website counter widget

Today Rashifal 21 October 2019 : इस राशि के जातक आज रहे सावधान

0

हम आपको आपकी राशियों के बारे में बता रहे हैं, जिनके बारे में आप जानना चाहते हैं। कैसा होगा आपका आज का दिन (Today Rashifal) और क्या कहते हैं आपके सितारे, किस राशि के जातकों की खुलेगी, आज किस्मत, आइये जानते हैं आज के राशिफल में (Today Rashifal 21  October 2019)। इसके साथ ही जानिए आज का पंचांग (Today Panchang 21  October 2019)।

Weekly Horoscope : साप्ताहिक भविष्यफल 20 अक्‍टूबर से 26 अक्‍टूबर

Today Rashifal 21  October 2019 :

मेष

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन खुशियों से भरा जाएगा। आज आपको नौकरी या व्यवसाय में स्पर्धात्मक वातावरण मिलेगा, जहां आपको लाभ की प्राप्ति होगी। परिवार में सम्मान बढ़ेगा। भाई- बंधुओं के साथ मेल-जोल बना रहेगा। धन लाभ के भी योग बने हुए हैं। अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें।

वृषभ

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला जाएगा। आरोग्य के मामले में दिन अच्छा गुजरेगा। किसी बात को लेकर सुबह से ही परेशानी का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन जल्द ही उन समस्याओं से मुक्ति मिल जाएगी। नए कार्य का आरंभ करना उचित नहीं है। कोई भी काम करने से पहले अच्छे से सोच विचार कर लें। बड़ो की सलाह जरूर माने।

मिथुन

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा जाने वाला है। करियर से संबंधित अच्छी कामयाबी प्राप्त होने की संभावना बनती है। नौकरी या व्यवसाय में लाभ के योग बने हुए हैं। परिवार के साथ बाहर जाने के योग बन रहे हैं। आज आपके लिए यात्रा काफी लाभदायक साबित होगी।

कर्क

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक जाएगा। आध्यात्मिक क्षेत्र की तरफ रुझान भी बढ़ सकते हैं। कामकाज में लाभ होगा। किसी के साथ गलतफहमी या वाद-विवाद खड़े होने की संभावना है। स्वास्थ्य सम्बंधी लापरवाही तंदुरुस्ती खराब करेगी। गुस्से पर काबू रखें।

सिंह

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही लाभदायक साबित होगा। ध्यान रहे की मन में उठे शक या उलझन की स्थिति के कारण हाथ में आए बड़े अवसर को खो न दे। आर्थिक समस्या दूर होगी। बड़ो का साथ मिलेगा। घर में मेहमान आ सकते हैं।

कन्या

इस राशि के जातकों के लिए भी आज का दिन अच्छा जाएगा। माता-पिता के साथ समय बीतेगा। आपकी उपलब्धि के आज सभी ओर चर्चे होंगे। किसी कारण से आप सोच में पड़ सकते हैं, लेकिन आज आपके सामने कोई बड़ी परेशानी नहीं आएगी। किसी भी कार्य को न टाले और न ही अधूरा छोड़े।

तुला

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाने वाला है। आज नए काम की शुरुआत के लिए बहुत ही अच्छा समय है। सामाजिक और धार्मिक समारोह के लिए बेहतरीन दिन है। पैसों के लेन-देन में सावधानी बरतनी चाहिए। आर्थिक लाभ प्राप्ति के उद्देश्य से किसी तरह के कार्य योजनाओं को विस्तार करना या नए कार्य का शुभारंभ करना नुकसान दायक हो सकता है।

Pushya Nakshatra 2019 : दो दिन का है पुष्य नक्षत्र और शुभ मुहूर्त

 वृश्चिक

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन  परेशानी से भरा रहेगा। किसी भी नए काम की शुरुआत करने से बचें। बीमार पड़ने का योग है। खान-पान में ध्यान रखें। आर्थिक स्थिति डगमगा सकती है। आप किसी अच्छे नौकरी प्राप्ति के लिए तैयारी कर रहे हैं तो वह सफल होने की संभावना पाई जाती है

धनु

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य जाएगा। आज ज्यादा समय मार्केट में बीतेगा। दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा। सार्वजनिक सम्मान और ख्याति मिलेगी। आज निवेश करने के लिए बहुत ही अच्छा दिन है। वरिष्ठों से कुछ विरोध के स्वर सुनाई देंगे, लेकिन अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें।

मकर

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा जाने वाला है। निर्यात के व्यापारियों को लाभ होगा। परिवार में हर्षोल्लास का वातावरण रहेगा। आर्थिक लाभ होगी। यात्रा कर रहें है तो सभी ज़रूरी दस्तावेज़ साथ रखना न भूलें।

कुंभ

इस राशि के जातकों को आज संभालकर रहने की आवश्यकता है। सेहत पर ध्यान दें। कोई पुराने बीमारी के कारण फिर से परेशानी आ सकती है। आत्मविश्वास के साथ किए गए कार्यों से अच्छी सफलता प्राप्त हो सकती है, लेकिन किसी की बातों में आकर निर्णय न लें।

मीन

इस राशि के जातकों के लिए भी आज का दिन ठीक-ठाक जाएगा। पारिवारिक कलह हो सकता है, लेकिन किसी भी बात को ज्यादा बढ़ाने से बचें नहीं तो परेशानी और बढ़ जाएगी। नौकरी में समस्याएं खड़ी होंगी। आज से किसी भी नए रिश्ते की शुरुआत न करें।

दिवाली से पहले करें ये उपाए तो दूर होगी हर परेशानी

    – Ranjita Pathare

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.