website counter widget

Today Rashifal 15 November 2019 : इन जातकों के लिए आज का दिन है खास

0

हम आपको आपकी राशियों के बारे में बता रहे हैं, जिनके बारे में आप जानना चाहते हैं। कैसा होगा आपका आज का दिन (Today Rashifal) और क्या कहते हैं आपके सितारे, किस राशि के जातकों की खुलेगी, आज किस्मत, आइये जानते हैं आज के राशिफल में (Today Rashifal 15 November 2019)। इसके साथ ही जानिए आज का पंचांग (Today Panchang 15  November 2019)।

आइए जानते हैं कुंडली के नौवें भाव के बारे में 

Today Rashifal 15  November 2019 :

मेष

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य जाएगा। किसी सरकारी कर्मचारी से तनाव मिल सकता है। व्यावसायिक व्यस्तता बढ़ेगी। अपनी ऊर्जा और आइडियाज को उचित दिशा में लगाएं। पुरानी बातों को सोचने से कोई लाभ नहीं।

वृषभ

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा जाने वाला है। दाम्पत्य जीवन सुखमय होगा, लेकिन गुप्त शत्रु तनाव का कारण बनेंगे (Rashifal 15 November 2019)। कार्यक्षेत्र में किसी बात के कारण आपके मन में परेशानी उत्पन्न हो सकती है, लेकिन जल्द ही परेशानी का अंत हो जाएगा।

मिथुन

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा जाएगा। धन, यश और कीर्ति में वृद्धि होगी। यात्रा के योग बन रहे हैं। व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। छात्रों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा जाएगा।

आइए जानते हैं कुंडली के आठवें भाव के बारे में 

कर्क

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन परेशानी से भरा जाएगा। विरोधी सक्रिय रहेगा और स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहे। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। प्रियजन के साथ किसी बात पर तनाव हो सकता है (Rashifal 15 November 2019)। छोटी छोटी बातों को दिल पर न लें।

सिंह

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य जाएगा। रचनात्मक और व्यावसायिक प्रयास फलीभूत होंगे। किसी महत्वपूर्ण विषय को लेकर कोई चुनाव करना पड़ सकता है, जो कि थोड़ा कठिन होगा।

कन्या

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाएगा। आज आप जिस भी काम की शुरुआत करेंगे उसमे सफलता मिलेगी ही।  शिक्षा प्रतियोगिता के लिए अधिक परिश्रम करें। व्यावासयिक योजना फलीभूत होगी। रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे

तुला

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला जुला भरा रहेगा। दिन की शुरुआत परेशानी के साथ होगी, लेकिन बाद मेन सब ठीक हो जाएगा। धन, सम्मान, यश और कीर्ति में वृद्धि होगी। राजनीतिक महत्वाकांक्षा की पूर्ति होगी।

वृश्चिक

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाएगा। यात्रा के योग बन रहे हैं। व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। रिश्तों में मधुरता आएगी। ध्यान रखें कि आपका निर्णय और आपकी सोच नजदीकी फायदे की बजाय लंबे समय तक के फायदे की होनी चाहिए।

धनु

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन परेशानी से भरा रहेगा (Rashifal 15 November 2019)। किसी भी विवाद में न पड़े। शासन सत्ता से सहयोग लेने में सफल होंगे। आर्थिक मामलों में प्रगति होगी, लेकिन स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें।

मकर

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य जाएगा। कार्यक्षेत्र में किसी सहकर्मी या बॉस से किसी बात पर अनबन हो सकती है। धैर्य और संयम से काम लें। धन लाभ के योग हैं।

कुंभ

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाने वाला है। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। गृह उपयोगी वस्तुओं में वृद्धि होगी। कार्यक्षेत्र में बॉस से प्रशंसा मिलेगी और सहकर्मियों से पूरा सहयोग मिलेगा।

मीन

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाएगा। काम में आपका फोकस अच्छा बना हुआ है। मेहनत के बाद सारे परिणाम मिलेंगे। अपनी भावनाओं को खुल कर व्यक्त करें।

नारद पुराण : जन्म-मरण के चक्र से मिलेगी इस तरह मुक्ति

आज का पंचांग

दिन: शुक्रवार, मार्गशीर्ष मास, कृष्ण पक्ष, तृतीया का राशिफल।

आज का दिशाशूल: पश्चिम।

आज का राहुकाल: पूर्वाह्न 10:30 बजे से मध्याह्न 12:00 बजे तक।

आज की भद्रा: प्रात: 07:53 बजे से सायं 07:46 बजे तक।

आज का पर्व एवं त्योहार: गणेश चतुर्थी व्रत।

 

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.