website counter widget

Today Rashifal 13 November 2019 : इस राशि के जातक आज रहें सावधान

0

हम आपको आपकी राशियों के बारे में बता रहे हैं, जिनके बारे में आप जानना चाहते हैं। कैसा होगा आपका आज का दिन (Today Rashifal) और क्या कहते हैं आपके सितारे, किस राशि के जातकों की खुलेगी, आज किस्मत, आइये जानते हैं आज के राशिफल में (Today Rashifal 13  November 2019)। इसके साथ ही जानिए आज का पंचांग (Today Panchang 13  November 2019)।

Today Rashifal 13  November 2019 :

मेष

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाने वाला है।  व्यापार से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन बहुत ही लाभदायक सिद्ध होगा। परिवार के सदस्यों के साथ अच्छा समय बीताएंगे। शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में चल रहा प्रयास सफलतादायक होगा।

 वृषभ

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य जाएगा। भावनाओं में बहकर कोई भी फैसला न लें।  स्वास्थ्य एवं प्रतिष्ठा के प्रति सचेत रहें। जीवनसाथी के साथ कहीं घूमने का प्लान बना सकते हैं। आज आप परिवार के सदस्यों की जरूरतों को पूरा करने में कामयाब होंगे।

मिथुन

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाने वाला है। रचनात्मक कार्यों में प्रगति होगी। जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है।  इस राशि के लोगों के जीवनसाथी के साथ संबंध मधुर बनेंगे।

कर्क

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन परेशानी से भरा रहेगा। आपको कोई अज्ञात भय डराएगा। पारिवारिक कार्य में व्यस्त हो सकते हैं। शासन सत्ता का सहयोग रहेगा। आज किसी अच्छी कंपनी से जॉब के लिए ऑफर आ सकता है। आज यात्रा के कारण आप थोड़ी थकान महसूस कर सकते हैं।

सिंह

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाएगा। घर मे कोई बड़ा फैसला लेंगे। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। किसी सामाजिक कार्यक्रम में जा सकते हैं। वहाँ आपकी बातों पर सबका ध्यान केंद्रित होगा। पानी से आज सावधानी बरते और किसी से व्यर्थ का विवाद करने से भी बचें।

कन्या

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाने वाला है। आज अपनी ऊर्जा को अच्छे कार्यों में लगायेंगे। घर में सुखद वातावरण बना रहेगा। आज से शुरू किया गया कोई भी काम आपको सफलता दिलाएगा। इस राशि के छात्रों को करियर में अच्छे मौके मिलेंगे।

 तुला

इस राशि के जातकों के लिए भी आज का दिन अच्छा जाने वाला है। आज आपका वैवाहिक जीवन रंगों से भरा रहेगा, लेकिन कार्यक्षेत्र में आपकी उन्नति कुछ बाधाओं के चलते अटक सकती है। ऐसे लोगों से ज्यादा बात और बहस न करें, जिनके कारण आपकी प्रतिष्ठा को हानी पहुंच सकती है।

वृश्चिक

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य जाएगा। व्यापारिक यात्रा फायदेमंद साबित हो सकती है। बच्चों से संबंधित चिंता दूर होगी। आज धर्म के प्रति आपकी विशेष रूचि रहेगी। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। कोई भी फैसला जल्दबाज़ी में न लें।

धनु

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहेगा। धन, यश और कीर्ति में वृद्धि होगी। किसी भी काम की शुरुआत करने के बाद उसे बीच में न छोड़े। आज कई परेशानियों का अंत हो जाएगा, लेकिन फिर भी मन को शांति नहीं मिलेगी।

मकर

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाने वाला है। आज आपको अपने प्रिय के साथ समय बिताने की ज़रूरत है, ताकि आप दोनों एक-दूसरे को अच्छी तरह से समझ सकें। आज माता-पिता के साथ मंदिर जा सकते हैं। धन लाभ हो सकता है।

कुंभ

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक जाएगा। शाम तक किसी बड़ी परेशानी में फंस सकते हैं। दूसरों से सहयोग लेने में सफल होंगे। यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद होगी। परिवार का पूर्ण सहयोग मिलेगा। इस राशि के विवाहित लोग अपने जीवनसाथी को खुश करने का कोई अच्छा प्लान बना सकते हैं।

मीन

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाएगा। पारिवारिक जीवन सुखमय होगा। जीविका के क्षेत्र में चल रहा प्रयास सफल होगा। आप किसी के साथ मिलकर नई रचना की शुरुआत कर सकते हैं। आपका सामाजिक कार्यों में रुझान बढ़ेगा। आपके कामों से लोग प्रभावित भी होंगे।

आज का पंचांग

दिन: बुधवार, मार्गशीर्ष मास, कृष्ण पक्ष, प्रतिपदा का राशिफल।

आज का दिशाशूल: उत्तर।

आज का राहुकाल: मध्याह्न 12:00 बजे से दोपहर 01:30 बजे तक।

आज का पर्व एवं त्योहार: मार्गशीर्ष मास प्रारंभ, अशून्य शयन द्वितीया व्रत।

आइए जानते हैं कुंडली के आठवें भाव के बारे में 

      – Ranjita Pathare 

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.