website counter widget

Today Rashifal 20 September 2019 : इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन रहेगा खास

0

हम आपको आपकी राशियों के बारे में बता रहे हैं, जिनके बारे में आप जानना चाहते हैं। कैसा होगा आपका आज का दिन (Today Rashifal) और क्या कहते हैं आपके सितारे, किस राशि के जातकों की खुलेगी, आज किस्मत, आइये जानते हैं आज के राशिफल में (Today Rashifal 20 September 2019) । इसके साथ ही जानिए आज का पंचांग (Today Panchang 20  September 2019) ।

जानिए कैसा रहेगा आपके लिए कृतिका नक्षत्र

Today Rashifal 20 September 2019 :

मेष

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाएगा। रुके हुए सारे काम पूरे होंगे। मित्रों का साथ मिलने से खुशियाँ मिलेगी और कोई बड़ा कार्य सफल हो जाएगा। धनलाभ के भी योग बन रहे हैं।  आर्थिक पक्ष पहले से ज्यादा मजबूत होगा। आप परिवारवालों के साथ मनोरंजन के लिए किसी ट्रिप का प्लान बनायेंगे।

वृषभ

इस राशि के जातकों  के लिए आज का दिन ठीक-ठाक जाएगा। शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में चल रहा प्रयास फलीभूत होगा। ऑफिस में किसी बड़े अधिकारी का सहयोग प्राप्त होगा। दाम्पत्य जीवन में मधुरता आयेगी। सॉफ्टवेयर इंजीनियर्स के लिए दिन बहुत ही अच्छा रहेगा। कुछ लोगों को आपकी उदारता पसंद आयेगी। नए लोगों से मुलाक़ात होगी। आज के दिन अपने गुस्से पर ज्यादा काबू करें।

मिथुन

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन परेशानी से भरा रहेगा। आज बड़ी धन हानी हो सकती है , बचकर रहे। घर परिवार में भाई बहन इत्यादि से संबंध बेहतर हो सकते हैं। जिससे आगे की स्थितियों में भी अनुकूलता आएंगी। आज से कुछ व्यवस्था बनाएं जिससे कि कर्ज थोड़ा-थोड़ा ही सही लेकिन रेगुलर कम होता चला जाएं।

कर्क

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाएगा। स्वास्थ्य और प्रतिष्ठा के प्रति लापरवाह न रहें। आर्थिक मामलों में प्रगति होगी। ऑफिस के महत्वपूर्ण कार्यों को आज ही समाप्त कर दें। मौज मस्ती के कार्यों के लिए कर्ज लेना महंगा पड़ सकता है। अपना आत्मविश्वास फिर से हासिल करने के लिए अपनी बात खुल कर कहें।

Navratri 2019 : जाने नवरात्रि आरंभ एवं नौ स्वरूपों की पूजा तिथि

सिंह

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। आज दिन भर आप किसी न किसी काम मे व्यसत रहेगे। गृह कार्य में व्यस्त हो सकते हैं, लेकिन भावुकता में लिया गया निर्णय कष्टदायी रहेगा। दोस्तों की मदद से वित्तीय कठिनाईयां हल हो जाएंगी। प्रेम संबंधित मामलों के लिए समय अच्छा रहने की पूरी संभावना दिखाई दे रही है।

कन्या

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा जाएगा। उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। जीवनसाथी का सहयोग और सानिध्य मिलेगा। पैसों के लेन-देन से बचें और निवेश का निर्णय बुजुर्गों की सलाह लेकर ही करें, अन्यथा नुकसान होने की संभावना रहेगी।

तुला

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला जुला रहेगा। ऐसे निर्णय लें जो ज़रूरी हों और आने वाले समय में आपको सही दिशा दे सकें। आज आपको सामाजिक रूम से सम्मान मिलेगा। क्रोध से दूर रहने की कोशिश करें नहीं तो नौकरी या व्यापार में नुकसान हो सकता है।

वृश्चिक

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाएगा। । आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। गृह कार्य में व्यस्त रहेंगे। दाम्पत्य जीवन सुखमय होगा। किसी नए काम की शुरुआत करते हैं तो दिन अच्छा साबित होगा। छात्रों के लिए  भी आ आज सारी परिस्थितियाँ अनुकूल रहेगी। कार्यक्षेत्र में काम की अधिकता रहेगी, जिससे शिथिलता एवं मानसिक व्याकुलता का अनुभव होगा।

धनु

इस राशि के जातकों  के लिए आज का दिन मिला-जुला रहेगा। आज किसी भी यात्रा पर जाने से बचें। कार्य क्षेत्र में स्थिति आपके पक्ष में रहेंगी, लेकिन इस दौरान आपके शत्रु आप पर हावी हो सकते हैं। मानसिक व्यग्रता का अनुभव होगा। अनावश्यक धन-व्यय भी अधिक रहेगा।

मकर

इस राशि के जातकों  के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा। व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। धन, यश और कीर्ति में वृद्धि होगी। शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा। पारिवारिक जीवन अच्छा रहेगा और आपको सुकून भरे पल मिलने से मानसिक रूप से कुछ शांति मिलेगी।

कुंभ

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाएगा । विद्यार्थी वर्ग के लिए यह समय संजीवनी के सामान रहेगा और उन्हें शिक्षा के क्षेत्र में अनुकूल परिणामों की प्राप्ति होगी। प्रेम संबंधित मामलों के लिए समय अनुकूल नहीं है। अपने कार्य को पूरी ईमानदारी से करें।

जानिए भरणी नक्षत्र का अच्छा और बुरा प्रभाव

मीन

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा जाने वाला है। मानसिक रूप से चिंता बनी रहेगी लेकिन इन सबके बावजूद भी आपका कोई काम रुकेगा नहीं। आपकी आर्थिक स्थिति बेहतर रहेगी। आपकी रचनात्मक प्रतिभा खुलकर सामने आयेगी। आज आपको मेहनत का पूरा नतीजा मिलेगा।

       – रंजीता पठारे 

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.