Today Rashifal 22 October 2019 : इस राशि के जातकों को मिलेगी बड़ी खुशी 

0

हम आपको आपकी राशियों के बारे में बता रहे हैं, जिनके बारे में आप जानना चाहते हैं। कैसा होगा आपका आज का दिन (Today Rashifal) और क्या कहते हैं आपके सितारे, किस राशि के जातकों की खुलेगी, आज किस्मत, आइये जानते हैं आज के राशिफल में (Today Rashifal 22 October 2019)। इसके साथ ही जानिए आज का पंचांग (Today Panchang 22  October 2019)।

दिवाली से पहले करें ये उपाए तो दूर होगी हर परेशानी

Today Rashifal 22  October 2019 :

मेष

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा जाने वाला है। आपके पारिवारिक रिश्ते मजबूत होंगे। आप किसी नये काम की शुरूआत कर सकते हैं। किसी काम में माता-पिता की राय लेना बेहतर रहेगा। व्यवसाय में बड़ा लाभ हो सकता है। आर्थिक पक्ष मजबूत बना रहेगा।

वृषभ

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा जाएगा। परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा। धन लाभ के योग बन रहे हैं। किसी और की सलाह लेकर ही आज के काम की शुरुआत करें। आज से शुरू किए गए सभी कामों में आपको सफलता मिलेगी।

मिथुन

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक जाएगा। दिन की शुरुआत अच्छी होगी, लेकिन शाम तक कोई बड़ी परेशानी आपके सामने आ जाएगी। आपका आत्मविश्वास बढ़ सकता है। किसी भी परेशानी से बचने के लिए वाणी और गुस्से पर कंट्रोल करें।

कर्क

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला जाएगा। भावुकता में आकार कोई भी फैसला न लें। व्यर्थ की उलझने रहेंगी। स्वास्थ्य एवं प्रतिष्ठा के प्रति सचेत रहें। किसी नजदीकी दोस्त के साथ मिलकर काम करने से आपको लाभ होगा। जीवनसाथी के साथ प्यार बढ़ेगा। इस राशि के छात्रों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा जाएगा।

सिंह

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य जाएगा। व्यावसायिक प्रयास फलीभूत होगा। शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में चल रहा प्रयास फलीभूत होगा। दूसरों की बातों में आने से बचें। आपके खिलाफ रची जा रही साजिश से पहले ही सचेत रहे।

Dhanteras 2019 : धनतेरस पर क्यों खरीदा जाता है सोना?

कन्या

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाएगा। यात्रा के योग बन रहे हैं, जो लाभदायक फल देगी। आप अपनी बात दूसरों के सामने रखने में सफल हो सकते हैं। दोस्तों के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं। माता-पिता का सहयोग प्राप्त होगा। आज कहीं भी निवेश करने से बचें।

तुला

इस राशि के जातकों के लिए भी आज का दिन मिला जुला जाएगा। दिन की शुरुआत में किसी बात को लेकर अनबन हो सकती है, मनमुटाव हो सकता है, लेकिन जल्द ही उसका निपटारा हो जाएगा । इसके बाद दिन अच्छा जाएगा। आज धन खर्च करने से बचें।

वृश्चिक

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन तनावभरा रहेगा। आप किसी बात को लेकर थोड़े परेशान हो सकते हैं। किसी मित्र से भी अनबन की संभावना है। बहस से बचें। गुस्से पर नियंत्रण रखें। परिवार का सहयोग मिलने से स्थिति सामान्य हो जाएगी।

धनु

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा जाएगा। आज आपके परिवार में बड़ी खुशी का आगमन होगा। रुका हुआ धन मिल सकता है। पिछले सारे काम भी बन जाएंगे, बस आप कोशिश करें। पुरानी बातों के कारण कुछ कामों में आपका मन नहीं लगेगा, लेकिन उन्हें नजरंदाज करना ही आपके लिए बेहतर होगा।

मकर

इस राशि के जातकों के लिए आज का ठीक-ठाक जाएगा। धन, सम्मान, यश और कीर्ति में वृद्धि होगी। शासन सत्ता का सहयोग रहेगा। व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। घर के बड़े-बुजुर्गों का आशीर्वाद लेना आपके लिए कारगर साबित हो सकता है। परिवार में कुछ अनबन की स्थिति बन सकती है।

कुंभ

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य जाएगा। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। संबंधों में निकटता आएगी। पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी। ऑफिस में कुछ नयी जिम्मेदारियां आपके कंधों पर आ सकती हैं। इस राशि के स्टूडेंट्स को पढ़ाई में कड़ी मेहनत करने की जरूरत है।

Pushya Nakshatra 2019 : दो दिन का है पुष्य नक्षत्र और शुभ मुहूर्त

मीन

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा जाएगा। धन लाभ की स्थिति बन रही है। व्यावसायिक योजना फलीभूत होगी। शासन सत्ता का सहयोग रहेगा। नई दिशा में आगे बढ़ने के आपको कई मौके मिलेंगे। आप अपने मन की बात दोस्तों से शेयर कर सकते हैं।

आज का पंचांग

दिन: मंगलवार, कार्तिक मास, कृष्ण पक्ष, नवमी का राशिफल।

आज का दिशाशूल: उत्तर।

आज का राहुकाल: अपराह्न 03:00 बजे से सायं 04:30 बजे तक।

    – Ranjita Pathare 

Share.