Aaj ka rashifal : इस राशि के जातकों को आज रहना होगा सावधान 

0

हम आपको आपकी राशियों के बारे में बता रहे हैं, जिनके बारे में आप जानना चाहते हैं। कैसा होगा आपका आज का दिन ( Today Rashifal ) और क्या कहते हैं आपके सितारे, किस राशि के जातकों की खुलेगी, आज किस्मत, आइये जानते हैं आज के राशिफल में (Today Rashifal 2 August 2019) । इसके साथ ही जानिए आज का पंचांग (Today Panchang 2 August 2019) ।

Palmistry : जानिए क्या कहता है आपकी हथेली पर बना चांद

मेष

इस राशि के जातकों का आज का दिनचचा जाएगा। रुके हुए काम पूरे होंगे। यात्रा के योग बन रहे हैं। नया व्यापार शुरू करने का योग बन रहा है।  विद्यार्थियों के लिए यह उत्तम समय चल रहा है, सद्उपयोग करें।  सोचे हुए काम पूरे हो सकते हैं, आपके लिए दिन उत्साहवर्धक है और मनोरंजन भी होता रहेगा।  रुके हुए काम करने के लिए आज का दिन बेहतर है।

वृषभ

इस राशि के जातकों को आज सावधान रहने की आवश्यकता है। धन हानि हो सकती है।  कई क्षेत्रों में आप एक साथ सक्रिय भी रहेंगे।  आगे बढ़ने के लिए आपको अपने जीवन में कुछ बदलाव करने पड़ सकते हैं। छात्र अपनी सफलता से प्रसन्न रहेंगे । व्यवसाय में लाभ से मन हर्षित रहेगा। परिवार में अनबन हो सकती है।

मिथुन

मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाएगा। रुके हुए काम आज पुरे हो जाएंगे। लेखन कार्य से धन लाभ होगा।  परिश्रम से अत्यधिक लाभ प्राप्त होने की संभावनाएं हैं। आध्यात्मिक विकास का योग बन रहा है। सेहत को लेकर लापरवाही न करें।  ऑफिस या वर्क प्लेस पर तनावपूर्ण स्थिति बन सकती है।

कर्क

कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला जुला रहेगा।  दिन की शुरुआत में ख़ुशी मिलेगी, लेकिन अंत तक किसी बात को लेकर परेशानी बढ़ सकती है।  ज्यादा सोच-विचार में समय न गंवाए।  अचानक आपकी परेशानियां भी बढ़ सकती हैं। कामकाज में रुकावटें आने से आपका मूड खराब हो सकता है।

सिंह

इस राशि के जातकों के लिए आज का अच्छा जाएगा। धन की प्राप्ति हो सकती है। राजनीति में किसी उच्च नेता का आशीर्वाद प्राप्त होगा। किसी अच्छे दोस्त से मुलाकात के योग बन रहे हैं। आपका ध्यान किसी दूर स्थान पर ज्यादा रहेगा। विदेश में नया व्यवसाय खोलने के अवसर प्राप्त होंगे। साहित्यिक जगत के लिए साहित्यिक जगत से आय का साधन मिलेगा।

किस पेड़ की पूजा से चमकेगी आपकी किस्मत ?

कन्या

इस राशि के जातकों को आज नए अवसरों की प्राप्ति होगी।  मीडिया और आईटी सेवा में उच्चाधिकारी से प्राप्त सहयोग आपको प्रोत्साहित करेगा।  आपकी ज्यादातर परेशानियां खत्म होने के योग हैं। जिस काम को आप अधूरा समझ रहे हैं, वह पूरा हो जाएगा। आपको फायदा भी हो सकता है।  दिन थकान भरा रहेगा।

तुला

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला जुला रहेगा।  कई दिनों से रुका काम पूरा होगा।  लव लाइफ अच्छी नहीं रहेगी, कुछ भी करने से पहले अच्छे से सोच विचार कर लें।

वृश्चिक

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाएगा। प्रशासन तथा राजनीति से सम्बद्ध जातक लाभान्वित होंगे।लव लाइफ सुखद रहेगा। दाम्पत्य जीवन आनन्द मय रहेगा। सोचे हुए काम पूरे नहीं होने से आपका मूड भी खराब हो सकता है, लेकिन जल्द ही बड़ी ख़ुशी मिल सकती है। खिलाड़ियों के लिए उत्तम समय चल रहा है।

धनु

इस राशि के जातकों के लिए अच्छा समय जाएगा।  धन खर्च होने के योग भी हैं बेहतर रहेगा यदि इस समय कम से कम अनावश्यक खर्चों पर लगाम लगा कर रखें। आर्थिक स्थिति भी इस समय प्रभावित हो सकती है। प्रेम भरा दाम्पत्य जीवन आनंदमय रहेगा। परिवार, समाज में आपका महत्व बढ़ेगा।  प्रेम संबंधों में सफलता मिलेगी।  जीवनसाथी के साथ आपके संबंध और गहरे हो सकते हैं।

मकर

इस राशि के जातकों को आज संभलकर रहने की आवश्यकता है। बड़ी मेहनत के बाद पूर्ण होंगे क्रोध से बचने का समय है। जॉब के लोगों को आज आफिस वर्क में सफलता मिलेगी। रिश्तों के क्षेत्र में भी कुछ कठिन स्थितियां बन सकती हैं। वाद-विवाद में उलझ सकते हैं।  कामकाज में सुस्ती का माहौल रहेगा।  आज यात्रा पर जाने से बचे।

कुंभ

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा। जीवन साथी का आपके प्रत्येक कार्यों में सहयोग आपके दाम्पत्य जीवन को आनंद देंगी। नीला आज का आपका शुभ रंग है। अचानक धन लाभ हो सकता है। अच्छे लोगों की संगति से फायदा हो सकता है। संतान से कोई अच्छी खबर मिलने के योग हैं

Weekly Horoscope : साप्ताहिक भविष्यफल 28 जुलाई से 3 अगस्त

मीन

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाएगा। प्रशासनिक सेवा से जुड़े अधिकारी अपने लक्ष्य की प्राप्ति करेंगे।स्वास्थ्य के प्रति सावधानी बरतें। हेल्थ को लेकर चिंतित रहेंगे। आज आप कोई नया और बड़ा डिसीजन न लें तो ही अच्छा रहेगा. सावधानी रखें। पैसा खर्च करने में आप बहुत चतुराई से काम लेंगे।

 आज का पंचांग

वार- शुक्रवार

माह- श्रावण

पक्ष- शुक्ल

तिथि- द्वितीया

नक्षत्र- आश्लेषा09:30am तक फिर मघा

करण- बालव03:27pm फिर कौलव

सूर्य राशि- कर्क ,स्वामीग्रह- चंद्रमा

चंद्र राशि- कर्क, स्वामीग्रह- चन्द्रमा 09:30am तक फिर सिंह राशि, स्वामी -सूर्य

शुभ मुहूर्त- अभिजीत- अभिजीत मुहूर्त -12pm से 12:53pm तक
अशुभ मुहूर्त- राहुकाल-सुबह 10:30 बजे से 12 बजे तक

 

Share.