website counter widget

Today Rashifal 16  October 2019 : सावधान रहे ये जातक

0

हम आपको आपकी राशियों के बारे में बता रहे हैं, जिनके बारे में आप जानना चाहते हैं। कैसा होगा आपका आज का दिन (Today Rashifal) और क्या कहते हैं आपके सितारे, किस राशि के जातकों की खुलेगी, आज किस्मत, आइये जानते हैं आज के राशिफल में (Today Rashifal16 October 2019)। इसके साथ ही जानिए आज का पंचांग (Today Panchang 16  October 2019)।

Dhanteras 2019 : अगर खरीदेंगे ये चीज़ें तो हो जाएंगे मालामाल

Today Rashifal 16  October 2019 :

मेष

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा जाने वाला है। नए कार्य का प्रारंभ करने के लिए उत्साह रहेगा, लेकिन अधिक उत्साह में कोई भी फैसला बिना सोचे समझें न लें। आज किसी भी प्रकार का रचनात्मक कार्य करें।

वृषभ

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक जाएगा। आज से किसी भी काम की शुरुआत न करें। स्वजनों एवं परिवारजनों के विरोध का सामना करना पड़ सकता है। काम का बोझ अधिक रहेगा और आस-पास के लोगों से अनबन होने के आसार हैं।

मिथुन

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला जाएगा। दिन की शुरुआत अच्छे से होगी, लेकिन शाम तक बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। मित्रों से हुई मुलाकात से आनंद मिलेगा। आपकी सलाह सबके लिए लाभकारी रहेगी। आपकी संवेदनशीलता आपके लिए और दूसरों के लिए वरदान साबित होगी।

कर्क

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा जाएगा। कार्यक्षेत्र में पदोन्नति के योग बन रहे हैं। परिवार में आवश्यक विषयों पर चर्चा होगी। दिन के कार्यभार से कुछ थकान का अनुभव होगा। परिस्थिति में बदलाव हो रहा है, इसके साथ अपने आप को भी बदलने का प्रयास करें।

सिंह

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाएगा। व्यवसाय में बाधा उपस्थित होने की संभावना है। मित्रों से मुलाक़ात सफल साबित होगी। आपके प्रयास थोड़ी सी लापरवाही के कारण व्यर्थ जा सकते हैं। पुराने निवेश से धन लाभ के योग हैं। दूसरों की सहायता करना भी आपके लिए लाभदायक होगा।

 कन्या

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य जाएगा। परिवार एवं स्नेहियों के साथ उग्र विवाद के कारण मन दुखी हो सकता है। आप जो पान चाहते हैं उसके लिए बहुत मेहनत करनी पड़ेगी और कमी हो सकती है। लव पार्टनर आपका सम्मान करेंगे ।  कामकाज में बेहतर नतीजे मिलेंगे ।

दीपावली विशेष : ये उपहार देना या लेना होता है अशुभ

तुला

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा जाने वाला है। यात्रा के योग बन रहे हैं। मनोरंजन साधनों एवं वस्त्रालंकारों की खरीदी का योग है। तन व मन की तंदुरस्ती अच्छी है। कामकाज निपटाने के लिए आपको कुछ नए तरीके मिल सकते हैं ।

वृश्चिक

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन सुखशांति और आनंद भरा होगा। प्रतिस्पर्धीयों तथा शत्रुओं पर विजय प्राप्त होगी। कार्यक्षेत्र में सहकर्मीयों से अच्छा सहयोग मिलेगा। किस्मत का साथ मिल सकता है । आपको मौज-मस्ती के कुछ मौक मिल सकते हैं ।

धनु

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन परेशानी से भरा रहेगा। आज किसी भी काम की शुरुआत न करें न ही किसी भी यात्रा पर जाए। क्रोध पर संयम रखिए। आज साहित्य एवं कला में आपकी रुचि रहेगी और मन में कल्पना की तरंगे उठेंगी। जीवनसाथी से कोई पसंदीदा वस्तु मिलेगी

मकर

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत तनाव भरा रहेगा। काम की अधिकता के कारण तनाव महसूस करेंगे। मानहानि होने की संभावना है। मानसिक आवेग और प्रतिकूलताओं में वृद्धि से आपका दिन व्यग्रतापूर्ण बीतेगा। आपको अपने गुस्से पर कंट्रोल करना चाहिए । किसी की बातों में आने से बचें।

 कुंभ

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा जाएगा। मित्रों और परिवारजनों के साथ आज का दिन खुशनुमा जाएगा। रुका हुआ धन वापस मिलेगा। घर के आसपास कहीं घूमने का कार्यक्रम बन सकता है। किसी नए रोमांटिक रिश्ते का आगाज़ होगा जिसके चलते मन में ख़ुशी बनी रहेगी।

 मीन

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक जाएगा। धन की लेन-देन में सावधानी बरतें। आज आपका शारीरिक तथा मानसिक स्वास्थ्य मध्यम रहेगा। परिस्थिति जल्द ही अनुकूल ही जाएगी। परिस्थिति के प्रति अनासक्ति का भाव रखें, इससे आपको लाभ होगा। नकारात्मक सोच रखने वाले लोगों से दूरियाँ बनाकर रखें।

ये संकेत बताते हैं भविष्य में होने वाली है बड़ी अनहोनी

    – Ranjita Pathare

 

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.