Today Rashifal 2 December 2019 : खुशियों की बारिश करेगा आज का दिन

0

हम आपको आपकी राशियों के बारे में बता रहे हैं, जिनके बारे में आप जानना चाहते हैं। कैसा होगा आपका आज का दिन (Rashifal 2 December 2019) और क्या कहते हैं आपके सितारे, किस राशि के जातकों की खुलेगी, आज किस्मत, आइये जानते हैं आज के राशिफल में (Today Rashifal 2 December 2019)। इसके साथ ही जानिए आज का पंचांग (Today Panchang 2 December 2019)।

Today Rashifal 2 December 2019 :

मेष

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा जाने वाला है। व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद होगी। पारिवारिक जीवन सुखमय होगा। किसी दोस्त की बर्थडे पार्टी में जा सकते हैं। आप किसी काम के लिये योजना बना सकते हैं। आपको दूसरों के सामने अपनी बात खुलकर रखनी चाहिए।

वृषभ

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य जाएगा। शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा। कोई बड़ा काम संतान की मदद से पूरा हो जायेगा। माता-पिता का सहयोग भी बना रहेगा (Rashifal 2 December 2019)। शाम को माता-पिता के साथ आप किसी धार्मिक स्थल पर जा सकते हैं।

मिथुन

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाने वाला है। आपके पास कुछ नयी जिम्मेदारियां आ सकती है, जिन्हें आप सफलतापूर्वक निभायेंगे। छात्रों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा जाएगा।   किसी अपने से आपको कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है।

कर्क

इस राशि के  जातकों को  आज संभालकर रहने की आवश्यकता है। गुप्त विरोधी से तनाव मिल सकता है। चल या अचल संपत्ति की दिशा में सफलता मिलेगी। कोई भी काम की शुरुआत करने से पहले अच्छे से सोच –विचार कर लें। गुस्से पर नियंत्रण रखें।

सिंह

इस राशि के जातकों  के लिए आज का दिन बहुत  ही अच्छा जाने वाला है। पिछले काफी समय से रुका पैसा वापस मिलेगा। पारिवारिक जीवन सुखमय होगा। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। किसी खास व्यक्ति से अचानक मुलाकात आपके करियर की दिशा को बदल सकती है, लेकिन आपको जिंदगी का कोई भी फैसला बड़ा ही सोच-समझकर लेना चाहिए।

कन्या

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य जाएगा। व्यापार में बड़े लाभ के योग बन रहे हैं। दूसरे से सहयोग लेने में सफलता मिलेगी। रिश्तों में मधुरता आएगी। व्यावसायिक प्रयास फलीभूत होगा।  आज ऑफिस में भी आप अपने काम को जल्द से जल्द निपटा लेंगे।

तुला

इस राशि के जातकों  के लिए आज का दिन बहुत  ही अच्छा  जाने वाला है। आज आपका दिन ठीक-ठाक रहेगा। किसी पुरानी बात को लेकर आप थोड़े परेशान हो सकते हैं, लेकिन शाम तक सब ठीक हो जायेगा (Rashifal 2 December 2019)। घर पर अचानक से कोई मित्र आ सकता है। परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा।

वृश्चिक

इस राशि के जातकों  के लिए आज का दिन सामान्य जाएगा। पारिवारिक महिला से तनाव मिल सकता है। व्यावसायिक मामलों में व्यस्तता रहेगी। जीवनसाथी के साथ आपके संबंध मधुर बनेंगे। आप एक-दूसरे को समझने की कोशिश करेंगे। किसी काम को नए तरीके से करने की सोच सकते हैं।

धनु

इस राशि के जातकों  के लिए आज का दिन अच्छा जाएगा। शाम को आप जीवनसाथी के साथ घूमने जा सकते हैं। नए लोगों से मुलाकात होने से आपको बड़े फायदे होंगे। परिवार में सबके साथ किसी खास मामले पर बातचीत हो सकती है।

मकर

इस राशि के जातकों  के लिए आज का दिन मिला-जुला जाने वाला है। संबंधों में मधुरता आएगी। पारिवारिक जीवन सुखमय होगा। आपको अपने भविष्य के बारे में थोड़ा विचार करने की जरूरत है। आपके घर पर अचानक से कोई रिश्तेदार आ सकते हैं। आपको उनसे बातें करके अच्छा लगेगा।

कुंभ

इस राशि के जातकों  के लिए आज का दिन ठीक-ठाक जाएगा। व्यक्ति विशेष के कारण तनाव मिलेगा। संबंधों में निकटता आएगी। प्रेम-प्रसंग के प्रति आपका झुकाव हो सकता है। सेहत के मामले में आप चुस्त-दुरुस्त बने रहेंगे। आपके दिमाग में अचानक से कोई ऐसा विचार आयेगा, जो आपकी प्रगति की राहें खोल देगा।

मीन

इस राशि के जातकों  के लिए आज का दिन  ऑफिस में माहौल थोड़ा गंभीर रह सकता है। आपको अपने बॉस की बातों को ध्यान से सुनने के बाद ही अपनी कोई राय देनी चाहिए (Rashifal 2 December 2019)। आज आपको थोड़ा आलस्य भी महसूसहो सकता है।

आज का पंचांग

दिन: सोमवार, मार्गशीर्ष मास, शुक्ल पक्ष, षष्ठी का राशिफल।

आज का दिशाशूल: पूर्व।

आज का राहुकाल: प्रात: 07:30 बजे से प्रात: 09:00 बजे तक।

आज का पर्व एवं त्योहार: स्कंद षष्ठी।

विशेष: पंचक प्रारंभ रात्रि 12:57 बजे से 07 दिसंबर को रात्रि 01:28 बजे तक।

अगर आपकी भी है ये आदत, तो ना नौकरी, ना शादी, ना पैसा

       – Ranjita Pathare 

Share.