website counter widget

Today Rashifal 15 October 2019 : इन जातकों के लिए आज का दिन होगा शुभ

0

हम आपको आपकी राशियों के बारे में बता रहे हैं, जिनके बारे में आप जानना चाहते हैं। कैसा होगा आपका आज का दिन (Today Rashifal) और क्या कहते हैं आपके सितारे, किस राशि के जातकों की खुलेगी, आज किस्मत, आइये जानते हैं आज के राशिफल में (Today Rashifal15 October 2019)। इसके साथ ही जानिए आज का पंचांग (Today Panchang 15 October 2019)।

ये संकेत बताते हैं भविष्य में होने वाली है बड़ी अनहोनी

Today Rashifal 15  October 2019 :

मेष

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य जाएगा। पुराने दोस्तों से मुलाक़ात होगी। परिवार के साथ कहीं बाहर जाने के योग बन रहे हैं। किसी नए विषय की पढ़ाई शुरू करने के लिए आज का दिन अच्छा है (Rashifal 15 October 2019)। आज सामाजिक कार्यों में आपकी रूचि बढ़ेगी। समाज में आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी।

वृषभ

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा जाने वाला है। आज धार्मिक कार्यों में आपकी रूचि बढ़ेगी। कोई सोचा हुआ काम पूरा हो जायेगा। किसी करीबी को आज आपसे कुछ अपेक्षाएं होगी। यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं। आकस्मिक धनलाभ भी हो सकता है।

मिथुन

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाएगा। आज आपको उन्नति के कई अवसर मिलेंगे। घर परिवार के प्रति अच्छा व्यवहार करने का प्रयत्न करें। जिससे आपको कामयाबी अच्छी प्राप्त हो सके (Rashifal 15 October 2019)। जीवनसाथी के साथ रिश्ते बेहतर होंगे। आप उनके साथ मूवी देखने का प्लान बना सकते हैं।

कर्क

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक जाएगा।  संगीत के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन प्रसिद्धि दिलाने वाला रहेगा। परफॉरमेंस के लिए आपको कोई बड़ा प्लेटफॉर्म मिल सकता है।किसी की बातों में आने से बचें।

सिंह

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा जाने वाला है। पारिवारिक जीवन सुखमय होगा। उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। यदि आप नौकरी करते हैं तो पद पोजीशन प्राप्ति के लिए ये समय अनुकूल रहने की संभावना बन रही है।

कन्या

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य जाएगा। समय मिलने पर उसका भरपूर उपयोग करें, सफलता जरूर मिलेंगी। परिवार के महत्व को समझना तथा उसे पूरा करने के अपने दायित्व को आपको इस समय समझना चाहिए।

दीपावली विशेष : ये उपहार देना या लेना होता है अशुभ

तुला

इस राशि के जातकों के लिए भी आज का दिन अच्छा जाने वाला है। यदि आप राजनीति पकड़ बनाने का प्रयत्न कर रहे हैं तो आपको कामयाबी मिल सकती है।किसी पुराने मित्र से आपकी मुलाकात हो सकती है। दिनभर के कामों से आलस्य महसूस हो सकता है। बहुत हद तक आप व्यस्त हो सकते हैं।

वृश्चिक

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाएगा। आर्थिक मामलों में जोखिम न उठाएं। यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद रहेगी। आमदनी में इज़ाफ़ा होने के आसार नज़र आ रहे हैं। जीवनसाथी के साथ कहीं हील स्टेशन पर घूमने की प्लांनिग कर सकते हैं।

धनु

इस राशि के जातकों के लिए आज कादिन ठीक-ठाक जाएगा। पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। मार्केटिंग से जुड़े लोगों की तरक्की होगी। आपका खुशनुमा व्यवहार घर में रौनक का माहौल बना देगा।

मकर

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा जाने वाला है। कुछ मामलों में आप अपनी बातों पर कॉन्फिडेंट नहीं रह पायेंगे। आपका मन पूजा-पाठ में अधिक लग सकता है। अपने कामकाज के क्षेत्र में बेहतर प्रदर्शन करने का प्रयत्न करें।

कुंभ

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन परेशानियों से भरा रहेगा। वाद-विवाद में न पड़े। यदि आप विदेश यात्रा करने का मन बना रहे हैं या विदेश से संबंधित कामकाज के क्षेत्रों में प्रयासरत हैं तो वह सफल हो सकता है।

मीन

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा है। कामियाबी आज आपके कदम चूमेगी। इस समय में भागदौड़ तथा तनावपूर्ण स्थितियों का सामना ज्यादा करना पड़ेगा। इसीलिए कोई भी काम सोच समझकर करें।

Dhanteras 2019 : क्यों मनाया जाता है धनतेरस का पर्व?

      – Ranjita Pathare

 

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.