website counter widget

Today Rashifal 22 August 2019 : इस राशि के जातकों को आज मिलेगी बड़ी खुशी

0

हम आपको आपकी राशियों के बारे में बता रहे हैं, जिनके बारे में आप जानना चाहते हैं। कैसा होगा आपका आज का दिन (Today Rashifal ) और क्या कहते हैं आपके सितारे, किस राशि के जातकों की खुलेगी, आज किस्मत, आइये जानते हैं आज के राशिफल में (Today Rashifal 22 August 2019) । इसके साथ ही जानिए आज का पंचांग (Today Panchang 22   August 2019) ।

इस राशि के जातक होते हैं हेयर फॉल के शिकार

Today Rashifal 22 August 2019 :

मेष

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाएगा। आपको सभी कार्यों में सफलता मिलने से आप मन में हर्ष और प्रसन्नता का अनुभव करेंगे। रुका हुआ धन वापस आयेगा। परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी। किसी पारिवारिक विषय पर उनसे बातचीत भी कर सकते हैं। हर कोई आपकी समझ से प्रभावित होगा।

वृषभ

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक जाएगा। आज किसी भी प्रकार की जल्दबाज़ी से बचें। वाहन ध्यान से चलाएं। आपके समर्पण और सहयोग की भावना को सराहना मिलेगी। आज आपका मन अनेक प्रकार की चिंताओं से घिरा रहेगा। स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

मिथुन

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाएगा। ऑफिस का काम समय पर पूरा हो जायेगा। किसी दोस्त की मदद से आपके कुछ निजी काम भी पूरे होने की संभावना है। कहीं बाहर जाने का प्लान बन सकता है। आपको किसी विशेष काम में दूसरे लोगों की मदद भी मिलेगी। साथ ही परिवार के लोग आपके हर फैसले के साथ होंगे।

कर्क

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य से अच्छा जाएगा। नौकरी या व्यवसाय करने वालों के लिए आज का दिन कई अच्छे परिणाम लेकर आयेगा। आपको करियर से जुड़ा कोई सुनहरा मौका मिलेगा। आपके कामकाज में बदलाव होने के योग बन रहे हैं। बड़े लोगों के साथ उठने-बैठने का मौका मिलेगा।

सिंह

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा। धार्मिक और मांगलिक कार्यों में मन लगेगा। स्वास्थ्य साधारण नरम-गरम रहेगा।  आर्थिक रूप से आपको लाभ की प्राप्ति होगी। आपके काम में नयापन आयेगा। परिवार के साथ बाहर जाने के योग बन रहे हैं। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। कुछ भी बाहर खाने से बचें।

 कन्या

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन परेशानियों से भरा रहेगा। बाहर के खाने के कारण स्वास्थ्य समस्या हो सकती है। पारिवारिक सदस्यों के साथ मनमुटाव का अवसर आएगा। गुस्से को नियंत्रित करने की कोशिश करें। ऑफिस में आपको कोई नया काम मिल सकता है, जिसमें आप अपनी मेहनत से सफल होंगे।

जानिए वृषभ राशि के जातकों की खास बातें

तुला

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा जाने वाला है। पूरा दिन खुशनुमा बना रहेगा।  पूरे दिन मन में प्रसन्नता का अनुभव करेंगे। शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य बना रहेगा।  तरक्की के नये रास्ते भी खुलेंगे। ऑफिस में आपके काम की तारीफ होगी। स्वास्थ्य संबंधी परेशानी हो सकती है।

वृश्चिक

इस राशि के जातकों के लिए भी आज का दिन अच्छा जाएगा। परिवारजनों के साथ आनंदपूर्वक समय बिताएंगे। जीवनसाथी के साथ किसी हिल स्टेशन पर जाने की प्लानिंग करेंगे। आज आप जिस भी काम की शुरुआत करेंगे उसमें सफलता मिलेगी ही। आज कई शुभ समाचार मिलने के योग बन रहे हैं। अधूरे कार्य आज पूरे होंगे।

धनु

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहेगा। सुबह से समय अच्छा जाएगा, लेकिन शाम होते तक परेशानियाँ आपके पास पहुँच जाएगी।  आज आपको पेट सम्बंधी समस्याएं खड़ी होंगी। छात्रों को आज विशेष ध्यान देने की जरूरत है। विवादों में पड़ने से बचें। काम के बोझ से आपको तनाव महसूस हो सकता है।

मकर

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन खुशनुमा रहेगा। शरीर में स्फूर्ति और ताजगी का अभाव रहेगा। सार्वजनिक जीवन में मानहानि होने की संभावना रहेगी। बचपन के किसी दोस्त से बात करने मन प्रसन्न हो जाएगा। स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन अनुकूल रहेगा। छात्र कोई नया कोर्स ज्वॉइन कर सकते हैं।

कुंभ

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाने वाला है। आपको बड़े-बुजुर्गों का आशीर्वाद प्राप्त होगा। आज आपका मूड काफी अच्छा रहेगा। घर पर छोटी-सी पार्टी का आयोजन कर सकते हैं। आप नयी उमंगों के साथ अपना खास काम शुरू कर सकते हैं। भाई-बंधुओं से साथ मिलकर नए आयोजन को हाथ में लेंगे, जो आगे चलकर फलदायी साबित होंगे।

Janmashtami 2019 : जानिए जन्माष्टमी की पूजा विधि और शुभ मुहूर्त

मीन

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें। किसी भी समस्या में पड़ने से बचें।  आर्थिक स्थिति में प्रगति होगी। आप खुद को सही साबित करने में सफल रहेंगे। काम से संबंधित कई नए विचार मन में आएंगे, जिन्हें आप पूया भी कर सकते हैं। आज गुस्से पर नियंत्रण  रखें।

आज का पंचांग

दिन: गुरुवार, भाद्रपद मास, कृष्ण पक्ष, षष्ठी का राशिफल।

आज का दिशाशूल: दक्षिण।

आज का राहुकाल: दोपहर 01:30 बजे से अपराह्न 03:00 बजे तक।

आज की भद्रा: प्रात: 07:07 बजे से सायं 07:38 बजे तक।

 

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.