Today Rashifal 14  September 2019 : इस राशि के जातकों को आज मिलेगी बड़ी चुनौती

0

हम आपको आपकी राशियों के बारे में बता रहे हैं, जिनके बारे में आप जानना चाहते हैं। कैसा होगा आपका आज का दिन (Today Rashifal ) और क्या कहते हैं आपके सितारे, किस राशि के जातकों की खुलेगी, आज किस्मत, आइये जानते हैं आज के राशिफल में (Today Rashifal 14 September 2019) । इसके साथ ही जानिए आज का पंचांग (Today Panchang 14  September 2019) ।

Today Rashifal 14   September 2019 :

मेष

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा जाएगा। प्रेम या दाम्पत्य संबंधों में काफी समय से उथल-पुथल जैसी स्थिति थी, तो आज आप इन संबंधों में काफी शांति और स्थिरता महसूस करेंगे। आज आपके प्रेम या दाम्पत्य संबंधों में सुधार होगा। स्वास्थ्य का ध्यान रखें । आज अचानक धन मिल सकता है। विवादों से बचें।

Aquarius Zodiac Sign : जानिए कैसे होते हैं कुंभ राशि के लोग

वृषभ

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक जाएगा। आज आपका रुका हुआ काम पूरा होगा। पारिवारिक जीवन में भी सुख-संतोष का अनुभव होगा। व्यावसाय में भी यश मिलेने का योग है। कार्यक्षेत्र मे आज आपके काम की काफी तारीफ होगी। किसी रचनात्मक काम से आपको फायदा होगा। आपका कुछ समय मौज-मस्ती में बीतेगा।

मिथुन

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य जाएगा। दिन की शुरुआत परेशानियों के साथ होगी, लेकिन शाम तक सभी परेशानियों का निवारण हो जाएगा। अधिक खर्च होने के कारण मन व्याकुल रहेगा। प्रेम-प्रसंग में सब कुछ अच्छा रहेगा। किसी काम से आप लंबी यात्रा कर सकते हैं। यात्रा आपके लिए शुभ फल लेकर आएगी।

Today Rashifal 13 September 2019: जानें आज का राशिफल

कर्क

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन शांति भरा रहेगा। परिवार मे खुशी का माहौल रहेगा। जीवनसाथी के साथ आपका बेहतर तालमेल बना रहेगा। कला और साहित्य के क्षेत्र में आपका रुझान होगा। माता-पिता और बड़ो का साथ मिलेगा।  आपकी सभी परेशानियाँ दूर होगी।

सिंह

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा जाने वाला है। क्रोध की अधिकता से आप उकता जाएंगे तब वाणी पर संयम रखने पर परिस्थिति पर नियंत्रण ला सकेंगे। आज कोई बड़ी खुशी मिलेगी, लेकिन अधिक धन व्यय होने के कारण परेशानियाँ भी बढ़ेगी। विवादों में पड़ने से बचें।

Today Rashifal 12 September 2019: जानें आज का राशिफल

कन्या

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाने वाला है। परिवार का वातावरण भी अनुकूल रहेगा। जिससे शारीरिक और मानसिक रूप से आप प्रफुल्लितता और स्वस्थता का अनुभव करेंगे। कुछ खास कामों में दोस्तों से मदद मिलेगी। जरूरतमंद को कुछ दान करें। आज आपकी पैसों की स्थिति कमजोर रहेगी। आज आप नए कामकाजी समझौतों या सौदों पर हस्ताक्षर कर सकते हैं।

तुला

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाने वाला है। लेखन कार्य और सृजनात्मक प्रवृत्तियों के लिए आज का दिन बहुत ही शुभ है। सोचे हुए सारे काम पूरे होंगे। कुछ काम आप शुरू करेंगे, और फिर उसे अधूरा छोड़ देंगे, क्योंकि आपको कोई और काम ज्यादा आकर्षक लगने लगेगा। परिवार में खुशी का महौल रहेगा।

वृश्चिक

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन परेशानी से भरा रहेगा। आज आप अपनी जिद के कारण कई अच्छे मौके गवा देंगे, इसीलिए बेहतर है कि आज जिद्दीपन छोड़ दें। खुद पर संयम रखने से मानसिक व्यग्रता का अनुभव कम होगा। आज कोई व्यक्ति आपके बारे में गलत सूचना या अफवाह फैलाकर आपकी छवि खराब करने की कोशिश कर सकता है, लेकिन इससे आपको नुकसान नहीं होगा।

धनु

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाएगा। मित्रों के साथ घनिष्ठता बढे़गी और प्रतिस्पर्धियों के समक्ष विजय होगी। आज भाग्यवृद्धि का योग है, परंतु मध्याहन के बाद कुछ अधिक ही संवेदनशीलता का अनुभव करेंगे। आज अपने सभी मित्रों के साथ आपकी खूब निभेगी। सभी लोगों से आज आपको बहुत सहयोग मिलेगा और इससे आपको काफी लाभ होगा।

मकर

इस राशि के जातकों  के लिए आज का दिन परेशानी से भरा रहेगा। धन खर्च अधिक होने से परेशानी बढ़ेगी, तनाव भी बढ़ सकता है। आज आपको कोई अप्रत्याशित सूचना अचानक मिल सकती है। कार्यालय में आज आपको अतीत में किए गए प्रयासों का सकारात्मक परिणाम मिलेगा। आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी।

कुंभ

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा जाने वाला है। वाणी पर संयम रखिए। अनापेक्षिक धन-व्यय से संभलकर चलिए। आज फिर भी निर्णयशक्ति का अभाव रहेगा। आज आप अपने जीवन की किसी बड़ी समस्या का हल निकालने में सफल रहेंगे। आज आप अपने मित्रों के साथ काफी देर तक आनंद करेंगे।

मीन

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा। स्वजनों के साथ मन दुखी होने के प्रसंग बनेंगे। मध्याहन के बाद आपके स्वास्थ्य में सुधार होगा। यात्रा पर जाने से बचें। आज कोई भी बड़ा फैसला न लें। मानसिक रूप से भी आपको स्वस्थता का अनुभव करेगा। मित्रों से उपहार आदि मिलेंगे।

आज का पंचांग

दिन: शनिवार, भाद्रपद मास, शुक्ल पक्ष, पूर्णिमा का राशिफल।

आज का दिशाशूल: पूर्व।

आज का राहुकाल: प्रात: 09:00 बजे से पूर्वाह्न 10:30 बजे तक।

आज का पर्व एवं त्योहार: स्नान-दान की पूर्णिमा व श्राद्ध।

       – रंजीता पठारे

 

Share.