website counter widget

Today Rashifal 19 August 2019 : इस राशि वाले आज रहे सावधान

0

हम आपको आपकी राशियों के बारे में बता रहे हैं, जिनके बारे में आप जानना चाहते हैं। कैसा होगा आपका आज का दिन (Today Rashifal ) और क्या कहते हैं आपके सितारे, किस राशि के जातकों की खुलेगी, आज किस्मत, आइये जानते हैं आज के राशिफल में (Today Rashifal 19 August 2019) । इसके साथ ही जानिए आज का पंचांग (Today Panchang 19  August 2019) ।

Weekly Horoscope : साप्ताहिक भविष्यफल 18 अगस्त 24 अगस्त

Today Rashifal 19 August 2019 :

मेष

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन परेशानियों से भरा रहेगा। स्वास्थ्य समस्याएं हो सकती है। आज धर्म करने में धन लूटने जैसी परिस्थिति निर्मित होगी। इसलिए संभलकर रहें। मानसिक तनाव बढ़ सकता है। व्यावसायिक प्रयास फलीभूत होगा। आज कोई भी नया काम शुरू न करें।

वृषभ

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाएगा। मित्रों और परिवार के साथ अच्छा टाइम बीतेगा। यात्रा के योग बन रहे हैं। किसी भी यात्रा पर जाना सुखद होगा। स्त्री वर्ग तरफ से लाभ और आयोजन होगा। स्त्री वर्ग तरफ से लाभ और आदर मिलेगा। छत्रों के लिए समय अच्छा है।

मिथुन

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक जाएगा। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। उच्च अधिकारी से सहयोग मिलेगा। आज कई अवसर मिल रहे हैं। विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं। नौकरी पेशावालों के लिए भी आज का दिन अच्छा जाएगा। परिवार में विवाद की स्थिति बन सकती है।

कर्क

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक जाएगा। मानसिक शांति मिलेगी, कोई बड़ा काम शुरू कर सकते हैं।  वर्ग तरफ से लाभ और आयोजन होगा। स्त्री वर्ग तरफ से लाभ और आदर मिलेगा। व्यापार के क्षेत्र में संपर्क और पहचानों से लाभ होगा। परिवार में भाई- बहनों के साथ आनंदपूर्वक समय व्यतीत होगा।

कैसा रहेगा सूर्य का राशि परिवर्तन

सिंह

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा जाएगा। परिवार वालों से मिलकर बाहर जाने का प्लान बन सकता है। स्वास्थ्य के सम्बंध में आपको विशेष ध्यान रखने पड़ेंगे। बाहर खाने- पीने से बचें। बीमारी के पीछे धन खर्च होगा।

कन्या

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक जाएगा। किसी भी विवाद से बचे। जीवनसाथी के साथ मन-मुटाव हो सकता है। दांपत्यजीवन में मधुरता रहेगी। विपरीत लिंगीय व्यक्तियों की तरफ आकर्षण अनुभव करेंगे। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा।

तुला

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाएगा। घर में शांति और आनंद का वातावरण रहेगा। कई शांति भरी छीजे होगी, जिससे आपके जीवन में खुशियां आएगी। स्वास्थ्य बना रहेगा। आवश्यक काम के पीछे ही खर्छ होगा नौकरी में सिद्धि और सफलता मिलेगी। किसी कार्य के संपन्न होने से आपके प्रभाव तथा वर्चस्व में वृद्धि होगी।

वृश्चिक

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन परेशानियों से भरा रहेगा। प्रेम संबंधों के लिए यह एक अच्छा समय है। बुजुर्ग अपनी संस्कृति, जीवनशैली और तीर्थयात्रा  के प्रति अधिक रुचिवान होंगे। आपको अपने कार्य क्षेत्र पर प्रभाव बनाने के लिए अपने संकायों को बढ़ावा देने की आवश्यकता है।

धनु

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा। मन पर चिंता का भार रहेगा। पारिवारिक वातावरण कलुषित रहेगा। माता के साथ मनमुटाव होगा। स्वास्थ्य से संबंधित परेशानियाँ हो सकती है। कामों सफलता मिलेगी। सब प्रकार से अनुकूल परिणाम मिलेंगे। आर्थिक लाभ के लिए कुछ अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है ।

मकर

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक जाएगा।  संबंधों में निकटता आएगी। किया गया पुरुषार्थ सार्थक होगा। सामाजिक रूप से भी आप बहुत लोकप्रियता हासिल करेंगे। वित्तीय मामलों में सुधार और निरंतर प्रगति की प्रबल संभावना है। परिवार के साथ बहुप्रतीक्षित यात्रा स्थगित करनी पड़ सकती है। हालाँकि, सामाजिक परिदृश्य पर आपकी बहुत माँग होगी।

कुंभ

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा। वाद-विवाद में गहरे न उतरें। अनावश्यक खर्छ पर अंकुश रखें। रुका हुआ धन वापस आने से थोड़ी खुशियां मिलेगी। ध्यान केंद्रित कर चीजों को अपने पक्ष में करने का आर्थिक समस्याएँ सर उठा सकती हैं। आप विरोधियों का मुकाबला करने में सक्षम होंगे।

Interesting Facts About Aries Zodiac : जानिए मेष राशि के बारे में खास बातें

मीन

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। पारिवारिक संबंध सौहार्दपूर्ण रहेंगे। स्वास्थ्य ठीक रहेगा लेकिन अपने आहार और दिनचर्या पर ध्यान दें। अपने स्वास्थ्य की अनदेखी न करें और मौसमी बीमारियों के लिए सावधानी बरतें। प्रेम प्रसंग के मामले में आज का दिन अनुकूलता लिए हुए है।

आज का पंचांग

दिन: सोमवार, भाद्रपद मास, कृष्ण पक्ष, चतुर्थी का राशिफल।

आज का दिशाशूल: पूर्व।

आज का राहुकाल: प्रात: 07:30 बजे से प्रात: 09:00 बजे तक।

आज का पर्व एवं त्योहार: गणेश चतुर्थी, बहुला चतुर्थी।

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.