Today Rashifal 21 August 2019 : सिंह राशि के जातकों की परेशानियों का होगा अंत

0

हम आपको आपकी राशियों के बारे में बता रहे हैं, जिनके बारे में आप जानना चाहते हैं। कैसा होगा आपका आज का दिन (Today Rashifal ) और क्या कहते हैं आपके सितारे, किस राशि के जातकों की खुलेगी, आज किस्मत, आइये जानते हैं आज के राशिफल में (Today Rashifal 21 August 2019) । इसके साथ ही जानिए आज का पंचांग (Today Panchang 21   August 2019) ।

Janmashtami 2019 : जानिए जन्माष्टमी की पूजा विधि और शुभ मुहूर्त

Today Rashifal 21 August 2019 :

मेष

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाएगा। व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। रिश्तों में मधुरता आएगी। आप सभी नई चीजों का पता लगाने और दूसरों के अनुभवों से सीखने के लिए उत्सुक हैं। कई नई चीजें आपके सामने आएगी। किसी कार्य के संपन्न होने से आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी।

वृष

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक जाएगा। आप ज़बरदस्त दृढ़ संकल्प और धैर्य के माध्यम से अच्छे परिणाम प्राप्त करेंगे। अधीनस्थ कर्मचारी, मित्र या भाई के कारण तनाव मिलेगा, लेकिन दाम्पत्य जीवन सुखमय होगा।

मिथुन

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाएगा। इस समय आपको पैसों के मामलों में परेशान नहीं होना पड़ेगा क्योंकि आपकी वित्तीय स्थिति अच्छी रहेगी।बुद्धि कौशल से किया गया कार्य सम्पन्न होगा। रिश्तों में मधुरता आएगी।

कर्क

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा। जोश-जोश में कोई भी कार्य न करें। यदि आप कभी भी वित्तीय संकट में आएंगे, तो ये निवेश आपके काम आएंगे। किसी कार्य के सम्पन्न होने से आपके प्रभाव तथा वर्चस्व में वृद्धि होगी।

सिंह

आज सिंह राशि के जातकों के जीवन में लंबे समय से चली आ रही परेशानियों का अंत होगा। कैरियर का मोर्चा थोड़ा सुस्त होगा, और विकास थोड़ा धीमा होगा।  इस समय आपको करियर में आगे बढ़ने के बहुत से अवसर मिलेंगे। शासन सत्ता का सहयोग रहेगा।

कन्या

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन परेशानियों से भरा रहेगा। कर्मक्षेत्र में बाधाएं आएंगी। आर्थिक समस्याएं बढ़ेंगी। व्यर्थ की उलझनें बढ़ सकती हैं। आपके परिवार के सदस्यों के साथ आपके संबंध में काफी सुधार होगा। आपका परिवार अभी थोड़ा पीछे रहेगा, आपको ही विवादों को सुलझाने के लिए आगे आना होगा।

अगर आपकी भी है ये आदत, तो ना नौकरी, ना शादी, ना पैसा

तुला

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाएगा। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। आप दुविधा का सामना कर सकते हैं और आगे बढ़ने के रास्ते के बारे में भ्रमित हो सकते हैं। उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। आपकी ऊर्जा का स्तर इस समय काफी अधिक होगा जो आपके स्वास्थ्य के स्तर को प्रतिबिंबित करेगा।

वृश्चिक

इस राशि के जटाकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक जाएगा। किसी कार्य के संपन्न होने से आपके प्रभाव तथा वर्चस्व में वृद्धि होगी। आपके संचार कौशल से आपको बहुत सारी अच्छी परियोजनाएं मिल सकती हैं।

धनु

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाएगा। कार्यक्षेत्र में बड़ा मुकाम हासिल करेंगे। आपका ऊर्जा स्तर आपको पेशेवर सफलता प्राप्त करने में मदद करेगा॰ सोचे गए सभी काम पूरे होंगे।

मकर

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन परेशानियों से भरा हो सकता है। परिवार के साथ समय बीतने से मन में शांति बनी रहेगी। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। व्यक्ति विशेष का सहयोग मिलेगा। शिक्षा प्रतियोगिता में अधिक परिश्रम करना पड़ेगा।

कुंभ

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाएगा। पारिवारिक संबंध मजबूत होंगे। दाम्पत्य जीवन सुखमय होगा। किया गया पुरुषार्थ सार्थक होगा।  आपकी वित्तीय स्थिति में काफी सुधार होगा। आप अपने बजट का भी सख्ती से पालन करेंगे, और यह अत्यधिक खर्च पर एक नज़र रखेगा।

मीन

इस राशि के जातकों के लिए भी आज का दिन अच्छा जाएगा। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। किसी कार्य के सम्पन्न होने से आपके प्रभाव तथा वर्चस्व में वृद्धि होगी। यात्रा के योग बन रहे हैं। आप अपने दोस्तों के साथ विचार मंथन के लिए एक छोटी यात्रा की योजना बना सकते हैं।

Shukra Gochar 2019 : शुक्र का राशि परिवर्तन, जानिए क्या पड़ेगा प्रभाव

आज का पंचांग (Today Panchang 21 August 2019)

दिन: बुधवार, भाद्रपद मास, कृष्ण पक्ष, षष्ठी का राशिफल।

आज का दिशाशूल: उत्तर।

आज का राहुकाल: मध्याह्न 12:00 बजे से दोपहर 01:30 बजे तक।

आज का पर्व एवं त्योहार: हल षष्ठी, बलराम जी का जन्म दिवस।

Share.