Today Rashifal 17 December 2019 : आज का दिन जाएगा खुशियों से भरा 

0

हम आपको आपकी राशियों के बारे में बता रहे हैं, जिनके बारे में आप जानना चाहते हैं। कैसा होगा आपका आज का दिन (Rashifal 17  December 2019) और क्या कहते हैं आपके सितारे, किस राशि के जातकों की खुलेगी, आज किस्मत, आइये जानते हैं आज के राशिफल में (Today Rashifal 17 December 2019)। इसके साथ ही जानिए आज का पंचांग ।

Today Rashifal 16 December 2019 : इन जातकों के लिए खुशनुमा है आज का दिन 

मेष

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य जाने वाला है। किसी ऑनलाइन वेबसाइट से अपने लिये कुछ ऑर्डर कर सकते हैं, आज पूरा दिन उसी चीज़ के बारे में सोचते रहेंगे। शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में चल रहा प्रयास फलीभूत होगा। दूसरे से सहयोग लेने में सफलता मिलेगी। (Today Rashifal 17 December 2019)

वृषभ

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा जाने वाला है। इस राशि के इंजीनीयर्स आज अपने अनुभव का प्रयोग सही दिशा में करेंगे। आज नौकरी के लिए कोई अच्छा ऑफर भी मिल सकता है आज किसी की भी बातों में आकार या जल्दबाज़ी में कोई भी फैसला न लें।

मिथुन

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक जाने वाला है। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जाना पड़ सकता है, आपके कुछ काम अधूरे रह सकते हैं। रुका हुआ धन आज मिल सकता है, लेकिन शुरू किए गए काम को बीच में न छोड़े।

कर्क

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाने वाला है। किसी सामान की खरीदारी में थोड़ी देर हो सकती है। आज स्वास्थ्य बेहतर रहेगा। आपको परिवार का सहयोग मिलेगा, जिससे आपको राहत मिलेगी।

Today Rashifal 14 December 2019 : इन जातकों के लिए आज का दिन है बहुत ही खास 

सिंह

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा जाने वाला है। आज बच्चों के साथ शॉपिंग पर जा सकते हैं। आज के दिन गाय को रोटी खिलाएं, आपके काम अच्छे से पूरे हो जायेंगे। धन, यश और कीर्ति में वृद्धि होगी। शासन सत्ता का सहयोग रहेगा।

कन्या

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक जाने वाला है। नये लक्ष्य को निर्धारित करने के लिए आज का दिन शुभ है। ऑफिस में आज कोई जूनियर काम पूरा करने के लिये आपसे मदद मांग सकता है। गुप्त शत्रु तनाव दे सकता है। किसी रिश्तेदार से विवाद की स्थिति कष्टदायी होगी।

तुला

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा जाने वाला है। शाम को आप शारीरिक रूप से थोड़ी थकान महसूस कर सकते हैं। अपना नज़रिया पॉज़िटिव बनाकर रखें, सब काम अच्छे से होंगे। पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। गृह कार्य में व्यस्त रहेंगे। (Today Rashifal 17 December 2019)

 वृश्चिक

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक ठाक जाने वाला है। संतान पक्ष से आपको खुशी मिलेगी। इससे आपका तालमेल बढ़िया रहेगा। आज ऑफिस पार्टी में अपने जीवनसाथी को साथ ले जा सकते हैं। चल अचल संपत्ति में बढ़ोतरी का योग है। दाम्पत्य जीवन सुखमय होगा।

धनु

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाने वाला है। परिवार के साथ आप अच्छा वक्त बिताएंगे। दोस्तों के साथ मिलकर सेलिब्रेशन कर सकते हैं। छात्रों के लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा। यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं।

मकर

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य जाएगा। किसी मित्र से आर्थिक मदद मिल सकती है। आज अपनी काबीलियत को रचनात्मक तरीके से प्रदर्शित कर सकते हैं। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। पिता का सहयोग मिलेगा, लेकिन कोई ऐसी घटना हो सकती है, जो आपके हित में न हो।

कुंभ

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन परेशानी से भरा जाएगा। घर में किसी बात को लेकर कलह हो सकती है। विवाहितों के लिये भी स्थिति अच्छी रहेगी। आज के दिन तुलसी के नीचे घी का दीपक जलाएं, काम आसानी से बनेंगे।

मीन

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य जाने वाला है। आप किसी से अपने दिल की बात कह सकते हैं। इस राशि के टीचर्स के साथ आपका अच्छा टाइम स्पेंड होगा। आज शत्रु पक्ष आपसे दूरियां बनाकर रहेंगे।

आज का पंचांग

दिन: मंगलवार, पौष मास, कृष्ण पक्ष, षष्ठी का राशिफल।

आज का राहुकाल: सायं 03:00 बजे से सायं 04:30 बजे तक।

आज का दिशाशूल: उत्तर।

आज की भद्रा: रात्रि के 01.38 बजे से 18 दिसंबर दोपहर 12.37 बजे तक।

Today Rashifal 13 December 2019 : सावधान रहें इस राशि के जातक 

                – Ranjita Pathare 

Share.