांग (Today Panchang 23 August 2019) ।

Janmashtami 2019 : इन 10 भजनों से करें श्रीकृष्ण की भक्ति

Today Rashifal 23 August 2019 :

मेष

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाएगा। आप उर्जा और उत्साह का अनुभव करेंगे। सारे रुके काम करने के लिए आज का दिन बहुत अच्छा है। मित्रों, स्नेहीजनों के साथ मेल-मिलाप होगा, परंतु मध्याहन के बाद आरोग्य में परिवर्तन हो सकता है। व्यापारिक और व्यवसायिक सन्दर्भ में आप मेहनती और प्रभावशाली व्यक्तियों की सहायता से अपनी स्थिति में सुधार करेंगे।

वृषभ

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन परेशानी से भरा हो सकता है। कई स्वास्थ्य समस्याएं हो सकती है। सर्दी-खांसी, कफ या बुखार का उपद्रव हो सकता है। धार्मिक कार्यो के पीछे खर्च हो सकता है। अपने साथियों को फायदा पहुंचाने और उनके प्रभावित करने के अवसरों का पूर्ण लाभ उठाएंगे। परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा।

मिथुन

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला जाएगा। आज कई नए लोग जीवन में आएंगे, सोच-समझकर लोगों पर विश्वास करें। आप अपने लक्ष्यों को वास्तविक जिम्मेदारियों के प्रकाश में  स्वीकार करते हुए परिभाषित करेंगे। किसी के बीच में न पड़ने की तथा धन से जुडी़ लेन-देन आज न करें।

Hair Fall Zodiac Sign : इस राशि के जातक होते हैं हेयर फॉल के शिकार

कर्क

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। दिन की शुरुआत में शारीरिक तथा मानसिकरुप से व्याकुलता और अस्वस्थता का अनुभव करेंगे। गुस्से पर काबू करें। परिवार में भी आनंद का वातावरण बना रहेगा। अपनी सोच  और सपने अपने प्रेमी से  साझा करेंगे जिससे आपके प्रेम संबंधों में प्राग्ड़ता आएगी।

सिंह

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा जाने वाला है। कार्य का बोझ बढ़ने से स्वास्थ्य में कुछ शिथिलता रहेगी, लेकिन काम में मन लगेगा। अपने घर या कार्यालय की मरम्मत और रखरखाव पर खर्च करना पड़ सकता है। पुराने मित्रों से मुलाकात के योग बन रहे हैं।

कन्या

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन चिंता, परेशानी में बीतेगा। । स्वास्थ्य में कुछ अस्वस्थता बनी रहेगी। मध्याहन के बाद प्रवास का आयोजन कर सकते हैं। बचत अथवा निवेश नहीं कर पाएंगे। परिवार में किसी बात पर विवाद हो सकता है । वित्तीय स्थिति में सुधार होते-होते रुक जाएगा।

तुला

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाएगा। सामाजिक तथा बाह्य क्षेत्रों में प्रशंसा प्राप्त कर सकेंगे। किसी पुराने मित्र से मुलाक़ात होगी। जीवनसाथी का पूरा साथ मिलेगा। प्रेम संबंध मजबूत होंगे।सहयोगी और सहकर्मी आपकी बात आसानी से समझ जाएँगे। संध्याकाल के बाद आप अपनी वाणी और व्यवहार पर संयम रखें।

वृश्चिक

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। अधिक लोगों के साथ आज मिलने के कारण विचारों का आदान-प्रदान कर सकते हैं। व्यक्तिगत संबंध मजबूत होंगे और आप जब चाहें तब अपने साथी का पूरा सहयोग प्राप्त करेंगे। यदि आप कोशिश करते हैं और प्रयास करते हैं तो आपकी पारिवारिक स्थितियां अच्छी हो सकती हैं।

इस जन्माष्टमी जरूर बनेंगे धनवान, करें ये अचूक उपाय

धनु

इस राशि के जातकों का आज का दिन स्वास्थ्य समस्या के साथ शुरू होगा। कार्य के लिए कुछ अधिक ही भागदौड मची रहेगी तथा परिश्रम की तुलना में प्राप्ति अल्प होगी। इस समय आर्थिक लाभ प्राप्ति के अच्छे अवसर प्राप्त हो सकते हैं। यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं, लेकिन लंबी दूरी की यात्रा पर जाने से बचें।

 मकर

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन परेशानी लेकर आया है। कुछ मानसिक अस्वस्थता रहेगी, इसलिए स्वास्थ्य संभालिएगा और साथ में जिद्दी व्यवहार टालिएगा। संतानों की चिंता रहेगी।  तनाव में वृद्धि होगी। आज किए गए निवेश काफ़ी फ़ायदेमंद साबित होंगे, लेकिन आपको भागीदारों से विरोध का सामना करना पड़ सकता है।

कुंभ

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाएगा। लेखनकार्य के लिए दिन अच्छा है। परंतु मध्याहन के बाद या संध्याकाल में परिस्थिति में बदलाव आएगा। घर में कोई धार्मिक या आध्यात्मिक कार्यक्रम का आयोजन किया जा सकता है। नौकरी करने वाले निवेश करने का मन बना रहे हैं तो समय के अनुसार कर सकते हैं।

 मीन

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाएगा, लेकिन अधिक धन खर्च होने के कारण मन विचलित हो जाएगा। अपनी वाणी पर संयम रखिएगा। आर्थिक विषयों में भी संभलकर चलें। छोटे-मोटे विवादों को छोड़ दिया जाए तो घर में सुख-शांति का वातावरण रहेगा।

 

Share.