Today Rashifal 16 August 2019 : खुशियां लेकर आया आज का दिन

0

हम आपको आपकी राशियों के बारे में बता रहे हैं, जिनके बारे में आप जानना चाहते हैं। कैसा होगा आपका आज का दिन (Today Rashifal ) और क्या कहते हैं आपके सितारे, किस राशि के जातकों की खुलेगी, आज किस्मत, आइये जानते हैं आज के राशिफल में (Today Rashifal 16 August 2019) । इसके साथ ही जानिए आज का पंचांग (Today Panchang 16 August 2019) ।

Weekly Horoscope : साप्ताहिक भविष्यफल 11  अगस्त 17 अगस्त

Today Rashifal 16 August 2019  :

मेष

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाने वाला है। सोचे हुए सारे काम पूरे हो जाएँगे। परिवार का साथ मिलेगा। शारीरिक रूप से आप स्वस्थ्य रहेंगे। लवमेट के लिये आज का दिन अच्छा रहने वाला है। मेहनत का परिणाम मिलेगा। परिवार के साथ कहीं बाहर जा सकते हैं।

वृषभ

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाएगा। आपके लिए उचित होगा कि आप इस समय दौरान न कुछ नया शुरू करें और न ही वाहन खरीदे। आपको अपनी समझ का उपयोग करते हुए परिस्थिति से बाहर निकलना होगा। आज आप अपनी भावनाएं और टेंशन अच्छी तरह शेयर कर सकेंगे।

मिथुन

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक जाएगा। परिवार में जरूरी काम को लेकर बेचैनी हो सकती है, लेकिन बड़ी बहन के सहयोग से काम पूरा हो जायेगा। किसी भी विवाद में न पड़े। ऑफिस में कोई नई जिम्मेदारी आपको मिल सकती है। बेहतरी के लिये समय पर काम पूरा कर लें। यात्रा के दौरान ही कई नई बातें आपकोपता चल सकती है।

कर्क

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहने वाला है। जरूरी कार्यों को पहले निपटा लें। रुका हुआ धन वापस आयेगा। निवेश करने के लिए अच्छा समय है। मुनाफ़े के नज़रिए से आप म्यूचुअल फंड में निवेश कर सकते हैं। कुछ ऐसे  लोगों से आज आपकी मुलाक़ात हो सकती है, जो आपको अपनी सोच बदलने के लिए प्रेरित कर सकते हैं।

सिंह

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन लाभ लेकर आया है। किसी भी कार्य की शुरुआत आज से करना बहुत शुभ है। आप किसी काम की नए तरीके से शुरुआत करने में सफल होंगे। समाज में सबके साथ तालमेल बनाने पर ध्यान देंगे। छात्रों के लिए भी आज का दिन अच्छा जाएगा। परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा।

अगर आप के हाथ में है ये लकीर तो मिलेगी सरकारी नौकरी

 कन्या

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा परेशानियों से भरा रहेगा। उत्साह थोड़ा कम रहेगा, लेकिन कोई भी कार्य पूरे मन से करें तो लाभ मिलेगा। । संतान पक्ष की ओर से सब ठीक रहेगा। उन्हें करियर में कोई बड़ी तरक्की मिल सकती है। परिवार में अनबन हो सकती है। करियर में कोई बड़ी तरक्की मिल सकती है।

तुला

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाएगा। आमदनी बढ़ाने और खर्चों में कटौती करने पर विचार कर सकते हैं। जो लोग बैंक में नौकरी कर रहे हैं, उन्हें पदोन्नति का अवसर प्राप्त हो सकता है। आज आप जो भी कोशिश करेंगे, लोगों से उसका समर्थन भी आपको मिल सकता है। प्रेमी के साथ संबंधों में सुधार होने के योग बन रहे हैं।

वृश्चिक

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। किसी के साथ अनबन के साथ दिन की शुरुआत या अंत हो सकता है। विवाद ज्यादा बढ़ाने से बचे। ऐसे मौके पर शांति बनाए रखें। । आपके जीवनसाथी को आज अकेलापन महसूस हो सकता है। आपको उनका पूरा ध्यान रखना चाहिए। शरीर को फिट रखने के लिये रेग्युलर एक्सरसाइज करते रहिये।  माता-पिता के साथ संबंधों में सुधार होने के योग बन रहे हैं।

धनु

धनु राशि के जातकों को आज सतर्क रहने की आवश्यकता है। अच्छे से किया गया काम आज आपको परेशानियों से उबार सकता है। वहीं काम के प्रति थोड़ी भी लापरवाही आपको परेशानी में डाल सकता है। आपका दुश्मन परेशान करने के बारे में सोच सकता है। पैसे कमाने के कुछ नए अवसर आज आपको मिल सकते हैं। ऑफिस में अपने व्यवहार में विनम्रता रखें। कुछ भी बोलने से पहले अच्छे से सोच विचार कर लें।

मकर

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाने वाला है। रुके हुए काम को निपटाने के लिए दिन अच्छा है। दोस्तों के साथ बाहर जाने का प्लान बनेगा। किसी पुराने मित्र से मुलाक़ात हो सकती है, इससे आपकी खुशियाँ और बढ़ जाएगी। स्वास्थ्य आज बेहतरीन रहेगा। टीचर्स एक्स्ट्रा इनकम के लिये पार्ट टाइम ट्यूशन क्लास चला सकते हैं।

कुंभ

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा जाने वाला है। परिवार और दोस्तों के साथ बाहर जाने का प्लान बन सकता है। बाहर का खाना खाने से बचें, वायरल फीवर हो सकता है। लेन-देन और बचत के मामलों में आज आपको सीरियस रहना होगा। आपके लिए दिन अच्छा है। भविष्य की योजनाओं पर ध्यान दें।

मीन

इस राशि के जातकों के लिए आज का पूरा दिन उत्साह और ऊर्जा के भरा हुआ रहेगा। कई नाए काम के प्रस्ताव आपके पास आएंगे। बिना सोचे समझे हामी न भरे। बिजनेस में आज आपको कुछ नए ऑफर मिल सकते हैं। आपको जल्द ही कोई बड़ा फायदा हो सकता है। इस समय की गई कोशिशों की सफल होने की उम्मीद भी ज्यादा हो सकती है।

राहु के कुंडली में प्रवेश करने पर मिलते हैं यह अशुभ संकेत

Share.