website counter widget

Today Rashifal 14 October 2019 : इस राशि के जातकों को मिलेगी आज खुशियाँ 

0

हम आपको आपकी राशियों के बारे में बता रहे हैं, जिनके बारे में आप जानना चाहते हैं। कैसा होगा आपका आज का दिन (Today Rashifal) और क्या कहते हैं आपके सितारे, किस राशि के जातकों की खुलेगी, आज किस्मत, आइये जानते हैं आज के राशिफल में (Today Rashifal14 October 2019)। इसके साथ ही जानिए आज का पंचांग (Today Panchang 14 October 2019)।

दीपावली विशेष : ये उपहार देना या लेना होता है अशुभ

Today Rashifal 14  October 2019 :

मेष

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन परेशानी से भरा जाएगा। आज किसी भी फैसले को लेने से पहले अच्छे से सोच विचार कर लें। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। भ्रांति और दुर्घटना से संभलकर चलिए। पारिवारिक सहयोग प्राप्त होने की संभावना बन रही हैं। माता-पिता से संबंध अच्छे हो सकते हैं।

वृषभ

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाने वाला है। आज धनलाभ के योग बन रहे हैं। व्यवसायिक एवं आर्थिक रूप से लाभ होगा। शाम तक किसी से विवाद की स्थिति बन सकती है, लेकिन ऐसे मामलों से बचे रहे तो परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा। कामकाज को लेकर भाग दौड़ तथा तनावपूर्ण स्थिति उत्पन्न हो सकती हैं।

मिथुन

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक जाएगा। इस समय मानसिक अशांति तथा तनावपूर्ण स्थितियों का सामना करना पड़ सकता हैं। भूमि वाहन इत्यादि का सुख सुविधा प्राप्त होने के योग बन रहे हैं। परिवार के साथ बाहर जाने का भी प्लान बन सकता है। लंबी दूरी की यात्रा से बचकर रहें।

कर्क

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन मध्यम जाएगा। वाणी और व्यवहार में संभलकर रहिए नहीं तो किसी परेशानी में पड़ सकते हैं। व्यवसाय को अच्छी दिशा देने में सफल हो सकते हैं तथा आर्थिक लाभ प्राप्ति के उद्देश्यों को पूरा कर सकते हैं।

सिंह

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन समस्याएं लेकर आया है। मानसिक रूप से व्यग्रता बनी रहेगी। परिवारजनों के साथ कलह के प्रसंग बन सकते हैं। धार्मिक आयोजन या समारोह घर पर आयोजित हो सकता है। छात्रों के लिए आज का दिन अच्छा है।

Dhanteras 2019 : क्यों मनाया जाता है धनतेरस का पर्व?

कन्या

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा जाने वाला है। मित्रों के साथ बाहर जाने का प्लान बन सकता है। परिवार में कोई बड़ी खुशी आने वाली है। विशेष रोग के पीछे आकस्मिक खर्च हो सकता है। आज आपका कोई ऐसा काम पूरा होगा, जिसके लिए आप पिछले काफी समय से परेशान थे।

तुला

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाएगा। आज दृढ मनोबल और आत्मविश्वास के साथ प्रत्येक कार्य सफल होंगे। शारीरिक और मानसिक रूप से आप स्वस्थ रह पाएँगे। मित्रों से सहयोग प्राप्त होने के साथ-साथ पद पोजीशन प्राप्त होने की संभावना बन रही हैं।

वृश्चिक

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक जाएगा। अपनी कल्पनाशक्ति से साहित्य-सृजन में आप नवीनता ला पाएँगे। घर के वातावरण में सुख-शांति बनी रहेगी। यात्रा पर जाने के शुभ योग बन रहे हैं। प्रेम संबंधित मामलों के लिए यह समय अनुकूल नहीं है।

धनु

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य जाएगा। पुराने विवादों से आज छुटकारा मिल सकता है। । मध्याहन के बाद आप के स्वभाव में भावुकता बढ़ सकती है।इस समय आपको अपने मित्र मंडली में लोकप्रियता प्राप्त होगी। लोग आपके पास सलाह और सुझाव के लिए आएँगे।

 मकर

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला जाने वाला है। छोटी दूरी की यात्रा के योग बन रहे हैं। शारीरिक रूप से आज स्फूर्ति नहीं रख पाएंगे। धन और कीर्ति की हानि होने की संभावना है। किसी भी प्रकार की बहस में पड़ने से बचें। सबकी बात सुनने के बाद ही किसी निर्णय पर पहुंचे।

कुंभ

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य जाएगा। आज आप अपने गुस्से पर नियंत्रण रखें। कुछ भी बोलने से पहले अच्छे से सोच विचार कर लें। कामकाज के क्षेत्रों को बेहतर दिशा देने का प्रयास करें। किसी नए कार्य को शुभारंभ करने का प्रयत्न कर सकते हैं।

मीन

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही शुभ फल देने वाला है। परिवारजनों के साथ समय आनंदपूर्वक बीतेगा। धार्मिक कार्यों में खर्च होगा। प्रवास या पर्यटन का योग है। इस समय, काम से संबंधित आपकी परियोजनाओं में देरी की संभावना है। प्रेम सम्बन्धों में खटास आ सकती है।

Karwa Chauth 2019 : करवा चौथ का शुभ मुहूर्त और पूजा विधि

     – Ranjita Pathare

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.